सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं

सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं

हम उसे जानते हैं बहुत बुद्धिमान सोनाइमल्स

लेकिन मौजूदा दर्जनों में से कुछ ऐसे हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक तेजी से प्रतिक्रिया देते हैं, क्योंकि उनकी तीव्र प्रतिक्रिया, ध्यान और आज्ञाकारिता से अप्रभावित है। इन विशेषताओं, जिन्हें जानवर की उपयुक्तता के साथ करना है, वास्तव में शानदार नमूने वाले कुछ व्यक्तियों को बनाते हैं, हमेशा अपने मालिकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार होते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि आप क्या हैं? Animales.sitio2.xyz में हम você प्रकट करते हैं जो सबसे बुद्धिमान लोग हैं और सुरुचिपूर्ण।

  • इन दौड़ों को सबसे बुद्धिमान क्यों माना जाता है?

बस के रूप में हम RANOS तेजी से कैस, सबसे अच्छा cañadores या अधिक आज्ञाकारी, वहाँ उसी तरह RANOS में है कि उनकी बुद्धि के लिए दूसरों के ऊपर हो सका है पा सकते हैं चोर जा रहा है जल्दी से कंपनी के लिए प्रशिक्षण के लिए आदर्श है और यहां तक ​​कि के realizañón के लिए बचाव कार्य Eln el कोई भी जानवर है जो यह सब करने का दावा कर सकता है, हालांकि, उमकोमो में हम você प्रकट करते हैं दुनिया में सबसे बुद्धिमान लोग 10 कुत्ते के खुफिया विशेषज्ञ के मुताबिक अनुकरणीय जानवरों को उनके सभी गुणों के लिए अनुकरणीय माना जाता है स्टेनली कोरन.

  • सीमा कोल्ली, सभी की सबसे बुद्धिमान नस्ल

    सीमा कोल्ली , यह मूल रूप से एक राइया था, जिसे चराई के लिए समर्पित किया गया था, और आजकल एक असाधारण साथी जानवर, कोरन के अनुसार दुनिया में सबसे बुद्धिमान कुत्ता राय था। यह एक आज्ञाकारी पशु है, हमेशा आदेश, सक्रिय, बुद्धिमान और खेल और शारीरिक गतिविधि को प्यार करने के लिए तैयार है। उन्होंने उन्हें एक वास्तविक खुशी दी, जो चाल सीखने और प्रभावशाली गति के साथ आदेशों का पालन करने में सक्षम थे।

    लेकिन घर पर एक सीमा कोल्ली रखने के लिए, आपके पास चलने और व्यायाम करने के लिए पर्याप्त समय होना चाहिए, क्योंकि इन लोगों को बहुत सारी गतिविधियों की आवश्यकता होती है।

    सीमा कोल्ली, सभी की सबसे बुद्धिमान नस्ल
  • पूडल या पूडल, छोटे लेकिन उज्ज्वल

    बड़ी रेलों के प्रेमी हमें आश्चर्यचकित कर सकते हैं, लेकिन अपने छोटे आकार के साथ पूडल या पूडल, और दुनिया में दूसरा सबसे बुद्धिमान रेल। यह जानवर, वयस्कों और बच्चों की कंपनी के लिए बिल्कुल सही है, दोनों रॉड और बचाव युद्धाभ्यास में उपयोग किया जाता है। यह एक तेज़ जानवर है, जो घर के प्रशिक्षण और संरक्षण के प्रति बहुत चौकस है, जो जल्दी से प्रतिक्रिया देता है।

    एक आदर्श दोस्त के डुविडा के बिना, उसके आकार के लिए graños, और घरेलू जीवन के लिए आदर्श।

    पूडल या पूडल, छोटे लेकिन उज्ज्वल
  • जर्मन शेफर्ड, ट्रेन करने के लिए एक आदर्श अभिभावक

