ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा

ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा

बिल्लियों इस तरह बिल्ली ल्यूकेमिया, एक वायरल रोग है कि सीधे प्रतिरक्षा प्रणाली रूपों और दुर्भाग्य से आज को प्रभावित करता है के रूप में कई रोगों के खिलाफ मजबूत लेकिन समान रूप से अतिसंवेदनशील पालतू जानवर, उनमें से कुछ बहुत गंभीर प्रकृति, कर रहे हैं कोई इसका इलाज है

यह इस बात का तात्पर्य नहीं है कि ल्यूकेमिया से प्रभावित बिल्ली के मालिक के पास कुछ भी नहीं है, असल में, इस बीमारी के कारण होने वाले विकारों के खिलाफ हमारे पालतू जानवर की जिंदगी की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए कई गतिविधियां की जा सकती हैं।

उदाहरण के लिए, प्राकृतिक उपचार का आवेदन एक अच्छा विकल्प है, इसलिए पशु विशेषज्ञ के इस लेख में हम आपको बताते हैं ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा.

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्यों मेरा हेजहोग बहुत खरोंच करता है
सूची

ल्यूकेमिया के साथ बिल्ली के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए मुसब्बर वेरा

प्राकृतिक उपचार पशु चिकित्सा क्षेत्र में भी पूरे स्विंग में हैं, और यह हमारे पालतू जानवरों के लिए महत्वपूर्ण लाभ दर्शाता है, जब तक हम इन प्राकृतिक संसाधनों को जिम्मेदार तरीके से और आवश्यक पेशेवर पर्यवेक्षण के साथ उपयोग करते हैं।

उस प्राकृतिक उपचार पर जोर देना महत्वपूर्ण है, यहां तक ​​कि पूरी तरह से पौष्टिक पूरक पर आधारित, जैसे ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए विटामिन के मामले, औषधीय उपचार को प्रतिस्थापित करने का इरादा नहीं है कि पशुचिकित्सक निर्धारित कर सकता था।

यह भी समझना होगा कि प्राकृतिक चिकित्सा के एक चमत्कार समाधान नहीं कर रहे हैं महत्वपूर्ण है, इसका मतलब है कि ल्यूकेमिया से बिल्लियों में घृतकुमारी के उपयोग पर पूरी तरह जाना बिल्ली के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के होगा। कृपया, किसी भी जानकारी पर भरोसा न करें जो दृढ़ता से पुष्टि करता है कि मुसब्बर वेरा बिल्ली के ल्यूकेमिया के मामलों में एक अद्वितीय और उपचारात्मक उपचार के रूप में उपयोग करने में सक्षम है।

ल्यूकेमिया के साथ बिल्ली के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों की मदद कैसे करता है?

शायद आपको लगता है कि मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है, लेकिन इस पौधे में निहित लुगदी, जिसका उपयोग औषधीय उद्देश्यों के लिए किया जाता है, यह उपयुक्त खुराक में उपयोग की जाने वाली किसी भी विषाक्तता या खतरे को प्रस्तुत नहीं करता है।




इसके विपरीत, मुसब्बर वेरा में सक्रिय घटक होते हैं जो ल्यूकेमिया से प्रभावित बिल्ली के लिए बहुत उपयोगी होंगे:

  • ALOETINA: यह घटक प्रतिरक्षा प्रणाली की प्रतिक्रिया में कमी के परिणामस्वरूप उत्पादित किसी भी जीवाणु संक्रमण से निपटने में मदद करेगा।
  • saponins: ये घटक एंटीसेप्टिक हैं, इसलिए, वे अवसरवादी संक्रमण के खिलाफ बिल्ली के जीव की रक्षा में भी मदद करेंगे, जो कि सक्षम प्रतिरक्षा प्रणाली से पहले नहीं होंगे।
  • Aloemodin और aloeolein: दोनों घटक गैस्ट्रिक और आंतों के श्लेष्मा की रक्षा करने में अपनी कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित करते हैं, इसलिए वे पाचन तंत्र पर कुछ औषधीय उपचार के कारण होने वाली क्षति को रोकने के लिए उपयोगी होते हैं।
  • Carricina: यह इस मामले में मुसब्बर वेरा के सबसे महत्वपूर्ण सक्रिय सिद्धांतों में से एक है, क्योंकि यह प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने और रक्षा में वृद्धि करके कार्य करता है। यह संयंत्र एंजाइम भी प्रदान करेगा, जो रक्षा पर कैरिकिन के समान क्रिया करता है।

जैसा कि आपने देखा है, मुसब्बर वेरा में मौजूद कई रासायनिक घटक मौजूद हैं जो ल्यूकेमिया के साथ बिल्ली के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए बहुत ही रोचक औषधीय प्रभाव प्रदान करते हैं, इसलिए, हम एक का सामना कर रहे हैं पहली पसंद के पूरक उपचार।

ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों में मुसब्बर वेरा का प्रशासन कैसे करें

ल्यूकेमिया से प्रभावित बिल्ली के जीव की कमजोरी को ध्यान में रखते हुए, यह आवश्यक है कि आप प्राप्त करें मानव उपभोग के लिए उपयुक्त कार्बनिक मुसब्बर वेरा रस , चूंकि यह उच्चतम गुणवत्ता वाला है।

इस मामले में मुसब्बर वेरा चाहिए मौखिक रूप से प्रशासित , और हालांकि खुराक शरीर के वजन प्रति किलो 1 मिलीलीटर है, बहुत बीमार बिल्लियों के मामलों में प्रति किलो वजन 2 मिलीलीटर प्रशासित किया जा सकता है।

हमेशा की तरह, हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास समग्र या स्वाभाविक पशुचिकित्सा की सलाह हो।

ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों में मुसब्बर वेरा का प्रशासन कैसे करें

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा , हम आपको वायरल रोगों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की त्वचा रोग के लिए मुसब्बर वेराकुत्तों की त्वचा रोग के लिए मुसब्बर वेरा
पता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्लीपता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्ली
बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
ल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता हैल्यूकेमिया के साथ सियाम्स बिल्ली खाना नहीं चाहता है
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
बिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदानबिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदान
बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
» » ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा
© 2022 TonMobis.com