नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल

हिल्टन नेवार्क पेन स्टेशन

हिल्टन शहर के केंद्र में और नेवार्क पेन कोंकोर्स गार्डन स्टेशन के बगल में स्थित है। इस होटल में कार किराए पर लेने की सेवा है, एक जिम दिन में 24 घंटे खुला रहता है और होटल में एक रेस्तरां, मार्केट स्ट्रीट बार और ग्रिल। रेस्तरां दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए अमेरिकी व्यंजन परोसता है। होटल में दो राष्ट्रपतिीय स्वीट हैं, जिनमें मैनहट्टन के दृश्य और रहने वाले कमरे हैं। गार्डन कोंकोर्स में ऑफ-साइट रेस्तरां और दुकानों के विकल्प उपलब्ध हैं। पेन स्टेशन के पास होटल का स्थान मेहमानों को 15 मिनट से भी कम समय में मैनहट्टन में ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल की यात्रा करने की अनुमति देता है।

बेस्ट वेस्टर्न रॉबर्ट ट्रीट होटल

नेवार्क शहर में स्थित, रॉबर्ट ट्रीट होटल पेन स्टेशन से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है और सैन्य पार्क लाइट रेल स्टेशन से पांच मिनट से भी कम दूरी पर है। यह होटल न्यू जर्सी परफॉर्मिंग आर्ट्स सेंटर की पैदल दूरी के भीतर भी है। स्थानीय शहर के रेस्तरां पांच मिनट दूर हैं। यह होटल 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में बनाया गया था और इसमें संगमरमर के फर्श, जिम और पूर्ण सेवा बार वाला रूफटॉप लाउंज वाला प्रवेश कक्ष है। होटल का रेस्तरां, मकई, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए एक परिष्कृत मेनू है। राष्ट्रपति का सुइट ऊपर स्थित है और संयुक्त राज्य अमेरिका के पांच राष्ट्रपति, जॉन एफ कैनेडी और वुडरो विल्सन सहित कब्जा कर लिया गया है।


नेवार्क लिबर्टी मैरियट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे


यह मैरियट नेवार्क लिबर्टी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के मैदान पर और हवाई अड्डे के अंदर एमट्रैक स्टेशन से पांच मिनट की बस की सवारी पर स्थित है। होटल में एक आंतरिक कनेक्शन और आउटडोर पूल, जिम, कार किराए पर लेने डेस्क और दो रेस्तरां, जेडब्ल्यू प्राइम स्टीकहाउस और ईटिंग हाउस है। कॉमर हाउस एक अनौपचारिक इतालवी रेस्तरां है, जबकि जेडब्ल्यू प्राइम रात्रिभोज के लिए अच्छा भोजन प्रदान करता है। कुछ कमरों में कंसीयज लाउंज तक पहुंच है, जो मैनहट्टन गगनचुंबी इमारतों का दृश्य पेश करता है। यह होटल हवाई अड्डे और आसपास के शहर एलिजाबेथ के रेस्तरां से 10 मिनट की ड्राइव दूर है।

शेरेटन नेवार्क एयरपोर्ट होटल

शेरेटन नेवार्क हवाई अड्डे और नेवार्क हवाई अड्डे के पारगमन रेल स्टेशन के उत्तर में पांच मिनट की ड्राइव दूर है। यह पूर्ण सेवा होटल जर्सी गार्डन आउटलेट मॉल, नेवार्क में रेस्तरां और दुकानों से 10 मिनट से भी कम दूरी पर है। होटल एक इनडोर पूल, एक गिफ्ट शॉप, एयरपोर्ट शटल सेवा और ऑन-साइट रेस्तरां, बिस्त्रो 128 तक पहुंच प्रदान करता है। इस डाइनिंग प्रतिष्ठान में फैशन, सजावट और नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए समकालीन मेनू है। कुछ कमरे पूल के दृश्य पेश करते हैं, जबकि अन्य में मैनहट्टन और नेवार्क गगनचुंबी इमारतों के विचार हैं। स्वीट्स में निजी बालकनी और रहने का कमरा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटलसबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
© 2022 TonMobis.com