न्यूफाउंडलैंड का भोजन

न्यूफाउंडलैंड के लिए, सभी मोलॉसियन के साथ, भोजन सर्वोपरि है।

PequeГ ± मध्यम आकार के दौड़ में के रूप में, पिल्ला युवा कुत्ते के पारित होने तथापि प्रगतिशील और धीमी गति से है, बड़े नस्लों में, विकास इस, हम नहीं उपेक्षा एक भी dГa का योगदान कर सकते हैं के लिए एक दौड़ contrarreloj- की तरह है कैल्शियम, विटामिन, खनिज लवण, आदि, अगर हम चाहते हैं कि यह वांछित आकार तक पहुंच जाए।
एक अच्छा आहार न केवल कुत्ते की सुंदरता और सद्भाव को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है, बल्कि इस तथ्य में कि यह संतुलित है, जानवर के बाद के अच्छे शारीरिक और मानसिक विकास पर आधारित है।

हमें सबसे पहले ध्यान रखना चाहिए, अगर हमारा कुत्ता कुछ शारीरिक गतिविधि करता है या आसन्न जीवन जीता है, क्योंकि दोनों मामलों में भोजन अलग होगा।

हमें यह भी तय करना होगा कि क्या हम पारंपरिक भोजन या सूखे भोजन का चयन करते हैं। इस आखिरी व्यक्ति को पसंद करने के मामले में, हम अपने कुत्ते की उम्र के अनुसार सबसे उपयुक्त फ़ीड चुनेंगे। पिल्ला, फ़ीड पिल्ला या जूनियर बुलाया दिया जा सकता है, मात्रा पैकेजिंग, युवा कुत्ते segГєn वजन पर संकेत दिया है, आप फ़ीड पिल्ला के साथ जारी रख सकते हैं और एक वयस्क के रूप में, हम चुन सकते हैं एक उच्च ऊर्जा फ़ीड, इस मामले में कि हमारे कुत्ते विपरीत मामले में बहुत अधिक अभ्यास, या केवल रखरखाव करता है।

यदि हमारा कुत्ता उन्नत उम्र का है, तो हम पालतू भोजन के प्रकार का चयन करेंगे, और अगर इस मोटापा की समस्या है, तो हम कम कैलोरी फ़ीड, हल्के प्रकार से तय करेंगे।




याद रखें कि टेबल से बचाए जाने के लिए हानिकारक हो सकता है, क्योंकि हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि वे नमक या मसालों के बिना खाते हैं। हमें हड्डियों को खाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए, विशेष रूप से शिकार, जो स्प्लिंटर्स हैं। अगर हम उसे कुछ देना चाहते हैं, तो वह एक स्पंज वाली हड्डी है जिसके साथ वह खुद को चोट नहीं पहुंचा सकता है।

गर्भवती बिट्स को उच्च ऊर्जा फ़ीड या पिल्ले को दिए गए एक के साथ खिलाया जा सकता है, क्योंकि इसमें प्रजनन के लिए सभी आवश्यक प्रोटीन होते हैं।

यदि हम पारंपरिक या यहां तक ​​कि मिश्रित भोजन का विकल्प चुनते हैं, तो याद रखें कि हम आपको पोर्क कभी नहीं खिलाएंगे, क्योंकि यह बहुत खतरनाक हो सकता है, क्योंकि यह बहुत मोटा है और क्योंकि यह कुछ बीमारी फैल सकता है। आदर्श मांस बैल या वील है।

सबसे पहले, हमें अपने कुत्ते को एक संतुलित और विविध भोजन देना होगा।

वर्तमान में, कुत्तों को एक स्वस्थ और संतुलित आहार प्रदान करने से पहले यह बहुत आसान है। हमें पोषक तत्वों, कमियों और मोटापे की समस्या और अतिरिक्त विटामिन की समस्या है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?
पिट बैल की भोजन कैसे होनी चाहिए?पिट बैल की भोजन कैसे होनी चाहिए?
एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
इष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाएइष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाए
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
न्यूफाउंडलैंड कुत्ते को खिलाानान्यूफाउंडलैंड कुत्ते को खिलााना
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
» » न्यूफाउंडलैंड का भोजन
© 2022 TonMobis.com