दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें

सनी सेंसेशंस

यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं और घरेलू रहना चाहते हैं, तो फ्लोरिडा का हिस्सा छुट्टी के लिए एक आदर्श स्थान है। दोस्तों के साथ पार्टी करने के एक सप्ताहांत के लिए, मियामी होने का स्थान है। यदि आप एक से अधिक परिवार की छुट्टियों में रुचि रखते हैं, तो ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड आज़माएं। DWinsider.com (डिज्नी वर्ल्ड इनसाइडर) के अनुसार, छुट्टियों और वसंत ब्रेक के अपवाद के साथ सितंबर से मई के दूसरे सप्ताह की गतिविधि कम से कम गतिविधि होती है। न्यूनतम घंटे का मतलब सस्ती हवाई किराया और कम महंगी आवास है। छोटी भीड़ अधिक मजेदार बराबर होती है।

इस गर्म और आरामदेह गंतव्य के लिए, उष्णकटिबंधीय जाने पर विचार करें। यदि आप भूगोल से सीमित नहीं हैं और सांस्कृतिक अनुभव की तलाश में हैं, तो अरुबा या ग्रैंड बहामा जैसे द्वीप एकदम सही हैं - जहां लगभग 70 डिग्री के औसत सर्दियों का तापमान होता है।


सर्दी चमत्कार


यदि आप गर्म वातावरण में रहते हैं - या यहां तक ​​कि एक शांत वातावरण में भी - और अपनी छुट्टियों के दौरान ऊन टोपी और स्कार्फ निकालने की उम्मीद करते हैं, तो स्की रिज़ॉर्ट पर जाने पर विचार करें। स्की प्रेमी के लिए झील ताहो एक आदर्श स्थान है। गैर स्कीयर के लिए भी, अन्य विकल्प हैं। सर्दियों में झील ताहो सुंदर पैनोरमिक आउटडोर भ्रमण प्रदान करता है। इस दिसंबर रोमांटिक आदर्श बनाने या परिवार शैली के लिए लॉज में आग से बाहर निकलना और स्नोबोर्डिंग, स्लीघ सवारी और टयूबिंग जैसी कई बाहरी गतिविधियों का आनंद लें। विदेशों में महान स्थलों में पेरिस शामिल है, जो अक्सर अधिक सुविधाजनक होता है क्योंकि ज्यादातर पर्यटक वसंत की तुलना में वसंत में खूबसूरत शहर में आते हैं। ठंडे महीनों के दौरान यह थोड़ी बार बारिश होती है और यह ठंडी होती है, लेकिन शायद आपको ज्यादा बर्फ नहीं दिखाई देगी। पर्यटक रुचि के स्थान समान रूप से प्रभावशाली हैं। इसके अलावा, पेरिस के उस प्राकृतिक अनुभव के लिए यह सबसे अच्छा समय है, क्योंकि शहर शीर्ष अवधि के दौरान पर्यटकों से लगभग रहित है।

मिड मौसम

आइए मान लें कि यह कूलर तापमान का जरूरी नहीं है और वह गर्मी बिल्कुल ठीक नहीं है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। यदि आप इसे हफ्तेटाइम, न्यू ऑरलियन्स पर ढूंढ रहे हैं - या, स्थानीय लोग कहते हैं, "नॉलिन" - आपके लिए जगह हो सकती है। नवंबर और दिसंबर के महीनों के दौरान लगभग साठ डिग्री का औसत तापमान और दलदल लंबी पैदल यात्रा जैसे आउटडोर गतिविधियों के लिए आदर्श है। मिसिसिपी नदी के किनारे एक शहर, अल्जीयर्स में नौका नहर से सड़क ले जाने पर विचार करें, जहां आप कई स्थानीय दुकानें और रेस्तरां कर सकते हैं। बच्चों के लिए, अमेरिका का एक्वेरियम है, जहां आप दुर्लभ सफेद मगरमच्छ और अन्य जंगली जानवरों को देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
ओहु बीचफ्रंट कॉटेजओहु बीचफ्रंट कॉटेज
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
फ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडाफ्लोरिडा ग्रांड रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो, फ्लोरिडा
क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?
होटल डाउनटाउन डिज्नी मार्केटप्लेस ई डिंटोर्नीहोटल डाउनटाउन डिज्नी मार्केटप्लेस ई डिंटोर्नी
» » दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
© 2022 TonMobis.com