पहला कदम, पहला भोजन





पिल्ले वयस्क जानवरों की तुलना में अधिक पोषण संबंधी आवश्यकताओं है। यह उन सभी आहार प्रदान करने की चुनौती बनता है जो उनकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

इस तरह के Vitalcan के रूप में पिल्लों के लिए विशिष्ट आहार,, इष्टतम ऊर्जा का स्तर प्रदान की है, उस अवस्था के लिए डिजाइन किया गया है, अत्यधिक सुपाच्य प्रोटीन और उच्च जैविक मूल्य, खनिज -fundamentally कैल्शियम, फास्फोरस और लोहे की पर्याप्त स्तरों प्रदान करने और स्वस्थ विकास के लिए आवश्यक विटामिन।

प्रत्येक पैकेज में सुझाए गए खाद्य राशन संकेतक होते हैं और पशु चिकित्सक द्वारा संकेतित व्यक्तिगत कारकों, गतिविधि स्तर या परिवेश तापमान के कारण परिवर्तनों के अधीन होते हैं।

कुत्तों के लिए, यह, भोजन की दैनिक राशन, 4 भागों में वितरित प्रदान करने के लिए है, जबकि बिल्लियों एक बार एक या दो दिन में कार्य किया जा सकता है, भूख बिल्ली का बच्चा की डिग्री के आधार पर महत्वपूर्ण है। इस तरह हम अतिसंवेदनशीलता या मोटापा की समस्याओं से बचेंगे।

एक मोटापा पिल्ला एक स्वस्थ पिल्ला नहीं है, आमतौर पर अधिक वजन संयुक्त विकारों के लिए ज़िम्मेदार होता है और पशु को वयस्कों के रूप में अधिक वसा कोशिकाओं को विकसित करने के लिए जिम्मेदार होता है।

यदि संतुलित फ़ीड ही आहार है और जानवर स्वस्थ है, खनिज या विटामिन परिसरों की आपूर्ति अनावश्यक और प्रतिकूल है।

यह फ़ीड के साथ मिश्रित घर का बना भोजन शामिल होने से बचाया महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह अपने आहार unbalances है और यह भी हम जानते हैं कि कुछ मानव आहार है कि हमारे पालतू के जीवन की गुणवत्ता में सहयोग नहीं करते देखते हैं कि।

एक एंजाइम है कि cleaves दूध चीनी अपने आत्मसात अनुमति देने के लिए - आप क्या सोचते हैं सकता है के विपरीत, गाय के दूध की खपत पिल्लों क्योंकि के रूप में यह बढ़ता है, यह लैक्टेज उत्पादन बंद हो जाता है के लिए अनुशंसित नहीं है। यही कारण है कि अगर हम उन्हें दूध देते हैं, तो परिणाम किण्वित दस्त है।

पिल्ले और वयस्कों दोनों के लिए, यह आवश्यक है कि आपकी उंगलियों पर हमेशा ताजा पानी होता है। पिल्ले बुद्धिमानी से, आमतौर पर दूध के लिए पानी पसंद करते हैं, जब लैक्टेज उत्पादन घटता है।

Vitalcan के तकनीकी विभाग

आपके चार पैर वाले दोस्त का पहला भोजन कैसा रहा?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्वकुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्व
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
इष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाएइष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाए
कुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरसकुत्तों में कैल्शियम और फास्फोरस
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
पूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिएपूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिए
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
» » पहला कदम, पहला भोजन
© 2022 TonMobis.com