एक भाग्य खर्च किए बिना न्यूयॉर्क शहर में कैसे खाना है


शिक्षा

शहर के केंद्र से बाहर निकलें। टाइम्स स्क्वायर में मैंने देखा है कि कुछ सबसे महंगी कीमतें हैं। उन लोगों द्वारा मूर्ख मत बनो जो आपको बताते हैं कि न्यूयॉर्क महंगा है और आपको इससे निपटना होगा। कुछ बेहतरीन भोजन बहुत सस्ती कीमतों पर पाया जा सकता है। टाइम्स स्क्वायर में एक श्रृंखला रेस्तरां $ 18 रेंज में बर्गर के सप्ताहांत मूल्य को देखने के लिए और यह विश्व प्रसिद्ध कोबे बीफ बर्गर नहीं है। जेपी मेलन, अपर ईस्ट साइड पर एक पून देश में सबसे अच्छे बर्गर में से एक है। एक बर्गर, फ्राइज़ और मशहूर खूनी मैरी जेजी मेलन लगभग $ 15 डाल देंगे।

एक स्वादिष्ट इतालवी रात्रिभोज साहसिक के लिए पूर्वी गांव के लिए उद्यम। इस रेस्तरां में विक्टर गरबर, मार्टिन शॉर्ट और एंड्रिया मार्टिन जैसी हस्तियां, जो दिन के मदिरा और सुंदर रिसोट्टो का चयन करती हैं। यह एक छोटी, आम पारिवारिक शैली है जिसे आपको टेबल को किसी अन्य जोड़े के साथ साझा करना पड़ सकता है, लेकिन यह विशिष्टता आकर्षण का हिस्सा है। सप्ताहांत पर लंबे इंतजार के समय हो सकते हैं, लेकिन यह केवल अगले दरवाजे पर वाइन बार की दुकानों का दौरा करने का समय होगा।

आप ब्रंच खाने के बिना न्यूयॉर्क के लिए नहीं जा सकते। ब्रंच एक न्यूयॉर्क शौक है। वहाँ मुश्किल से एक नई यॉर्कर जो ब्रंच के लिए कम से कम एक बार हर सप्ताह के अंत में जाना नहीं है हो सकता है। $ 18 क्लिंटन स्ट्रीट बेकरी निस्संदेह सबसे अच्छा भोजन और नाश्ता बिस्कुट देश शैली छँटाई एक मिल गया है - ब्रंच जिसमें शामिल नाश्ता कॉकटेल और कॉफी उपलब्ध है $ 10 से भोजन और पंचायती राज संस्थाओं निर्धारित मेनू का त्योहार है अधिक अद्वितीय जठरांत्र निष्पक्ष, लेकिन हमारे पसंदीदा उनके $ 10.50 पंचायती राज संस्थाओं fixe साथ पैपरिका है। हरे अंडे का प्रयास करें - ग्रील्ड मकई की खिचड़ी पर तले हुए अंडे और कटा हुआ टमाटर और पेस्टो साथ शीर्ष पर रहा - एक असली रमणीय अनुभव के लिए।

आप ब्रंच खाने के बिना न्यूयॉर्क नहीं जा सकते। ब्रंच एक न्यूयॉर्क शौक है। वहाँ मुश्किल से एक नई यॉर्कर जो ब्रंच के लिए कम से कम एक बार हर सप्ताह के अंत में जाना नहीं है हो सकता है। $ 18 क्लिंटन स्ट्रीट बेकरी निस्संदेह सबसे अच्छा भोजन और नाश्ता बिस्कुट देश शैली छँटाई एक मिल गया है - ब्रंच जिसमें शामिल नाश्ता कॉकटेल और कॉफी उपलब्ध है $ 10 से भोजन और पंचायती राज संस्थाओं निर्धारित मेनू का त्योहार है अधिक अद्वितीय जठरांत्र निष्पक्ष, लेकिन हमारे पसंदीदा उनके $ 10.50 पंचायती राज संस्थाओं fixe साथ पैपरिका है। हरे अंडे का प्रयास करें - ग्रील्ड मकई की खिचड़ी पर तले हुए अंडे और कटा हुआ टमाटर और पेस्टो साथ शीर्ष पर रहा - एक असली रमणीय अनुभव के लिए।




यदि बार्सिलोना अपने गर्म और Churros चॉकलेट के लिए प्रसिद्ध है, न्यू यॉर्क अपने पेस्ट्री के लिए प्रसिद्ध है और चीनी मीठा सनशाइन, एक छोटी सी बेकरी लोअर ईस्ट साइड जो आंतरिक गंध इतना अच्छा यह लगभग नहीं सी `आप करता है के लिए एकदम सही कप केक के लिए खोज आपको अपनी मीठी रचनाएं खरीदने की ज़रूरत है। चीनी ग्लास बटरक्रैम मीठे सूरज शायद आपके होंठों का सबसे स्वादिष्ट है, कभी भी आपकी गुड्स को छूएगा और प्रसिद्ध मैग्नोलिया बेकरी के ऊपर मील दूर हैं। 1.50 डॉलर से पॉप तक, यहां तक ​​कि मफिन भी सस्ता हैं।

पिज्जा, पिज्जा, दिन के किसी भी समय! न्यू यॉर्क में अच्छी तरह से एम्पायर स्टेट बिल्डिंग, स्वतंत्रता और ब्रॉडवे की प्रतिमा के लिए जाना जाता हो सकता है, लेकिन इसकी सबसे प्रसिद्ध आकर्षणों में से एक अपने पिज्जा है और वहाँ कमरे पिज्जा का चयन करने के लिए बहुत कुछ है। सबरो से वापस रास्ते पर और प्रसिद्ध न्यूयॉर्क ब्रावो लीक या दो लोडर प्राप्त करें। दोनों दुकानों अलग अलग स्थानों है, लेकिन ब्रावो पार्क में, संघ के पास स्क्वायर सबसे अच्छा Margaritas और सफेद केक के स्लाइस में पायी जाती है, जबकि स्थान दो जूते ईस्ट विलेज एक पिज्जा `Byrd "कहा जाता है - नीले पनीर का एक कॉम्बो और भैंस चिकन - जो हर किसी को शर्मिंदा पिज्जा में डालता है।

यदि आप न्यूयॉर्क में आप चाहते हैं लगभग कुछ भी, लिटिल इटली में बोलोग्ना को एम्सटर्डम से न्यू Saghanaki, लेकिन सबसे अच्छा और सबसे सस्ती थाई भोजन में से कुछ मेट्रो स्टेशन आधुनिक सुपर संयुक्त, सागर बिस्टरो आसपास पाया जा सकता है पा सकते हैं। सागर न्यूयॉर्क में और एक पेय मेनू उत्तम दर्जे का और मजेदार के साथ सबसे अच्छा थाई खाद्य पदार्थों की कीमतों में पायी जाती है, दोस्तों के साथ एक रोमांटिक पूर्व छुट्टी छुट्टी के लिए उपयुक्त स्थान है। खातिर दो के लिए रात्रिभोज 26 डॉलर के आसपास चला जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहेंकिशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
शरारत की चरवाहे नस्ल को जाननाशरारत की चरवाहे नस्ल को जानना
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
इटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरांइटली में सबसे प्रसिद्ध इतालवी रेस्तरां
» » एक भाग्य खर्च किए बिना न्यूयॉर्क शहर में कैसे खाना है
© 2022 TonMobis.com