Unadilla, न्यू यॉर्क में होटल

स्थिति

Unadilla, न्यू यॉर्क Susquehanna नदी और अंतरराज्यीय 88. शहर Catskill पर्वत और बिंघमटन और Cooperstown के शहरों से घिरा हुआ है केवल 45 किमी दूर हैं किनारे स्थित है। इंटरस्टेट 81 से कार द्वारा सिराक्यूस शहर दो घंटे दूर है।

रोसवेल राइट बिस्तर और नाश्ता

1823 में एक उत्कृष्ट महल, रोसवेल राइट बिस्तर और नाश्ता में मुख्य मंजिल पर दो कमरे हैं और दो बेडरूम ऊपर के साथ एक विशाल स्वीट है। सभी कमरे निजी बाथरूम से सुसज्जित हैं। पूरा घर ग्रामीण शैली और प्राचीन वस्तुओं से सुसज्जित है जो आरामदायक माहौल पेश करते हैं। मेहमानों को अपनी पसंद का पूरा या महाद्वीपीय नाश्ता मिलेगा। होटल विशेष आहार आवश्यकताओं वाले लोगों को भी समायोजित कर सकता है।


द कंट्री मोटल

1 9 77 से यूनिडाला में कंट्री मोटल और परिवार के माहौल में कम दैनिक और साप्ताहिक दरें प्रदान करता है। प्रत्येक कमरा जमीन के तल पर है और इसमें मुफ्त स्थानीय कॉल, टीवी और आरामदायक बिस्तर शामिल हैं। कंट्री मोटल रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव के साथ दक्षता भी प्रदान करता है। एक सुन्दर वातावरण का आनंद लें, और बारबेक्यू और पिकनिक टेबल जो 6-हेक्टेयर सतह के सभी भाग हैं। मोटेल दौर और सुविधाजनक रूप से अनडाइला वर्ष के दिल में आई -88 पर स्थित है।

वेस्टवुड गेस्ट कॉटेज


यह निजी निजी पूल के साथ 11 एकड़ में स्थित एक निजी दो मंजिला घर है। मूल रूप से पुराने बर्न से परिवर्तित, धुएं के घर में दो बेडरूम, एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, बैठक कक्ष और एक पूर्ण बाथरूम है। अन्य कॉटेज सुविधाओं में टेलीफोन, वीडियो प्लेयर के साथ टीवी, छत के प्रशंसकों और एक कैनो के उपयोग शामिल हैं। वेस्टवुड गेस्ट कॉटेज बच्चों और पालतू जानवरों सहित सभी परिवार के सदस्यों का स्वागत करता है।

यादें बिस्तर और नाश्ता और चाय

Unadilla यादें बिस्तर और नाश्ता के दिल में स्थित है। इस ऐतिहासिक होटल में निजी स्नानघर के साथ चार कमरे हैं। सुविधाओं में एक पूर्ण घर का बना नाश्ता, समय पर और अच्छी तरह से सुसज्जित आवास कमरे शामिल हैं। होटल में एक चाय कमरा भी है जो 20 को समायोजित कर सकता है और दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए उपलब्ध है। चाय के कमरे विशेष घटनाओं और पार्टियों के लिए आरक्षित किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
» » Unadilla, न्यू यॉर्क में होटल
© 2022 TonMobis.com