एक कछुए की देखभाल कैसे करें

एक कछुए की देखभाल कैसे करें

साथ ही बूंदें भी jabutis

घर पर रहने के लिए शांत कंपनियों, पोरम, विशेष देखभाल होती है, क्योंकि उनके चचेरे भाई, सोरेपेटेस विशेष रूप से स्थलीय से अलग होते हैं। Animal.site2.xyz सिखाएगाएक कछुए की देखभाल कैसे करें.

  • कछुए से सावधान रहें

जबातियांउन्हें विशेष देखभाल की आवश्यकता होती हैक्योंकि यहां तक ​​कि यदि वे पालतू जानवर हो सकते हैं, तो वे स्यूई की समस्याओं के अधीन हैं, जब उनका ठीक से इलाज किया जाता है तो वे गंभीर दुर्घटनाओं का सामना कर सकते हैं।

मुझे यह जानने की ज़रूरत है कि उनके पास किस तरह का खाना होना चाहिए और यह वह स्थान होना चाहिए जहां वे रहते हैं। कछुए के विपरीत,जबातियां विशेष रूप से स्थलीय हैंयोन पानी के साथ स्थानों में रहना चाहिए।

और आपको पता होना चाहिए कि जबाति काटने का तरीका हैसीमावर्ती क्षेत्रऔर वह पिल्ले अपने देखभाल करने वालों की उंगलियों के साथ बनाया जा सकता है। वे मालिक भी दे सकते हैं।

इस तरह, विशेषज्ञों ने सिफारिश की है कि पुस्तक में एक हैउसके लिए रहने के लिए españparticífico, एक साथी से एलिया डी एम। दूसरी ओर, जबुटिस और ईओन के बीच दृढ़ता की समस्या हो सकती है और यह सलाह दी जाती है कि वह अपनी पत्नी और बिल्लियों के साथ रहें।

ऐसा इसलिए है क्योंकि जबाति के कई मामले हैं जो चूहों द्वारा भी अन्य जानवरों द्वारा काटा जाता है। अपने क्षेत्र में प्रवेश करने के समय, और बंद ब्लॉक का उपयोग करना उचित है। अलीस, वह स्थान जहां आप रहने जा रहे हैं, बहुत महत्वपूर्ण है।

कछुए से सावधान रहें
  • किताब कहां हो सकती है

    कौन हैआंगन या उद्यानयह जब्ति, पोरम, सीओएन में दूसरी जगह की पेशकश करने में सक्षम हो जाएगा, जगह पर छोड़ा जा सकता है। आपको एक कुत्ते की तरह एक घर की जरूरत है, जो आरामदायक और सही आकार का है - न तो बहुत बड़ा और न ही बहुत छोटा।

    Porém, अगर यह बहुत ठंडा है या बारिश यह घर या एक और सुरक्षित शरण के अंदर उठाया जाना चाहिए, जबकि मैं 15 सेमी तक पहुंचने के लिए प्राप्त किया और बेहतर पेटी में बना रहा है। jáस्पेनिश मिट्टीयह ठोस या मिट्टी हो सकता है।




    इन प्रकार की मिट्टी घर्षण होती है और हेलमेट के नीचे की ओर घर्षण का कारण बन सकती है, जिससे चोट लगती है। चिकनी मंजिल भी उपयुक्त हैं, क्योंकि वे जानवरों के अंग दिखाते हैं और समय के साथ गंभीर विकृतियां पैदा कर सकते हैं।

    एक बनाना थाgrárío, जिसे घर पर भी अंदर से देखा जा सकता है, जब तक आपके पास सही उपाय हों।

    किताब कहां हो सकती है
  • कछुए कौन खाता है

    जबातिसन को अपने देखभाल करने वालों के समान ही खाना चाहिए, क्योंकि वहां हैंगुणवत्ता की जड़जो पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। जानवर खाने और फल, फूल, पत्तियां, सब्जियां देने का एक और तरीका।

    जै प्रोटीन कीड़े, कीड़े और छोटे कशेरुकाओं से आना चाहिए, क्योंकि मांस समय-समय पर ही दिया जा सकता है। यह जरूरी हैभोजन की खुराककैल्शियम की तरह, उन लोगों के लिए जो कैद में रहते हैं।

    यदि आप नॉन डी रावण हैं, तो याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात खाद्य पदार्थों की विविधता है, 85% सब्जियां, फल का 10% और जानवरों की रक्षा के 5%। चूंकि पानी हमेशा कछुए के लिए सीमित संख्या में प्रोजेक्ट छोड़ देता है, लेकिन अंदरचिकनी कंटेनरवे उसके लिए डूब गए।

    कभी भी जबूटिस को कभी भी खरीद न लें, आईबीएएमए अपने मार्केटिंग को नियंत्रित करता है, एक नदी बैंक से पशु प्राप्त करना संभव है। इसके साथ, जंगली जानवरों के यातायात के लिए आपके पास कोई योगदान नहीं होगा, क्योंकि यह प्रजाति विलुप्त होने के खतरे में है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कछुए की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पीले रंग के कछुए की देखभालएक पीले रंग के कछुए की देखभाल
    एक morrocoy कछुए की देखभालएक morrocoy कछुए की देखभाल
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    पानी के कछुए की देखभाल कैसे करेंपानी के कछुए की देखभाल कैसे करें
    पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?पानी के कछुए: क्या वे देखभाल करना बहुत मुश्किल हैं?
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    निरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुएनिरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुए
    कछुए के लिए सही मछलीघर के लिए सिफारिशेंकछुए के लिए सही मछलीघर के लिए सिफारिशें
    कछुए अपने शरीर को डूबता हैकछुए अपने शरीर को डूबता है
    मेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता हैमेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता है
    » » एक कछुए की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com