एक सीमा कोल्ली ट्रेन करने के लिए कैसे

एक सीमा कोल्ली ट्रेन करने के लिए कैसे

चराई कुत्तों के रूप में जाना जाता है, सीमा कोल्ली

sósólocón घर की रक्षा और परिवार में आनंद लेने के लिए दोनों सबसे बुद्धिमान रेलों में से एक बहुत बुद्धिमान है। वे बहुत ही सुरुचिपूर्ण हैं, वे आसानी से अनुकूलित कर सकते हैं और विभिन्न नौकरियों जैसे कि गाइड और बचाव भागीदार होने में सहायता कर सकते हैं।

डुविडा के बिना, इस राइया का साथी होने के लिए एक भाग्य है, इसलिए, यदि आप जानना चाहते हैंएक सीमा कोल्ली ट्रेन करने के लिए कैसेऔर इसे आदर्श साथी बनने के लिए, पढ़ना जारी रखें क्योंकि उमकोमो में हम कुछ सुझाव देंगे जो बहुत उपयोगी होंगे।

  • दौड़ जानना

सीमा कोल्ली यह एक क्रोध है जो वाइकिंग्स, स्कॉट्स से आता है और कई वर्षों तक एक कार्यकर्ता के रूप में उपयोग किया जाता है। यह काम और परिवार के लिए एक आदर्श कार निर्माता है, इसका अनुमानित वजन 12 किलोग्राम है, जो दिन में लगभग 500 ग्राम भोजन का उपभोग करता है।

एक कॉन होने के नाते विचारशील आकार और बहुत सक्रिय है, आप एक बड़ी जगह में बेहतर महसूस करेंगे बगीचे या españel स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त है . है कि उसकी आँखों ई करने के लिए सबसे विशिष्ट गुणों में से एक है, शायद यह कभी नहीं देखो इस तरह का एक अनापत्ति प्रमाण पत्र पर देखेंगे और ई ठीक क्या बनाता है, भेड़ के झुंड हावी उसके शरीर posiñón बेंत के साथ। वे काम करना पसंद करते हैं और इसलिए मैंने संपत्तियों को शारीरिक गतिविधि के साथ पर्याप्त रखा है।

को आपका प्रशिक्षण आपको बुनियादी आदेश, स्पष्ट आदेश और रसदार पुरस्कार सिखाना महत्वपूर्ण होगा। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव होंगे:

  • आप अपनी सीमा कोल्ली अपने शास्त्रीय शैली का सम्मान और झुंड के राजा बनने चाहते हैं, पहले आदेशों आप उसे सिखाने के लिए है में से एक के साथ-साथ चलना ई करने के लिए, आप बाईं या दाईं और समूह के लिए महत्वपूर्ण ले जा सकते हैं झुंड
  • यदि आप सिर्फ सामान्य तरीके से शिक्षित करना चाहते हैं, तो "आओ", "के लिए", "शांत", "जाओ" शैली की मूलभूत मूल बातें सीखें, यह पहचानने की कोशिश करेगा कि नेता कौन सा संवाद करेगा और इसे संवाद में सुधार करेगा।आवाज की एक फर्म और स्पष्ट स्वर का प्रयोग करेंव्यक्ति को एनोन को समझने और निष्पादित करने के लिए यह मौलिक है क्योंकि वे बहुत बुद्धिमान हैं और उनके आदेश दृढ़ होना चाहिए ताकि व्यक्ति उन्हें जवाब दे।
  • अच्छे व्यवहारों को पुरस्कृत करें, आपके कॉली सहयोगी के आदेशों में से प्रत्येक के लिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना छोटा हो सकता है, उसे कुछ कैंडी के साथ पुरस्कृत करें। कैंडी का आकार छोटा होना चाहिए और चट्टान द्वारा प्रदान किया जाना चाहिए। जितना अधिक आप मानते हैं, उतना ही आप अपने पति / पत्नी को "इनाम" दे सकते हैं।
दौड़ जानना
  • सीमा कॉली के लिए खेल

    सीमा कॉली के लिए महान सीखने की रिम चुटकुले के साथ खेला जाता है। चुटकुले सिर्फ एक महान अभ्यास हैप्रशिक्षण और मनोरंजनपशु और उसके मालिक के लिए।




    पहली बात, सीखना चाहिए मैं एक linon है कि आसानी से एक गेंद के साथ हासिल की है आउटडोर और queón को खोजते समय अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए खतरा है कि वहाँ उसे बनाने के लिए españlo पर्याप्त, हमेशा सावधान लाने उदाहरण के लिए, कार फैलती है या ravines।

    चॉन में पंजा और पंजा को केवल दो पत्थरों को दें जो हम आम तौर पर कंस को सिखाते हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि यह होगाबैठने और झूठ बोलने के लिए सिखाओ. अपने चोर बैठने या शुरू लेट puppyhood से अभ्यास, वांछित posiñón छोड़ने ताकि बाद में repetirla- कर सकते हैं प्राप्त करने के लिए इस लिनो é मौलिक आराम करने और किसी भी समय você आदेश पर शांत रहने की आप पर बाध्य किया।

    जानवरों को प्रदान करने वाले सभी प्रशिक्षणों के एलेम, अपनी मूल देखभाल और मौलिक गारंटी देने के लिए मौलिक जानकारी प्राप्त करने के लिए- यही कारण है कि हम आपको हमारे लेख से परामर्श करने के लिए आमंत्रित करते हैं कि कैसे खोज करने के लिए सीमा कॉली की देखभाल करें।

    सीमा कॉली के लिए खेल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सीमा कोल्ली ट्रेन करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जो कुछ भी आप कुत्ते को सिखाते हैं वह कुछ है जो आपको चाहिए, लेकिन यह एक कुत्ते की आवश्यकता नहीं है। पंजा दो, बैठते हैं, आदेशों आप एक बेहतर जीवन के लिए सीखना चाहते हैं, लेकिन हालांकि वे बहुत स्मार्ट हैं आप relajarse- चाहिए, वे जानवरों हैं, तो आप धैर्य है और नहीं के रूप में आप चाहते हैं निराश हो अगर ऐसा नहीं होता, होना चाहिए। इसमें समय, प्यार और धैर्य लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ हैमेरा कुत्ता कई स्नॉट के साथ है
    सीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता हैसीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता है
    सीमा कोली के ऊपर से एक फैंग फ्रैक्चर हैसीमा कोली के ऊपर से एक फैंग फ्रैक्चर है
    सीमा कॉली कुत्तों के लिए नामसीमा कॉली कुत्तों के लिए नाम
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    अन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्व
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    मेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती हैमेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती है
    एक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करेंएक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें
    सीमा कॉली कैसी हैसीमा कॉली कैसी है
    » » एक सीमा कोल्ली ट्रेन करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com