कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं

एड्स

बिल्ली के समान और feline imunodeficiéncia के वायरस के कारण, के रूप में जाना जाता है FIV यह लोगों को प्रेषित किया जाता है . साथ ही इंसानों, आईवीएफ द्वारा संक्रमित बिल्लियों को सामान्य जीवन जीने के लिए डॉनिया विकसित करने में कई सालों लग सकते हैं। Animales.sitio2.xyz के अगले लेख में हम कुछ सलाह देते हैं कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली एड्स है या नहीं.

  • जोखिम कारक

बिल्लियों में बिल्ली का बच्चा एड्स अधिक आम है समूह या सड़क बिल्लियों एक अपार्टमेंट के अंदर अकेले रहने वाले लोगों की तुलना में। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आईवीएफ वायरस लार द्वारा संचरित होता है, जहां संक्रमित सामान्य रूप का काटने का होता है।

जाहिर है, यह जाली बिल्लियों में और कमजोर लोगों में कम आम होगा, क्योंकि वे लड़ने के लिए प्रवण हैं।

  • पशुचिकित्सक

    एक परीक्षण के माध्यम से, रक्त परीक्षण और बिल्ली की सामान्य स्थिति का मूल्यांकन, पशुचिकित्सक निदान और निदान तक पहुंचने में सक्षम होगा।

    जीवन में कम से कम एक बार बिल्ली की जांच करने की सिफारिश की जाती है, और बचने के बाद और एक नए समूह में पेश होने से पहले, इससे बचने के लिए कि यह संक्रमित होने पर बाकी को संक्रमित कर सकता है।

  • मालिक




    समय-समय पर पशु के वजन की जांच करने की सलाह दी जाती है वजन कम करें वह बिल्ली के एड्स के मुख्य लक्षणों में से एक है।

    आम तौर पर, संक्रमण के बाद, डोनेना का एक तीव्र चरण होता है, जिसमें छोटे कण-विशिष्ट लक्षण होते हैं बुखार या एनोरेक्सिया . हालांकि, आप बिल्ली के बिना किसी भी लक्षण दिखाए बिना लंबे समय तक व्यतीत कर सकते हैं, मैंने देखा कि अंतिम चरण में एनोरेक्सिया, कमजोरी, बुखार और कई मामलों में, जीभ और मसूड़ों की सूजन और दस्त। बिल्ली के आखिरी चरण में एस्टन कम हो जाता है, जिससे अलग-अलग संक्रमणों को अधिक संवेदनशील बना दिया जाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गंभीर एनीमिया और बहुत नींद के साथ बिल्लीगंभीर एनीमिया और बहुत नींद के साथ बिल्ली
    घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
    एड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मकएड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मक
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानेंबिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानें
    बिल्ली के ल्यूकेमिया को रोकने के लिए 5 युक्तियाँबिल्ली के ल्यूकेमिया को रोकने के लिए 5 युक्तियाँ
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com