    सबसे बुद्धिमान freaks में जानवरों की दुनिया के सबसे वफादार अभिभावकों में से एक हो सकता है: जर्मन चरवाहे . ओएन एसओ अपने मालिकों के साथ एक प्रेमपूर्ण और बहुत सुरक्षात्मक है, लेकिन यह एक सुंदर बहादुर है, जिसे बचाव और पुलिस या सेना जैसे विशेष निकायों में इस्तेमाल किया जा रहा है। यह एक कुत्ते का इलाज करता है जो तुरंत सीखने में सक्षम होता है और पूरी तरह से धातु का पालन करने में सक्षम होता है, पोरेम, घरेलू के साथ एटनीओन और एजेरसिओ को अच्छी हालत में रहने की आवश्यकता होती है।

    जर्मन शेफर्ड, ट्रेन करने के लिए एक आदर्श अभिभावक
  • गोल्डन रेट्रिवर, मीठा और चंचल

    हम इनकार कर सकते हैं सुनहरा कुत्ता यह एक जानवर की तरह दिखता है जिसमें एक जानवर है, लेकिन यह इस शानदार प्राणी का आकर्षण है। इसके obediépotencia और नए गुर और सबसे Railas में से एक सीखने की क्षमता के लिए मशहूर गाइड के रूप में प्रयोग किया जाता है और विशेष जरूरतों वाले लोगों की मदद के लिए, एक जानवर estáctico स्वभाव और बहुत वफादार जा रहा है।

    स्वर्ण है जो बच्चों से घिरा हुआ प्यार करता है, ब्रिनलहोन और मरीज पूरे परिवार के लिए आदर्श पशु है। हालांकि, इसे नदी से व्यायाम और इसकी मोटापे को नियंत्रित करने के लिए एक अच्छा आहार की आवश्यकता होती है।

    गोल्डन रेट्रिवर, मीठा और चंचल
  • डोबर्मन, उसकी उपस्थिति से डरो मत

    डोबर्मन यह एक गार्ड और पहरेदार के रूप में अतीत के साथ कठिन और डरावना परिश्रम का एक जानवर है, जिसने उसे थोड़ा आक्रामक होने की भावना के साथ छोड़ दिया। हालांकि, यह आदेश प्राप्त करने के लिए अपनी महान खुफिया और उपहार के कारण प्रशिक्षण के लिए एक पशु है।

    É प्यार और वफादार peroón हम भूल जाते हैं जो अन्य RANOS साथ सामाजिक करना कठिन होता है और अजनबियों के साथ puppyhood से इस प्रवृत्ति का पता और पर्याप्त socializañón को बढ़ावा देने के लिए एक अनूठा पशु के लिए महत्वपूर्ण है: एक प्यार अनापत्ति प्रमाण पत्र और एक मजबूत guardión या।

    डोबर्मन, उसकी उपस्थिति से डरो मत
  • शेटलैंड द्वीपसमूह के शेफर्ड, एक उज्ज्वल स्कॉट्समैन

    सबसे बुद्धिमानों में से चरवाहों में से हैं, और हमने केवल सीमा कोल्ली के बारे में बात की लेकिन इसके बारे में भी शेटलैंड शेफर्ड एक स्कॉटिश-जन्मी कॉन, जो एक आदर्श मित्र है, एक उत्कृष्ट गार्ड और एक वफादार और स्नेही जानवर है।




    यह एक बहुत ही शुभ Raia प्रशिक्षण है और इसलिए आदेश, आप घर पर सब के साथ खेलते हुए चाल के सभी प्रकार में जान सकते हैं, घर पर देखभाल या अवांछित जानवरों के मुक्त उद्यान रखने मज़ा आ रहा है: बड़े españos के लिए एक आदर्श Raia। हालांकि, सिर्फ doberman साथ के रूप में, यह puppyhood से कम करने के लिए अपने caráde बुक और तो कभी कभी अविश्वास होने socialized किया जाना चाहिए।

    शेटलैंड द्वीपसमूह के शेफर्ड, एक उज्ज्वल स्कॉट्समैन
  • Labrador Retriever, दोस्ताना और रचनात्मक

