गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें

गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें

लोकप्रियता प्राप्त करने वाली सौंदर्य प्रथाओं में से एक गुदा क्षेत्र से बाल हटाने का है। यह एक अभ्यास है कि, यदि देखभाल और विशेषज्ञ की मदद से किया जाता है, तो इस क्षेत्र को मोम कर सकता है और इसे समुद्र तट पर या किसी अन्य समय पर सही दिख सकता है।

ध्यान रखें कि, चूंकि यह शरीर का एक संवेदनशील क्षेत्र है, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि सर्वोत्तम परिणामों के लिए विशिष्ट दृष्टिकोण विस्तृत किए जाएं। इसलिए, हमारी साइट पर हम आपको सूचित करते हैं कि गुदा से बाल को प्रभावी तरीके से कैसे हटाया जाए।


वर्तमान
  • बालों को हटाने

    चोट लगने और आपकी त्वचा का ख्याल रखने के बिना गुदा बालों को हटाने का एक तरीका एपिलेशन है। आप ठंड या गर्म मोम के स्ट्रिप्स के साथ घर पर ऐसा कर सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि यदि आप इसे घर पर करना चाहते हैं, तो आपके पास उस क्षेत्र में सहायता करने के लिए कोई और है जिसका आप इलाज करना चाहते हैं। एक और तरीका दर्पण का उपयोग करता है जो क्षेत्र को दिखाता है हालांकि वांछित परिणाम प्राप्त करना मुश्किल होगा।

    निस्संदेह, गुदा से बाल हटाने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित विकल्प एक सौंदर्य केंद्र में जाता है जहां एक पेशेवर उस क्षेत्र से बाल को हटाएगा जिस पर देखभाल और ध्यान की आवश्यकता होती है। याद रखें कि पिछली तरफ और, सब से ऊपर, असली गुदा एक बहुत संवेदनशील क्षेत्र है जिसे पैरों को कैसे मुंडा किया जाता है, उसी तरह से मुंडा नहीं किया जा सकता है।

  • आईपीएल का उपयोग कर गुदा से बाल हटाने

    बालों को हटाने के लिए तीव्र स्पंदित प्रकाश के उपचार के लिए आप अपने गुदा को दाढ़ी देने के लिए उपयोग कर सकते हैं एक और विकल्प है। बालों को हटाने की इस विधि में बालों के माध्यम से फैली हुई एक स्पंदित प्रकाश ऊर्जा होती है जो गर्मी उत्पन्न करती है और अंत में बालों के कूप को नष्ट कर देती है।

    गुदा से बाल हटाने के लिए पता है कि तुम इस इलाज के लिए चुनते चाहिए, सत्र की संख्या हमेशा व्यक्ति आधार पर भिन्न होगी महत्वपूर्ण है, लेकिन इस इलाज के परिणाम शानदार के रूप में यह 70 और 80% के बीच समाप्त कर सकते हैं कर रहे हैं इलाज क्षेत्र में बाल।

  • लेजर बालों को हटाने




    एक तीसरे और आखिरी विकल्प के रूप में हम सुझाव देते हैं कि आप गुदा से बालों को हटाने के लिए बालों को हटा दें। यह तकनीकी पुनरुत्थान लंबे समय तक बालों को खत्म कर सकता है, उस क्षेत्र में बालों को कम नहीं कर सकता जो 80% तक है।

    लेजर बालों को हटाने के फायदों में से यह है कि यह एक प्रकार का उपचार है जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है और इसका उपयोग शरीर के किसी भी हिस्से पर किया जा सकता है और त्वचा की गुणवत्ता में भी सुधार करता है।

    इसके लिए एक सौंदर्य उपचार, आपको इस प्रकार के बालों को हटाने के लिए एक विशेष केंद्र से परामर्श लेना चाहिए जो आपको आपके शरीर की जरूरतों के सत्र, उपचार की प्रभावशीलता और हटाने के पहले और बाद में पालन करने के चरणों के बारे में सूचित करेगा।

  • बालों को हटाने के अन्य तरीकों

    जैसा कि आप जानते हैं, बालों को हटाने के अन्य पारंपरिक तरीके हैं, जैसे डिस्पोजेबल रेज़र, डिपाइलरीज, शेविंग। ये वे उपचार हैं जो शरीर के विशिष्ट क्षेत्रों, जैसे पैरों, बाहों या बाहों के लिए प्रभावी होते हैं। हालांकि, बिकनी लाइन और गुदा जैसे सबसे नाजुक क्षेत्रों के लिए, इनकी सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि समय के साथ वे जलन पैदा कर सकते हैं जिससे खुजली और टक्कर आती है।

    इसलिए, गुदा से बालों को हटाने के लिए, ऊपर वर्णित तीन विधियों में से एक का उपयोग करने और अन्य पारंपरिक तरीकों को अलग करने के लिए सिफारिश की जाती है, क्योंकि वे असुविधा पैदा कर सकते हैं और आपकी त्वचा के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं।

  • गुदा के पास बढ़े हुए बाल

    चूंकि बाल हटाने अक्सर होता है या अन्य कारणों से, कुछ लोगों को गुदा के पास दर्दनाक अंगूठे बाल मिलते हैं। बेशक, ये उपर्युक्त तरीकों में से किसी एक के साथ गायब नहीं होंगे, यहां एक समाधान है यदि आप जघन्य क्षेत्र में प्रवेश के बाल से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूजन गुदा क्षेत्र के साथ टेरियरसूजन गुदा क्षेत्र के साथ टेरियर
गुदा सर्जरी और castracigіn के साथ कुत्तागुदा सर्जरी और castracigіn के साथ कुत्ता
कुत्तों के गुदा sacs में समस्याएंकुत्तों के गुदा sacs में समस्याएं
मेरे कुत्ते गुदा के चारों ओर pimples हैमेरे कुत्ते गुदा के चारों ओर pimples है
अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?
गुदा और vгіmito के माध्यम से श्लेष्म के साथ बिल्लीगुदा और vгіmito के माध्यम से श्लेष्म के साथ बिल्ली
बिल्लियों में पेरियानल फिस्टुला - उपचार और देखभालबिल्लियों में पेरियानल फिस्टुला - उपचार और देखभाल
जघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँजघन्य अवशोषण बाल - एक साफ, चिकनी जघन्य क्षेत्र के लिए सरल युक्तियाँ
गुदा गुदा के बगल में गेंद को वापस कर देगागुदा गुदा के बगल में गेंद को वापस कर देगा
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
» » गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
© 2022 TonMobis.com