चिली क्विल्ट्रो

चिली क्विल्ट्रो

के बारे में बात करने के लिए चिली क्विल्ट्रो मैं लुलु, दौड़ के बिना एक कुत्ते को उत्तम दर्जे का के नजरिए से एक दिन वह मेरे घर आया था एक घर डूब गया या उनके भाग्य को छोड़ दिया जा रहा से बचने के लिए की तलाश में है कि है, और यह है, साथ ही अपने केवल नाम है, एक है कि कर सकते हैं मेरे दोस्तों के साथ, जब वह गर्भवती हो गई, तब हमने खिलाया और अपने बच्चों को गोद लेने के लिए देने के बाद, हमें उसकी देखभाल करने के लिए एक पड़ोसी मिला।

दोनों अच्छा गार्ड थे, उनके आकाओं की रक्षा करने और घरों जहां वे रहते थे की तरह उनमें से ख्याल रखा, एक महान थोड़ा भूख था और डर से उसे भोजन gobbled है कि उन्हें करने के लिए एक और बेहतर कुत्ता आ जाएगा और, हटाया जा सकता है कि स्वतंत्र वह एक तरफ था और यह असंभव था कि ऐसा होने का अवसर था।

ठीक है, अच्छी तरह से वर्णन कर क्या यह लुलु, या Lulusauria की तरह था हम प्यार कहा जाता है के रूप में परे, मूल में किया जा रहा बिना उनके मुख्य विशेषताओं लेने के लिए और चिली Quiltro द्वारा उन्हें समझाने एक बड़ी नस्ल का कुत्ता है, और है कि हर घर में होना चाहिए कम से कम जीवन में किसी को रखने का विशेषाधिकार है।

चिली Quiltro, एक पालतू है कि जब आप को अपनाने या आप महान प्रेम सबसे वफादार और आभारी, स्वतंत्र दोस्त है जो पार्टीबाजी बाहर जाने के लिए, कार का पहिया पीछा पसंद करती है दिखाने के लिए, और trash- खाने यदि आपके पास कुछ अप्रिय गुण हैं, जैसे कि मैंने उल्लेख किया है या क्योंकि वे महान व्यक्तित्व का आनंद लेते हैं और कोई झगड़ा नहीं करते हैं, तो वे आम तौर पर कहीं भी अपने fleas खरोंच करते हैं या पेशाब करने के लिए सम्मान नहीं करते हैं।

लेकिन अप्रिय बातें छोड़ रहा है, और उसके सुंदर सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा आपको बता देंगे कि वे आम तौर पर वफादार और आभारी उन कुत्तों कि स्नेह, प्यार या भोजन के लिए कुछ भी नहीं है कि आप उन्हें देने के एक दायित्व के रूप में देखते है तो वे ले जाने के लिए करते हैं कर रहे हैं पूंछ दृढ़ता से हर बार जब आप उनके करीब आते हैं और एक निविदा दृष्टि रखते हैं, जहां उनकी आम तौर पर जेट काले आंखें मोतियों की तरह चमकती हैं।

दूसरी ओर, आप को अपनाने, और घर के एक सदस्य के रूप में शामिल हैं, पूंछ और चमकदार आँखों के आंदोलन, और अधिक गहन हो जाएगा जो महान भौंकने तुम कब आ महसूस, जो कई खेल के साथ किया जाना होगा जोड़ देगा आप चारों ओर

रजाईदार वे अच्छी तरह से चंचल विशेष रूप से जो लोग अपने में शामिल होने के गिरोह पर सड़कों, जहां क्षेत्रीय रक्षा, सर्वोपरि है ब्लॉक के महिलाओं के साथ प्रेम प्रसंग बहादुर के कानून बदल जाता है कर रहे हैं, और कारों खेल के पहियों को आगे बढ़ाने रेखा को रखने के लिए पसंदीदा, जो कचरे के डिब्बे उठाकर खो जाता है और उन बैगों में भोजन के अवशेषों को खा सकता है।




