ओहियो होटल अद्वितीय

क्वेकर स्क्वायर इन

एकॉन होटल विश्वविद्यालय में क्वेकर स्क्वायर इन पुराने सिलो में स्थित है जो 1.5 मिलियन टन से अधिक गेहूं का उपयोग करता था। सिलो के आकार को प्रतिबिंबित करते हुए, प्रत्येक कमरा पूरी तरह से गोल है। ऐतिहासिक होटल ऐतिहासिक स्थानों की सूची के राष्ट्रीय रजिस्टर में सूचीबद्ध है। होटल मानार्थ नाश्ता, एक जिम, लॉबी में मुफ्त समाचार पत्र और मुफ्त वाई-फाई प्रदान करता है। होटल गोल्फ, चिड़ियाघर, कुयाहोगा घाटी रेल मार्ग और मेहमानों के लिए रॉक पैक के रॉक एंड रोल की व्यवस्था कर सकता है। क्वेकर स्क्वायर इन शहर के सम्मेलन केंद्र से एक मील से भी कम दूरी पर और क्षेत्र के कई अन्य आकर्षणों के करीब, एक्रोन के केंद्र में स्थित है।

आक्रॉन होटल विश्वविद्यालय में क्वेकर स्क्वायर इन

135 दक्षिण ब्रॉडवे

आक्रॉन, ओएच

330-253-5970

quakersquareakron.com

ऐतिहासिक मेजबान

होस्ट सिटी अद्वितीय संरचनाओं में रहने वाले विशिष्ट अनुभव प्रदान करता है। डंकल स्कूल एक कमरे में एक ऐतिहासिक स्कूल है जो एक बोर्डिंग हाउस भी है। पुनर्स्थापित इमारत में 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में विंटेज स्लेट्स, छात्र और शिक्षक की मेज, हीटर और एक और स्कूल शामिल है। यह आधुनिक बाथरूम और रसोई सुविधाओं और दीवार के बिस्तर के बगल में बिस्तर का एक सेट है। स्लेट आकार का।

ऐतिहासिक मेजबान `एपलाचियन क्विल्ट कॉटेज 1 9 20 का दशक है जहां एक परिवार घर के सामने एक गैस पंप और विभिन्न वस्तुओं के लिए एक कंबल की दुकान के साथ रहता था। विंटेज दुकान के उत्पाद जीवित क्षेत्र का दिल बनाते हैं। घर में रसोईघर और आधुनिक सुविधाओं के साथ एक शयनकक्ष है।

मेजबान अपनी वेबसाइट पर ऐतिहासिक गुणों के आभासी पर्यटन हैं।

ऐतिहासिक मेजबान

106 ई उत्तर सेंट




पी.ओ. बॉक्स 31

मैकआर्थर, ओएच 45651

877-364-4786

historichost.com

रावेनवुड कैसल

रेवेनवुड कैसल न्यू प्लायमाउथ में एक ग्रामीण होटल और रिज़ॉर्ट है। एक चट्टान इना वन में स्थित, इसकी भूमि पर एक महल होटल, घर और केबिन हैं। रावेनवुड कैसल का विस्तृत वास्तुकला और होटल मेहमानों की गतिविधियों का मतलब मध्ययुगीन काल में रहने की भावना पैदा करना है। मेहमान बड़े कमरे में भोजन कर सकते हैं और चाय के कमरे में चाय ले सकते हैं। महल के कमरों में अंग्रेजी राजा, रानी और परी परंपरा जैसे रॅपन्ज़ेल टावर के नाम हैं। रूम्स कैसल में एक फायरप्लेस और छत या कमरे में दो लोगों के लिए जकूज़ी है, किंग आर्थर।

रावेनवुड कैसल

65 666 बेथेल रोड

न्यू प्लाईमाउथ, ओएच 45654

740-596-2606

ravenwoodcastle.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
होम्स के पास होटल, ओहियोहोम्स के पास होटल, ओहियो
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » ओहियो होटल अद्वितीय
© 2022 TonMobis.com