ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

बिल्लियों में ल्यूकेमिया ए के कारण होता है vírus

कहा जाता है FeLV और यह बिल्लियों में अधिक आम है जो समूह में रहते हैं, एक बार यह सदस्यों के स्राव (लार, मूत्र, आदि) द्वारा प्रसारित हो जाता है। लक्षण आमतौर पर अनौपचारिक होते हैं और कई मामलों में केवल पतलापन, कमजोरी और पूर्वाग्रह का पता लगाया जाता है। Animals.site2.xyz के निम्नलिखित लेख में, हम दिखाते हैं ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें यह जानने के लिए कि एटिनॉन को आपके सम्मान के जानवर की आवश्यकता है और एक अच्छा साउ आश्वस्त करने के लिए।

  • अन्य बिल्लियों

एक संदिग्ध बिल्ली के मामले में जो एक समूह में प्रस्तुत किया जाएगा, या एक सॉडैक्ट बिल्ली के मामले में जो दूसरों के साथ रहेंगे, कुछ सावधानी बरतनी चाहिए।

अगर संक्रमित बिल्ली एक समूह में रहती है, तो उसके साथी को चाहिए क्या जांच की यह जानने के लिए कि क्या वे भी दूषित हैं, और हिचकिचाहट क्या prevenñóo के लिए।

अगर एक समूह में एक बिल्ली प्रस्तुत की जाएगी जिसमें हम दूसरों की sanitárío स्थिति नहीं जानते हैं, तो इसे सत्यापित करने और इसे करने से पहले टीकाकरण किया जाना चाहिए।

  • रक्षा बढ़ाएं और संक्रमण को रोकें

    प्रभावित बिल्ली को आंतरिक रूप से अव्यवस्थित किया जाना चाहिए और टीकाकरण किया जाना चाहिए आम डिनोस के खिलाफ जो प्रभावित हो सकता है।

    यह बिंदु अत्यधिक महत्व का है क्योंकि एफएलवी प्रतिरक्षा प्रणाली को कम कर सकता है, रक्षा को कम कर सकता है, और कोई भी नुकसान जो उसके लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।

    का उपयोग प्रतिरक्षा प्रणाली के उत्तेजक , जो आपके पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाता है, आमतौर पर संकेत दिया जाता है।

    आपको भी प्राप्त करना चाहिए एक नीरस पौष्टिक और गुणवत्ता फ़ीड करता है , जहां तक ​​संभव हो, एनोरेक्सिया और वजन घटाने से बचने के लिए वांछनीय भी है जो आमतौर पर एफएलवी के साथ होता है।

  • देखभाल और नियंत्रण




    FeLV से संक्रमित बिल्लियों जीवन की सामान्य गुणवत्ता के साथ कई सालों तक रह सकते हैं।

    यह बहुत सुविधाजनक है नियमित रूप से वजन की जांच करें संक्रमित बिल्लियों, क्योंकि वजन घटाने से डोनेना की बिगड़ जाती है। हर हफ्ते जानवरों का वजन करने की सिफारिश की जाती है।

    एलिया एम कि, एसीन्सेलैक्टिको के लिए चौकस होना चाहिए सौदे की स्थिति बिल्ली के रूप में, जैसा कि हमने देखा है, ल्यूकेमिया अन्य डिनोस से पीड़ित हो सकता है। इस कारण से, डोएनिया के किसी भी लक्षण के मामले में, आपको सावधान रहना चाहिए और जाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा जीवन विवाद के मामले में।

    संक्रमित बिल्लियों उन्हें घर छोड़ना चाहिए डिनोस लेने से बचने के लिए जिसमें सड़क बिल्लियों हो सकते हैं और कम सुरक्षा वाले संक्रमित बिल्लियों के लिए यह बहुत गंभीर हो सकता है।

    ल्यूकेमिया को कई अलग-अलग तरीकों से प्रस्तुत किया जा सकता है और विभिन्न पशु चिकित्सा उपचार हो सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, डॉक्टर के संकेतों का ध्यानपूर्वक पालन करने की अनुशंसा की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
    हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
    ल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता हैल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
    बिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदानबिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदान
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    » » ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com