पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?

जीवन के पहले महीने में पिल्ले अच्छी तरह से क्योंकि इस समय तक अपने Гndice विकास में उत्कृष्ट गुणवत्ता, जो भोजन की मांग को पूरा करने के लिए है कि इन पिल्ले, जरूरत है एक महान पोषण और प्रोटीन की मात्रा प्रदान करना चाहिए की भोजन खिलाया जाना चाहिए यह ऊंचाई और वजन के संबंध में उठाया जाता है।
कुछ मामलों में पिल्ले को अपनी मां द्वारा खिलाया नहीं जा सकता है और उन्हें विशेष रूप से पिल्लों के लिए विशेष दूध फार्मूला और मानव या गाय के दूध के साथ किसी भी परिस्थिति में खिलाया जाना चाहिए क्योंकि इससे गंभीर पाचन परिवर्तन हो सकते हैं।

जब पिल्ला फॉर्मूला छोड़ देता है, तो इसके भोजन के लिए आदर्श विकल्प विशेष रूप से उनके लिए डिज़ाइन किया गया एक सूखा भोजन है, जो एक मजबूत और स्वस्थ कुत्ते के विकास के लिए सभी आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है। इस भोजन को किसी भी चीज़ से मिलाएं क्योंकि यह केवल सभी जानवरों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को शामिल करता है।
इस पल से जिसमें पिल्ला सूखे भोजन पर खिलाती है, उसे अपने वजन, रस के अनुसार भोजन के प्रकार को अनुकूलित करना चाहिए और सभी के ऊपर सही मात्रा में और आवृत्तियों पर प्रशासित होना चाहिए जो पशुचिकित्सा इष्टतम के लिए इंगित करता है परिणाम। पानी को जानवर के विकास के सभी चरणों के दौरान आपूर्ति की जानी चाहिए, यह नि: शुल्क निपटान में होना चाहिए ताकि जब भी वह चाहें कुत्ता इसे खा सके।

यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि पिल्ले और ताजे पानी के लिए विशेष भोजन अच्छी तरह से पोषित और स्वस्थ रखने के लिए पर्याप्त है, हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जो मानव उपभोग के लिए भोजन की आपूर्ति करके इन सिफारिशों को पार करते हैं जो बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं पालतू जानवर कच्चे मांस में बहुत सारे बैक्टीरिया हो सकते हैं और चॉकलेट कुत्तों के लिए एक बहुत जहरीला एजेंट है।




जगह है जहाँ आप को खिलाने चाहिए जहां distractions niГ ओएस और अन्य पालतू जानवरों ± के रूप में एक पिल्ला शांत होना चाहिए, यह पिल्लों जा रहा है के बाद से सिफारिश की है और एक रक्षात्मक बढ़ावा भोजन हमले तक पहुँच सकते हैं कम से कम है विकसित कर सकते हैं socialized नहीं किया।

पिल्ला को खिलाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कंटेनरों को धातु या सिरेमिक होना चाहिए, क्योंकि यदि वे प्लास्टिक हैं तो निश्चित रूप से खिलौने के रूप में उपयोग किया जाएगा जिससे शुरुआती गिरावट आती है। साथ ही साथ उनके दांतों से चबाने के लिए बैक्टीरिया की संस्कृति बन जाएगी जो पिल्ला के स्वास्थ्य को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
जब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायुजब एक पिल्ला स्तनपान रोकता है दूध छुड़ाने का वायु
एक गर्भवती कुतिया खिला रहा हैएक गर्भवती कुतिया खिला रहा है
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
कुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलाानाकुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलााना
एक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
» » पिल्ला कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?
© 2022 TonMobis.com