कुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें




शुभंकर
परेशानी या परेशानी में से एक है रोगों एक पालतू जानवर प्राप्त कर सकते हैं कि अधिक विनाशकारी और भयानक। दुर्भाग्य से ज्यादातर मामलों में यह एक पेसिमोडाइग्नोसिस है, इस कारण से यह जानना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है कि हमारे लक्षणों का इलाज कैसे करें ताकि हमारे लिए बेहतर गुणवत्ता प्रदान की जा सके। शुभंकर.

जैसा कि हमने पहले कहा था, परेशानी या परेशानी एक विनाशकारी बीमारी है। इसके मुख्य लक्षणों में मांसपेशियों में कमजोरी, सामान्य निर्जलीकरण, भूख कम हो गई है, बहुत उन्नत मामलों में दौरे और अन्य लक्षण भी दिखाई देते हैं।
पालतू मालिकों के लिए परेशानी देखभाल एक आसान काम नहीं है। हमारे प्रियजन के दिनों को बनाने के लिए समय और समर्पण की एक बड़ी डिलीवरी की आवश्यकता होती है पशु सबसे अच्छा हो
शुभंकर
सबसे पहले हमारे कुत्ते के निर्जलीकरण के खिलाफ लड़ना बहुत महत्वपूर्ण है। हमें अपना नहीं देना चाहिए कुत्ता किसी भी दृष्टिकोण के तहत निर्जलित हो जाओ। जब आप पानी पीना नहीं चाहते हैं, उस पर जोर दें, एक सिरिंज (पाठ्यक्रम की सुई के बिना) का उपयोग करें और महत्वपूर्ण तरल की छोटी खुराक दें।
यह बहुत संभावना है कि पशुचिकित्सा विकार के इलाज के लिए एंटीबायोटिक्स प्रदान करेगा। इस तरह के मामले में हमें बहुत सावधान रहना चाहिए कि किसी भी प्रकार की प्रतिकूल प्रतिक्रिया न हो। यदि ऐसा होता है, तो कॉर्टिकोस्टेरॉइड्स को सबसे अधिक होने की संभावना है।
इस उपचार में विटामिन बी परिसर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सेडस कि यह दवा मांसपेशियों की कोटिंग प्रदान करती है, जिसे माइलिन के नाम से जाना जाता है।
यदि आप खाने से रोकते हैं, तो आपको भोजन को लागू करने और थूथन से बचने के लिए इसे कम मात्रा में लागू करने के लिए थूथन खोलकर इसे आपूर्ति करने की आवश्यकता होती है। आपको चिकन, चावल और चिकन यकृत भी सिलाई करना है जो प्रोटीन और विटामिन में समृद्ध है।
यह इस बीमारी से निपटने के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, लेकिन, आप सावधान रहना चाहते हैं क्योंकि जब कोई सुधार देखा जाता है तो परेशानी खत्म नहीं होती है, आपको आवश्यकतानुसार पशुचिकित्सा के साथ संयोजन में लड़ना जारी रखना चाहिए। तुम्हारा ख्याल रखना कुत्ता.
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के उपचार और घरेलू देखभाल में परेशानीमेरे कुत्ते के उपचार और घरेलू देखभाल में परेशानी
कुत्ते पिल्ला में संभावित परेशानीकुत्ते पिल्ला में संभावित परेशानी
मेरे कुत्ते को स्पष्ट रूप से परेशानी हैमेरे कुत्ते को स्पष्ट रूप से परेशानी है
कुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षणकुत्ते में निर्जलीकरण के लक्षण
कुत्तों में परेशानियों के लक्षणकुत्तों में परेशानियों के लक्षण
कुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल करेंकुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल करें
बिल्लियों में परेशानबिल्लियों में परेशान
अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?
दिन के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करेंदिन के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें
कैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे बुलडॉग को सांस लेने में परेशानी है या नहीं
» » कुत्ते के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें
© 2022 TonMobis.com