कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं

मनुष्यों के हाथों में, लेकिमिया

एक वायरस के कारण लोसे में, फेलीन ल्यूकेमिया वायरस, जिसे भी जाना जाता है FeLV एईएस दर्ज करने से पहले इसके प्रारंभिक द्वारा। यह तथ्य detecón और prevenñón के संबंध में सुविधा प्रदान करता है, कुछ बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक है doenía बहुत, बहुत गंभीर। Animales.sitio2.xyz में हम आपको você la मदद करते हैं पता है कि आपकी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं.

  • जोखिम कारक

सड़क बिल्लियों में बिल्ली के ल्यूकेमिया के मामलों को ढूंढना आसान है और जिसमें एक समूह में रहते हैं अकेले रहते बिल्लियों की तुलना में। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुख्य रूप से, लार और मूत्र से वायरस फैलता है।

  • बिल्लियों में ल्यूकेमिया के लक्षण

    FeLV की वजह से बांझपन के कारण लक्षण अलग-अलग प्रक्रियाओं का कारण बन सकते हैं। यदि कोई है तो लेकिमिया कड़ाई से बोलते हुए, वह तीव्र हो जाती है, यानी, यह तेजी से विकसित होती है।

    इस तरह, यह पता लगाया जा सकता है पतला और कमजोरी बिल्ली के, अधिक से अधिक गुणांक के लिए पूर्वनिर्धारित किया जाएगा infecñón . अन्य मामलों में, ए लिंफोमा वह ट्यूमर का एक प्रकार है।

    युवा बिल्लियों में ये लिम्फोमा आमतौर पर शरीर के एक क्षेत्र में दिखाई देते हैं मध्यस्थानिका , निगलने और सांस लेने में कठिनाइयों का कारण बनता है। के जानवरों में औसत आयु लिम्फोमा कई अंगों में दिखाई देते हैं और बिल्ली की स्थिति में एक सामान्य गिरावट देखी जाती है, जबकि पुराने लोगों में उपकरण प्रभावित होता है पाचक , उल्टी और दस्त का कारण बनता है।

  • पशुचिकित्सक




    बिल्ली के ल्यूकेमिया वायरस के लिए टीकाएं हैं जिनका उपयोग बिल्लियों के लिए बाहर किया जाता है, जो समूह में रहते हैं और बिल्लियों तक रहते हैं। किसी भी मामले में, इनमें से कुछ टीकों के माध्यमिक प्रभाव होते हैं और इन्हें केवल जोखिम वाली बिल्लियों में उपयोग किया जाना चाहिए।

    पशुचिकित्सा यह जानने के लिए एक परीक्षा कर सकता है कि क्या बिल्ली ने वायरस से संपर्क किया है और साथ ही जानवरों के लक्षणों के अध्ययन के साथ, और एक के मूल्य रक्त परीक्षण निदान और निदान तक पहुंचें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्लीपता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्ली
    बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
    हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
    ल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता हैल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
    बिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदानबिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदान
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
    ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेराल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com