नए ऑरलियन्स में कैसे खाना है


शिक्षा न्यू ऑरलियन्स फूड 101 का परिचय

जब आप पहली बार न्यू ऑरलियन्स में आते हैं। क्या अपने सामान खोल के बाद करते हैं और एक छोटी सी में बसे करने के लिए `सबसे अच्छा विकल्प में कुछ जानकारी या सलाह इकट्ठा करने के लिए बाहर निकलने के लिए कोशिश करते हैं और भोजन के कई प्रसाद है कि न्यू ऑरलियन्स नई इंतज़ार कर रहा है का आनंद लेने के आ गया है। आप स्थानीय लोगों से कुछ जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, या यदि आप न्यू ऑरलियन्स व्यंजन पेश करने वाले कुछ बेहतरीन खाद्य मार्गदर्शिकाओं और पत्रिकाओं को देखना सुनिश्चित करना चाहते हैं। होटल के कर्मचारी आपको खाने के कुछ बेहतरीन स्थानों का भी विचार दे सकते हैं।

साहस की भावना को आपको दुनिया में मार्गदर्शन करने दें जिसमें स्वादिष्ट न्यू ऑरलियन्स व्यंजन शामिल हैं। आपको प्रयोग करना होगा और देखें कि आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है।

न्यू ऑरलियन्स अलग-अलग भोजन और शहर में आने वाले कई लोग व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक व्यंजन का स्वाद लेना चाहते हैं। लेकिन आपके लिए अद्वितीय व्यंजन का आनंद लेने से पहले, कुछ ज्ञान होना बेहतर है। कजुन देश परिष्कृत क्रेओल भोजन से अलग दुनिया है। दक्षिणी व्यंजनों की अन्य क्लासिक शैलियों के बारे में भी यही कहा जा सकता है, जो न्यू ऑरलियन्स में भी पाया जाता है। आपको यह जानने की जरूरत है कि आपके लिए किस तरह का खाना सुविधाजनक है और क्या नहीं है। काजुन ज्यादातर मामलों में बहुत मसालेदार है। इसलिए, यदि आप किसी भी कारण से मसालेदार नहीं खा सकते हैं, तो कैजुन भोजन का उपभोग करने की सलाह नहीं दी जाएगी। अंतर को समझें जो अंतर बनाता है।




भोजन न्यू ऑरलियन्स में रहने वाले लोगों के लिए जुनून है। लेकिन यह पर्यटकों के लिए भी एक ही अनुभव बन सकता है। सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां खोजने का एक तरीका कर्मचारियों और परिसर या होटल से व्यक्तिगत सिफारिशें प्राप्त करना है। आगंतुक ऑनलाइन थोड़ा सा शोध करके रेस्तरां की संभावनाओं की अपनी सूची संकलित भी कर सकते हैं। रेस्तरां और neworleansrestaurants.com के बारे में उन समीक्षाओं पर जाने के लिए दो स्थान nola.com है। एक बार जब आप काम की एक विस्तृत सूची प्राप्त कर लेंगे, तो अब आप बाहर निकलने के लिए तैयार हैं और अपने ताल को कार्रवाई में ला सकते हैं। फ्रांसीसी क्वार्टर आधिकारिक स्वाद भोजन शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है।

आप यहाँ अनूठा भोजन का विरोध नहीं कर सकते हैं। चुनने के लिए बस बहुत सारे भोजन विकल्प हैं। गम्बो, जंबलय, लाल सेम और चावल, मफलेट्स, पोबॉय, ओयस्टर अपने खोल में, एटौफी, क्रेओल झींगा, फ्रिटर `नाम, लेकिन कुछ उदाहरण हैं। हालांकि, जिस पर्यटक ने न्यू ऑरलियन्स की खाद्य दर की कभी कोशिश नहीं की है, जिसे लागू किया जाना चाहिए, एक निश्चित तरीके से उपभोग करने के अलावा। इसे अधिक मत करो। पिगिंग उन खाद्य पदार्थों के साथ अच्छी बात नहीं है जिन्हें आपने पहले कभी नहीं खाया है। यह सलाह दी जाती है के बाद से वसा स्वाद "और एक N`awlins मक्खन, क्रीम और तेल युक्त प्लेटों की श्रृंखला है। है कि आप केवल एक दिन एक बड़ा खाना खाते। तो फिर अकेले चलना। आप बहुत ज्यादा खाते हैं, तो आप कर सकते हैं आप बीमार मिलता है। नए चेहरे पेट में बीमार और उनके होटल के कमरे में बंद कर दिया होने के लिए नहीं करना चाहती। कैसे न्यू ऑरलियन्स में खाने के लिए शुरुआत के प्रति संवेदनशील है और उसे वहाँ से ले।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दीपालतू जानवरों ने सफेद पहाड़ों, नए हैम्पशायर को रहने की इजाजत दी
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
» » नए ऑरलियन्स में कैसे खाना है
© 2022 TonMobis.com