बिकनी लाइन डिप्लिलेशन - तैराकों और बादरों के लिए एक ही लाइसेंस के लिए महत्वपूर्ण है




महिलाएं अनन्त बालों वाली बिकनी क्षेत्र को अनंत काल की तरह दिखने का सबसे अच्छा तरीका खोजने की कोशिश कर रही हैं। चूंकि बिकनी लाइन बालों को हटाने हर महिला के जीवन का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है, आज उपलब्ध सभी अलग-अलग तरीकों से अवगत होना महत्वपूर्ण है।

बिकनी वैक्सिंग क्षेत्र के लिए एक विधि स्थानीय सैलून में नियमित मोम उपचार से गुज़रना है। ध्यान रखें कि इस विधि के लिए आपके लिए उपयुक्त होना चाहिए, आपको अपने शरीर के साथ और प्रक्रिया करने वाले डॉक्टर के साथ बहुत सहज होना चाहिए।

इसके अलावा, आपको अवगत होना चाहिए कि किसी भी बालों को हटाने की प्रक्रिया, विशेष रूप से आपके शरीर के इस संवेदनशील क्षेत्र में किए गए दर्द से दर्द होता है, जो तत्काल नहीं हो सकता है, लेकिन कई दिनों तक चल सकता है, क्योंकि त्वचा जहां बाल था हटाया गया है।

कक्षा में नियमित यात्राओं का एक और नुकसान यह है कि वे वास्तव में वित्तीय रूप से जोड़ सकते हैं। नतीजतन, कई महिलाओं के बजाय फार्मेसियों में काउंटर विधियों पर है।

घरेलू बिकनी बाल हटाने क्षेत्र किट के दो मुख्य प्रकार आज व्यापक रूप से उपलब्ध हैं। पहले प्रकार की किट के साथ, आपको एक मोम जार मिलेगा जिसे माइक्रोवेव, लकड़ी के आवेदकों में गर्म किया जाता है जो त्वचा पर मोम लगाते हैं, और विशेष इलाज वाले पेपर की पट्टियां जो तब लागू होने के बाद मोम का पालन करती हैं। क्या यह आपके शरीर पर लागू है। इसके बाद, स्ट्रिप्स को हटा दें, और सैद्धांतिक रूप से, उनके नीचे मोम और बाल उनके साथ बाहर निकलें।

एक और प्रकार की किट में पेपर हाउस में मोम स्ट्रिप्स शामिल हैं जो पहले से ही मोम लगाए गए हैं। इस प्रकार की किट और अन्य मोम का नुकसान यह है कि इन तकनीकों को पूरी तरह से करने के लिए आवश्यक सही छवियों को रखना मुश्किल है।

यह इस तथ्य से विशेष रूप से कठिन बना दिया जाता है कि आप केवल इन उत्पादों का उपयोग दिन में एक से अधिक नहीं कर सकते हैं, क्योंकि मोम गंभीर त्वचा परेशानियों का उत्पादन कर सकता है, त्वचा की शीर्ष परत अक्सर मोम और बालों से निकलती है । इसलिए, आपको एक चिकनी और मुलायम बिकनी लाइन की आवश्यकता होने से कई दिन पहले जानना जरूरी है, जिससे अल्पावधि की घटनाएं बहुत मुश्किल हो जाती हैं।

घर पर बालों को हटाने के बिकनी क्षेत्र के लिए दूसरा विकल्प बालों को हटाने की क्रीम है। यद्यपि यह अल्प अवधि में कम दर्दनाक है, प्रत्यक्ष, कई महिलाओं को इन क्रीमों के प्रतिकूल प्रतिक्रियाएं होती हैं, और इन उपचारों के उपयोग के बाद आप दर्दनाक प्रुरिटिक चकत्ते या लाल बाधाओं के साथ समाप्त हो सकते हैं। ये दर्दनाक परिस्थितियां उत्पाद के प्रारंभिक संपर्क के बाद भी बारह घंटे विकसित हो सकती हैं और कई दिनों तक चल सकती हैं।

वर्तमान में उपलब्ध इन विश्लेषण तकनीकों के आधार पर, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि कई महिलाएं बाइक लेजर बालों को हटाने की समस्याओं को प्रबंधित करने के लिए बालों के लेजर बालों को हटाने के उन्मूलन के स्थायी समाधान की ओर रुख करती हैं। इस उपचार से गुजरने के बाद, आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए नियमित रूप से बिकनी क्षेत्र का सामना कर सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
गुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालेंगुदा क्षेत्र से बाल कैसे निकालें
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
» » बिकनी लाइन डिप्लिलेशन - तैराकों और बादरों के लिए एक ही लाइसेंस के लिए महत्वपूर्ण है
© 2022 TonMobis.com