भूमध्य कछुओं को कैसे खिलाया जाए

भूमध्य कछुओं को कैसे खिलाया जाए

भूमध्य कछुए केवल कुछ हर्बीवायरस सरीसृप जो पूरे दिन सक्रिय होते हैं और सर्दी के दौरान हाइबरनेट करते हैं। वे एक इंसान के रूप में रह सकते हैं और उनका आकार 12.5 और 13.5 सेमी पुरुषों और 14 और 15 सेमी महिलाओं के बीच है। यह अद्वितीय यूरोप में पाए गए भूमि कछुए . पालतू जानवरों के रूप में उनके निवासियों और उनकी लोकप्रियता के पेशे ने उन्हें इस अद्भुत भावना के भविष्य की गारंटी देने के लिए अनिवार्य प्रोटीज-लास बना दिया है। सॉन, ज्यादातर, जड़ी-बूटियों, लेकिन अदालतों और artrppuedes भी खा सकते हैं। इसकी एनोन फीड 60 से अधिक विभिन्न जड़ी बूटी जेनेरा पर आधारित है। फिर, animales.sitio2.xyz में, हम दिखाते हैं भूमध्य कछुओं को कैसे खिलाया जाए.

आप के लिए खाना खरीद सकते हैं इन कछुए विशेष पशु भंडार में। विभिन्न जड़ी बूटियों, प्रोटीन और उच्च गुणवत्ता वाले वसा से बने सूखे जड़ी बूटियों या समूह जैसे प्राकृतिक खाद्य पदार्थ हैं।

  • आप अन्य खाद्य पदार्थ भी पा सकते हैं जिन्हें आप स्वाभाविक रूप से खाते हैं, जैसे सूखे पत्ते, क्लॉवर्स, अल्फाफस, थिसल, डंडेलियन, कोकस या आर्थरोड इत्यादि। इन पौधों को उन क्षेत्रों में विकसित करने की अनुशंसा की जाती है जहां वे रहते हैं।

  • कई बार, कैद में कछुए अल्मिनेशन के साथ टीएम समस्याएं, एक बार जब वे कमजोर और डॉकोस होते हैं कि उनके शरीर फल, मांस, पनीर, पोन, अंडे इत्यादि जैसे इसे अच्छी तरह बर्दाश्त करते हैं। पिछले बिंदु में भोजन का हिस्सा, आप गोभी, पालक, ब्रोकोली, सलाद भी दे सकते हैं, लेकिन हमेशा कीटनाशकों की सफाई करते हैं।




  • उन्हें हमेशा पीने के लिए पानी की जरूरत होती है और चाय बनने के लिए एक साफ पानी है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं भूमध्य कछुओं को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • युक्तियाँ
    घर पर इन तरह जानवरों के लिए निषिद्ध है।
  • जानवरों को मुक्त करने और हस्तक्षेप करने के लिए सबसे अच्छा है, लेकिन यदि आपको घायल जानवर मिलते हैं, उदाहरण के लिए, यदि यह किसी कार द्वारा कदम रखा गया था, तो आप इसे पशुचिकित्सा या एक विशेष केंद्र में ले जा सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
    मेरा कछुआ थ्रेड की तरह हार जाता हैमेरा कछुआ थ्रेड की तरह हार जाता है
    जड़ी-बूटियों के सरीसृप के प्रकारजड़ी-बूटियों के सरीसृप के प्रकार
    औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
    दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
    सुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिएसुरक्षित रूप से बगीचे की प्रकृति ले लीजिए
    हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कछुआ हाइबरनेटिंग है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कछुआ हाइबरनेटिंग है या नहीं
    आपको वाष्पकारक क्यों खरीदना चाहिएआपको वाष्पकारक क्यों खरीदना चाहिए
    » » भूमध्य कछुओं को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com