    साथ ही साथ उनके सुनहरे चचेरे भाई, लैब्राडोर कुत्ता यह एक उदार और सुखद लांस है, बचाव कार्यों के लिए एक आदर्श पशु है और विशेष जरूरतों वाले लोगों को मार्गदर्शन और सहायता करने के लिए है। जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थे, वह बच्चों के लिए एक उत्कृष्ट साथी भी था, हमेशा खेलना और मज़ा करना चाहते थे, एक जानवर होने के अलावा जो कम समय में और कम से कम प्रशिक्षण के साथ सभी प्रकार की चाल और अनुरोध सीखता है।

    इस जानवर को दैनिक व्यायाम और पर्याप्त आहार की अच्छी खुराक की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह समय के साथ मोटापा करने की भी पेशकश करता है।

    Labrador Retriever, दोस्ताना और रचनात्मक
  • पैपिल्लॉन, आकार में छोटा लेकिन बेहद बुद्धिमान

    त्वरित और अलंकृत परिशिष्ट के चौकस, जागृत, पेपिलन यह छोटा हो सकता है, लेकिन इसकी समझ को हाइलाइट किया गया है, जो सबसे बुद्धिमान प्रशंसकों के बीच आठवें स्थान पर दिखाई देता है। यह सक्रिय पशु एक अपार्टमेंट की तरह अपेक्षाकृत छोटे स्पेन में आसानी से जीवन के लिए आदेश, सीखने और अनुकूलन का पालन करने के लिए एकदम सही है।

    पैपिल्लॉन, आकार में छोटा लेकिन बेहद बुद्धिमान
  • Rottweiler, एक आकर्षक और अजीब दौड़

    अपने बड़े आकार, या अपने हस्ताक्षर assustem la você चलो क्योंकि इसकी उपस्थिति के बावजूद। rottweiler वह सबसे बुद्धिमान रेलों में से एक है, क्योंकि वह वयस्कों और बच्चों के साथ भी अधिक निविदात्मक और निपुण है। यह एक संतुलित पशु और तर्कसंगत है, लेकिन फिर भी एक शक्तिशाली गार्ड या।

    यदि यह व्यक्ति प्यार, व्यायाम और क्षीणन के साथ उचित रूप से शिक्षित है, तो यह किसी के लिए खतरा नहीं होगा क्योंकि यह उनके व्यवहार में एक बहुत ही सुरक्षित और निहित छाप है।

    Rottweiler, एक आकर्षक और अजीब दौड़
  • ऑस्ट्रेलियाई पहाड़ कुत्ता, जागृत और सक्रिय

    बीच में अंतिम क्रोध 10 सबसे बुद्धिमान के साथ मैं ऑस्ट्रेलियाई मवेशी के लिए कुत्ता, एक जानवर जो शारीरिक गतिविधि और का एक बहुत आवश्यकता है नई चीजों और चालें सीखने: एनजी é आम Toel दुनिया के इस तरफ है, लेकिन इसकी शक्ति और सीखने की क्षमता के लिए बाहर खड़ा है saudáctico और खुश रखो।

    यह जानवर जिसे खुले españlos में पसंद किया जाना चाहिए, brincalhón और अपने मालिकों और परिचितों के साथ मज़ा, लेकिन लोगों और नए जानवरों के साथ बहुत सुरक्षित है, एक अच्छा गार्ड या।

    ऑस्ट्रेलियाई पहाड़ कुत्ता, जागृत और सक्रिय
  • अन्य बुद्धिमान कुत्ते नस्लों

    ये केवल 10 सबसे बुद्धिमान के साथ लेकिन ऐसे अन्य प्रशंसकों भी हैं जो हाइलाइट किए जाने के लायक हैं:

  • लघु और मध्यम Schnauzer
  • कॉकर स्पैनियल
  • एक प्रकार का कुत्ता
  • सीमा टेरियर
  • Samoieda
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    शिकार के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्तोंशिकार के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्तों
    दुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तों
    Beauceron कुत्ते नस्लBeauceron कुत्ते नस्ल
    गार्ड कुत्ते का चयन कैसे करेंगार्ड कुत्ते का चयन कैसे करें
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    10 स्मारक कुत्ते नस्लों10 स्मारक कुत्ते नस्लों
    कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैंकम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं
    » » सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com