न्यू ऑरलियन्स में नहर सड़क पर होटल

होटल चेन

मैरियट, शेरेटन, बेस्ट वेस्टर्न और हॉलिडे इन जैसे लोकप्रिय चेन होटल न्यू ऑरलियन्स में नहर स्ट्रीट पर मजबूत उपस्थिति रखते हैं। चूंकि नहर स्ट्रीट फ्रांसीसी क्वार्टर के दिल को पार करती है, इसलिए कई होटल श्रृंखलाएं परिवार की सुविधा प्रदान करते हुए पर्यटकों को स्थानीय संस्कृति तक पहुंच प्रदान करने में सक्षम हैं। चेन होटल में लगातार होटल मेहमानों के लिए विशेष प्रोत्साहन और पुरस्कार कार्यक्रम भी हैं।

महान स्थानीय होटल

रॉयल सेंट चार्ल्स जैसे बड़े, अधिक स्थानीय होटल, कई कमरे और सेवाओं की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन फिर भी मेहमानों को मूल लकड़ी के फर्नीचर जैसे व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करते हैं। चूंकि बड़े होटल कई स्थानीय मेहमानों से मिलते हैं, इसलिए उनका उपयोग व्यापार यात्रियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, ब्लूग्रीन क्लब ला पेंशन में एक व्यापार केंद्र दिन में 24 घंटे खुला रहता है। ग्रेट स्थानीय होटल उन यात्रियों के लिए हैं जो आराम के बिना क्षेत्र के स्वाद का अनुभव करना चाहते हैं।


छोटे स्थानीय होटल


नहर स्ट्रीट पर बिस्तर और नाश्ता प्रकार का होटल उन यात्रियों से मिलते हैं जो अधिक आवास शैली छोटे घर पसंद करते हैं। केलर हाउस ब्लॉक में नौ कमरे हैं और सुबह में न्यू ऑरलियन्स में अपनी यात्रा शुरू करने से पहले पर्यटकों का स्वागत करने के लिए एक गोरेट ब्रेकफास्ट बुफे परोसा जाता है। 1 9वीं शताब्दी की पुनर्निर्मित इमारत में रहने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए, कैनाल स्ट्रीट Guesthouse जैसे विकल्प हैं, जो दिन के लिए या सप्ताह के लिए कमरे किराए पर लेते हैं। ये छोटे होटल मेहमानों को आर्किटेक्चर दिखाने में सक्षम हैं, जिन्हें उन्होंने अन्यथा नहीं देखा होगा, और मालिक अक्सर ऐसे लोग होते हैं जो क्षेत्र को अच्छी तरह से जानते हैं और कई गतिविधियों की सिफारिश कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » न्यू ऑरलियन्स में नहर सड़क पर होटल
© 2022 TonMobis.com