न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां

कॉर्नर

कोने एक पुनर्स्थापित कार में नकद जमा करता है और प्रामाणिक मेक्सिकन भोजन परोसता है। रेस्तरां के ऊपरी स्तर में एक छोटे से बार में भोजन के साथ भोजन के साथ एक छोटा बार प्रदान किया जाता है, और यह पूर्ण ब्रंच मेनू फ़ंक्शन, दोपहर का भोजन और रात का खाना है। एक गुप्त दरवाजे के माध्यम से, मेहमानों के लिए उच्च स्तरीय तहखाने में स्थित रेस्तरां में नीचे चलना और एक कॉकटेल या रात के खाने का ऑर्डर देते खेलने संगीत डीजे को सुनने जबकि कर सकते हैं। रेस्तरां सोहो में स्थित है, और जमा केनमेयर और लाफायेट स्ट्रीट के बीच हैं। साइट पर निजी पार्टियां और कार्यक्रम भी उपलब्ध हैं।

निंजा न्यूयॉर्क

निंजा न्यूयॉर्क न्यूयॉर्क शहर के वित्तीय जिले में स्थित है, और निंजा महल के साथ दोहराए गए डाइनर जमा। व्यक्तिगत कमरे एक भूलभुलैया के साथ स्थित हैं, जहां मेहमान गोपनीयता में भोजन कर सकते हैं और कमरे छुट्टियों के लिए खोले जा सकते हैं। वेटर निंजा टिकट और हस्ताक्षर व्यंजन में कपड़े पहने हैं कटाना, जो एंगस स्टेक, रिसोट्टो और तला हुआ अलास्का राजा केकड़ा है सहित एक विषय जापानी निंजा, शामिल हैं। अन्य मुख्य पाठ्यक्रमों में चिकन टेरियाकी, पोर्क तोबान, गोमांस स्टेक और निंजा फ्राइंग पैन शामिल हैं। यदि ग्राहक फैंसी कपड़े पहनते हैं, और आपको आरक्षण करने की आवश्यकता हो सकती है। व्यक्ति 32 लोगों तक उपलब्ध हैं।


जॉन पिज़्ज़ेरिया


टाइम्स स्क्वायर में स्थित, जॉन पिज़्ज़ेरिया को पुनर्निर्मित चर्च में रखा गया है और पिछली दीवार पर न्यूयॉर्क शहर का भित्तिचित्र है। एक विशाल सीढ़ी दूसरी मंजिल की ओर जाता है, और स्थिति जन्मदिन, बार मिट्जवा, ब्रेकथ्रू, विवाह, पार्टियों और निजी रिलीज घटनाओं के लिए उपलब्ध है। जबकि आरामदायक रेस्तरां विभिन्न प्रकार के इतालवी व्यंजन परोसता है, विशेष विशेषता घर का बना, कुरकुरा पिज्जा है। न्यूयॉर्क में अन्य पिज्जा प्रतिष्ठानों के विपरीत, रेस्तरां का आदर्श वाक्य "कटा हुआ और पूरे पिज्जा विशेष रूप से परोसा जाता है।

टॉम रेस्तरां

ओपन 1940 के बाद से, रेस्टोरेंट टॉम न्यूयॉर्क के Morningside हाइट्स अनुभाग और कोलंबिया विश्वविद्यालय के पास जमा है। बाहर डिनर सिटकॉम सेनफेल्ड `` भिक्षु कैफे के रूप में में चित्रित किया गया, wheres पात्रों में अक्सर रात के खाने और कॉफी के लिए मुलाकात की। रेस्तरां में कई स्मृति चिन्ह बिक्री पर हैं जो रेस्तरां और "सेनफेल्ड" पात्रों का जश्न मनाते हैं। आमलेट, नाश्ता सैंडविच, सूप, रैप, नमकीन मछली और मांस के अलावा, कंपनी के मेनू आइटम वे एक हैमबर्गर और एक मिल्कशेक शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
» » न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
© 2022 TonMobis.com