पालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठाया

पालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठाया

सिमोन एक बहुत भाग्यशाली कुत्ता है, वह एस्टलियन सेंट्रल के कम्यून, कैल इक्वाडोर और लास रेजास के कोने में पाया गया था। वह छोटा और विचलित था, कुछ कारों से दौड़ने के लिए, जब तक मेरे पिता ने उसे देखा, उसे अपनी बाहों में ले लिया और महसूस किया कि उसके पास एक निर्णायक छोटा पैर था। यह दूसरों की तुलना में बहुत पतला था और संभवतः भोजन की कमी के कारण पहना जाता था। इसके अलावा, उसके गुटिता में एक कठोर गद्दे थी, जो एक उन्नत राज्य में खरोंच बन गई। मेरे पिताजी उस स्थिति से चले गए जहां पिल्ला था, उसे मदद करने का फैसला किया, उसे घर ले जाओ और उसका ख्याल रखें. उसने इसे पेट से एक पेपर (संक्रमण के कारण) से लिया और मैं इसे अपने हाथों में घर ले गया। अब मुझे अपने पालतू जानवर को नए पालतू जानवरों को स्वीकार करने के लिए मनाने की ज़रूरत थी। यह काम आसान नहीं था, क्योंकि मेरी मां का दृढ़ संकल्प था कि वह पहले से ही उसकी देखभाल में ज्यादा जानवरों के पास न हो, लेकिन जब उसने छोटे कुत्ते को कुपोषित किया और इतने बुरे आकार में, उसने स्वीकार किया कि वह रुक गया है। एक बार मेरे पिता ने उन्हें पशु चिकित्सक के पास ले जाने के बाद, उन्हें कैल्शियम पाउडर दिया, जिसे उन्हें पानी से मिलाकर मौखिक रूप से देना था, ताकि वे अपने पैर को बेहतर बना सकें। और खरोंच के इलाज के लिए, उन्होंने उन्हें एक मलम दिया जो सीधे प्रभावित क्षेत्र पर लागू किया जाना था, उन्होंने उन्हें कुछ इंजेक्शन भी दिए। पिल्ला त्याग की गंभीर स्थितियों में था, लेकिन समय के साथ और मेरे बूढ़े आदमी की निरंतर देखभाल के साथ, वह तब तक सुधार हुआ जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ और मेरे माता-पिता के घर में अपनाया गया। हर किसी के आश्चर्य के लिए, साइमन बढ़ता रहा और एक बड़ा, एथलेटिक और मजबूत कुत्ता बन गया।

इस पिल्ला की उत्पत्ति अज्ञात है, हालांकि कई बार हमने एक पुराने कुत्ते को उसके समान ही देखा है, कोने के पास जहां मेरे पिता ने पाया, जो हमें लगता है कि यह मां है। किसी भी अटकलों से दूर, साइमन, होने के बावजूद एक कुत्ता सड़क पर पाया एक कुत्ते की नस्ल के कुछ विशेषताएं हैं, बहुत एक जापानी बुलडॉग के समान है, और जब मैं अपने कथित वंश पर सवाल उठाया है, वह उसकी नाक को सौंप दिया है, और अब अपने जैसे कुत्तों कि दौड़ प्रभावशाली है। वह बुद्धिमान हो गया है, इस बिंदु पर कि जब वह टहलने के लिए जाना चाहता है, तो वह एक बाड़ से लटका हुआ पट्टा छीनता है, और उसके साथ यार्ड के चारों ओर घूमता है, कूदता है और खेलता है। जब साइमन बस मेरे माता-पिता के घर में रहने आया, तो उसके दो दोस्त थे (कुत्ते भी): एल्विस और एस्ट्रेला, दो बड़े कुत्ते जो आस-पास के घर में रहते थे। वे एक-दूसरे का पीछा करते हुए खेलते थे और लड़ते थे।




आज साइमन बदल गया है और उसके दोस्त अब उसके साथ इतना दोस्ताना नहीं हैं। जाहिरा तौर पर वे एक प्रतिद्वंद्वी स्थान और भोजन के लिए प्रतिस्पर्धा करने के रूप में देखते हैं, लेकिन साइमन जानता है वह अपने मानव परिवार है, जो उसे करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, निश्चित रूप से समझता है कि दोस्तों के आते हैं और जाते हैं, लेकिन लोगों को हमेशा के लिए जो चाहते हैं उसकी देखभाल करने के लिए उसके पक्ष में, उसे खिलाओ और उसे चलने के लिए ले जाओ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
मेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षणमेरे पिल्ला में दुर्लभ लक्षण
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
पूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता हैपूडल की त्वचा पर काले धब्बे और उसके कान में दर्द होता है
Vг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo हैVг`mitos के साथ पिल्ला empezgі अब उसकी popo है
मेरी बिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लियामेरी बिल्ली नसबंदी के बिंदु ले लिया
पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोजपालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज
» » पालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठाया
© 2022 TonMobis.com