क्विल्ट्रो, किटररी, कैचपिन और उन्हें प्राप्त होने वाले कई नाम कुत्तों को परिभाषित दौड़ के बिना कुत्ते हैं, जो दो दौड़ों के मिश्रण या क्रॉस से या स्वयं के क्रॉस से पैदा होते हैं- इसलिए उनके पास आमतौर पर एक या दूसरे के अच्छे प्रिंट की विशेषताएं होती हैं - यही कारण है कि वे विभिन्न आकारों, कोट्स, त्वचा के रंग, नाक के प्रकार, कानों के बीच दूसरों के बीच हो सकते हैं।

मेरी चिली quiltra के मामले में लौटने के बाद मुझे लगता है कि बहुत अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लिया है, और औसत शुद्ध नस्ल कुत्तों मैं पड़ा है की तुलना में अधिक रहते थे, के बारे में 15 साल से रहते थे टिप्पणी कर सकते हैं, और लगभग कभी बीमार हो गया, कुछ को छोड़कर शीत और पेट दर्द में कुछ भी गंभीर नहीं था। नोट करने के लिए एक और मुद्दा एक माँ के रूप में अपनी गुणवत्ता है, लुलु माँ जबकि Alfonsina एक कॉकर कुत्ते, पहले कभी नहीं अपने बच्चों को नहीं खा और शायद ही घर छोड़ने की बात करने के लिए छोड़ दिया था, बजाय दूसरे ने उन्हें जन्म पर त्याग दिया और यह लुलु था, जिन्होंने उन्हें अपनाया था।

दूसरी ओर, यह भी बुद्धिमान कुत्ते होने के लिए, और आसानी से trainable रहे हैं, तो सिखाने जब यह एक बहुत लागत उन्हें कुछ व्यवहार को अपनाने, क्योंकि वे purebreds के रूप में इतना आनुवंशिक लोड कहा जाता है।

बदले में, एक मिश्रण किया जा रहा है, आम तौर पर एक अद्वितीय और बेजोड़ कुत्ते के लिए जाति और वंश कि अक्सर एक दूसरे के समान है कि तुम क्या बड़े समूहों में भेद करने के लिए कठिन बना देता है के विपरीत लेते हैं।

अंत में, हम उन्हें कह सकते हैं कि वे चंचल, निविदा, अच्छा रखवाले, तेज, कचरा से तलाशी, कारों का पीछा करते हुए, कुछ मामलों गेंदों या गुब्बारे को तोड़ने में, अपनी ही पूँछ पर भौंकने, प्यार, वफादार और आभारी की तरह हैं। एक और विशेषता यह है कि वे कम से कम अपेक्षित साइटों पर या बड़ी संख्या में जनता जैसे परेड, फुटबॉल मैच या मार्च के साथ-साथ समुद्र तट पर पीने के साथ भी दिखना पसंद करते हैं।

मार्जिन में डेटा: क्विल्ट्रो शब्द की उत्पत्ति, मैदुडुंगुन से आती है और इसका अर्थ कुत्ता है- और इसका उपयोग चिली और बोलीविया दोनों में कुत्तों के बिना कुत्तों के संदर्भ में किया जाता है। चिली टीवी और वाणिज्यिक श्रृंखला में अपनी छवि का एक प्रकार का संदर्भ या आइकन के रूप में उपयोग किया गया है, मेरा मतलब है कि पिल्ला लिपिगास स्पाइक, जॉर्ज डी लॉस पुलेंटोस, ग्लोट डी डिएगो और ग्लॉट कहलाता है,

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियरज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियर
पिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता हैपिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता है
वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"
वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`
हजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैंहजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैं
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहारजिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
वे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैंवे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैं
विलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगरविलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगर
क्विल्ट्रो फर्श पर अपने बट rubsक्विल्ट्रो फर्श पर अपने बट rubs
» » चिली क्विल्ट्रो
© 2022 TonMobis.com