कुछ कुत्तों ने अपने हिंदुओं को खींच लिया जैसे कि वे पतले थे, क्यों?

कई बार हम देखते हैं कि कुत्ता क्रॉल या रब्स करता है पुट्ठा जमीन के खिलाफ, एक विशेष आंदोलन बनाते हुए जैसे कि "मैं एक स्लीघ पर था"। इस व्यवहार का कारण क्या है?

कुत्ते इसे करते हैं क्योंकि यह खरोंच का उनका तरीका है, वे खुजली से ग्रस्त हैं, यह उन्हें डंकता है। लंबी बालों वाली नस्लों में बाल या फेकिल पदार्थ के संचय के कारण हो सकता है, जो जलन और खुजली पैदा करता है।

मादाओं में एलर्जी या वल्वर डार्माटाइटिस भी उनके कारण जमीन पर उस क्षेत्र को खींचने का कारण हो सकता है, जिससे इस बदलाव के कारण खुजली से राहत मिलती है।




अन्य बार कारण परजीवीकरण के कारण होता है, खासतौर पर उन लोगों के कारण जो टैपवार्म के कारण होते हैं कैनिनम डिप्लिडियम. उनके खंड गुदा क्षेत्र में फंस सकते हैं जिससे एक तीव्र प्रुरिटस होता है, जो जानवर जमीन के खिलाफ गुदा खींचकर कम करने की कोशिश करेंगे।

लेकिन इस व्यवहार के लिए सबसे लगातार कारण गुदा ग्रंथियों की बाधा के कारण है। ये गुदा छिद्र में बाद में और थोड़ा वेंट्रल स्थित दो saccules हैं। वे स्राव उत्पन्न करते हैं जो गुदा के माध्यम से मल के पारित होने से समाप्त होता है, और उनकी गंध ज़िम्मेदार होती है। उसकी impaction यह अपेक्षाकृत लगातार होता है और जानवरों की मूर्खता, बहुत नरम मल के कारण या हो सकता है क्योंकि स्राव बहुत घना होता है। जब ऐसा होता है, तो जानवर खुजली और असुविधा महसूस करता है, अक्सर क्षेत्र को अक्सर लटकता है और "स्लेज" मंजिल पर क्रॉल करता है या यहां तक ​​कि गुदा पर राहत के लिए बदल जाता है।

पशुचिकित्सा का दौरा करना महत्वपूर्ण है जो उन्हें यांत्रिक रूप से खाली कर देगा। अन्यथा, एक संक्रमण, फोड़ा या फिस्टुला हो सकता है और सर्जिकल हस्तक्षेप आवश्यक हो सकता है। अगर कुत्ते को पीड़ित होने का सामना करना पड़ता है impaction कुत्ते को खिलाने के लिए आपको दिनचर्या को शामिल करना होता है, अगर हम घर के बने भोजन को खत्म करते हैं और मल और अधिक मात्रा देने के लिए आहार और फाइबर सामग्री को अनुकूलित करते हैं, तो हम आपको फिर से समस्या को दोहराने में मदद नहीं करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के गुदा के पक्ष में एक गांठ हैमेरे कुत्ते के गुदा के पक्ष में एक गांठ है
कुत्तों में मूत्र पथ की शर्तेंकुत्तों में मूत्र पथ की शर्तें
कुत्तों के गुदा sacs में समस्याएंकुत्तों के गुदा sacs में समस्याएं
मेरे कुत्ते के गुदा पर काला दागमेरे कुत्ते के गुदा पर काला दाग
मेरे कुत्ते गुदा के चारों ओर pimples हैमेरे कुत्ते गुदा के चारों ओर pimples है
अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?
मेरा कुत्ता जमीन पर गुदा ड्रैग करता है - कारण और व्यावहारिक समाधानमेरा कुत्ता जमीन पर गुदा ड्रैग करता है - कारण और व्यावहारिक समाधान
गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालेंगुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
गुदा गुदा के बगल में गेंद को वापस कर देगागुदा गुदा के बगल में गेंद को वापस कर देगा
फ्रैक्चर के कारण पेरिआनल घाव के साथ पिल्लाफ्रैक्चर के कारण पेरिआनल घाव के साथ पिल्ला
» » कुछ कुत्तों ने अपने हिंदुओं को खींच लिया जैसे कि वे पतले थे, क्यों?
© 2022 TonMobis.com