जर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभाल

जर्मन बुलडॉग लिटर आमतौर पर काफी असंख्य होते हैं, और यहां तक ​​कि आठ या नौ प्रतियां भी पहुंच सकते हैं। tamaГ ± या बड़े के सभी नस्लों के रूप में, महिला आमतौर पर बच्चे के जन्म में कोई समस्या नहीं है और एक Excellent- मां तथापि है, यह कभी कभी algГєn मामूली झटका पाए जाते हैं और (cesГЎrea के लिए एक की जरूरत हो, हालांकि, जैसा कि हम ने कहा, नहीं है हो सकता है इस नस्ल में बहुत आम है)। उस मामले में, प्रारंभिक cesГЎrea के बाद हम इस समस्या को देखते हुए कि, नहीं खुद kidded, कुतिया ओएस ± उनके pequeГ को नहीं पहचानता है, उन्हें अस्वीकार और इसलिए, दूध आगे डालना नहीं है मुठभेड़।

यदि ऐसा होता है, जैसा कि हम निराशाजनक का इंतजार है कि हम सभी पिल्लों biberГіn के साथ हर दो या तीन घंटे फ़ीड, यहां तक ​​कि के दौरान रात कोई भी निर्णय भूलना नहीं महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगले dГa encontrarГamos समाप्त हो।

यह सुनिश्चित करना चाहिए कि माँ पर्याप्त दूध के लिए सभी retoГ nГєmero ओएस ± अगर स्तन पिल्लों की तुलना में कम है, sucederГa मजबूत mГЎs mГЎs dГ © biles चारा दूध पिलाना नहीं dejarГan कि। हर किसी को समान रूप से खाने के लिए हम एक स्थान से सबसे अधिक रक्षा करने के लिए खुद का ख्याल रखेंगे।

प्रसव के बाद, कई नस्लों की मादा कैल्शियम में खतरनाक बूंद, हाइपोक्लेसेमिया से पीड़ित होने के खतरे में हैं। तुरंत reacciГіn serГЎ: जबकि कुत्ते, यह पहले aletargamiento- के रूप में एक राज्य में प्रवेश करती बहुत प्रभावी कैल्शियम नसों के द्वारा या पेशी इंजेक्षन है इस विकार के sГntomas, बड़े झटके और घबराहट है।

हमें यह नियंत्रित करना होगा कि कुतिया का स्तन क्षेत्र नरम रहता है। उस क्षेत्र की सख्तता को ध्यान में रखते हुए, हम आपको स्तनों को नरम करने के लिए बाजार में मौजूद कई लोगों का कुछ उत्पाद देंगे। वैसे भी, अगर समस्या एक मास्टिटिस है, तो हमें पिल्लों को एक बोतल से खिलाया जाना चाहिए।

पहले तीन dГas © जन्म हमारे कुत्ते के बाद, precauciГіn सिर्फ आदेश (हमारे पशु चिकित्सक की supervisiГіn के तहत हमेशा) संभव संक्रमण से बचने के लिए एक antibiГіtico लाने ले होता है।

चौदह या पंद्रह दिनों के बाद छोटे लोग अपनी आंखें खोलते हैं - चार या पांच दिन बाद, कान अनदेखा होते हैं। उनके लिए घूमना शुरू करने में एक सप्ताह लग जाएगा।




एक बार जब आप हमारी आंखें खोल दिए हैं, हम पहले से ही मिश्रित nutriciГіn पिल्लों शुरू कर सकते हैं: मां के दूध के अलावा अन्य यानी, उन्हें अपने alimentaciГіn में पेश करते हैं, धीरे-धीरे, ग्राउंड बीफ या मुफ्त गोमांस वसा। शुरू करने के लिए, हम अपने मुंह में भोजन करता है, तो पहले dГa नहीं ningГєn सकारात्मक परिणाम मिल जाएगा, हम फिर अगले maГ ± एना जोर देते हैं जाएगा। हम बिना किसी सुई के चम्मच या सिरिंज के साथ दही देने की कोशिश भी कर सकते हैं। बाद में, हम अनाज के साथ दलिया तैयार कर सकते हैं जिसमें हम मांस और दही जोड़ देंगे।

जैसे ही पिल्ले खाने लगते हैं, हम उन्हें कीड़े होने पर ही उन्हें हटा देंगे। इसके लिए हम एक बहुविकल्पीय उत्पाद का उपयोग करेंगे, जो कहने के लिए है, जो फ्लैट और राउंड परजीवी दोनों की सेवा करता है।

पिल्लों तो pequeГ ± जब ओएस, यह algГєn उत्पाद द्वारा desparasitaciГіn बेहतर है lГquido- रोजगार सिरप, सरल mГЎs और गोलियों या cГЎpsulas अधिक सुरक्षित है के रूप में इन podrГan उन्हें हमारी यह देख के बिना लौट आते हैं। सिरप mГ © चिकित्सक नियंत्रण में administrarГЎ था और खाते में पशु का वजन ले जा रहा है कि हम एक needleless सिरिंज का उपयोग कर देगा (भोजन के लिए के रूप में)।

अगर अगली सुबह हम कुत्ते के मल में बहुत सारे कीड़े देखेंगे, एक दिन के बाद हम अंततः लार्वा के साथ खत्म होने के लिए ऑपरेशन दोहराएंगे।

हम पारंपरिक alimentaciГіn त्याग और फ़ीड या सूखा भोजन से बदलने के लिए चुनते हैं, तो आप ऐसा धीरे-धीरे परंपरागत भोजन (दलिया, मांस, दही आदि) mГЎs फ़ीड की राशि ± प्रत्येक dГa वॉलपेपर जोड़कर करना चाहिए,।

एक हफ्ते में दो बार, हम पिल्ले के भोजन में अंडा जर्दी डाल देंगे, बिना स्पष्ट के - यह एक अच्छा भोजन है और यह मंडल के स्वास्थ्य के लिए बहुत प्रभावी है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
एक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनेंएक जर्मन बुलडॉग को शुभंकर के रूप में क्यों चुनें
24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन
एक पिल्ला के पूर्व मिर्गी के साथ लैब्राडोरएक पिल्ला के पूर्व मिर्गी के साथ लैब्राडोर
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
कुत्तों में स्तनपान की अवधिकुत्तों में स्तनपान की अवधि
जर्मन बुलडॉग का प्रजननजर्मन बुलडॉग का प्रजनन
कॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभालकॉकर स्पैनियल पिल्ले और उनकी देखभाल
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
» » जर्मन बुलडॉग पिल्ले की देखभाल
© 2022 TonMobis.com