एक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें

सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें

यदि आप एक कुत्ते की तलाश में हैं जिसे आप कंपनी से पसंद करते हैं, तो अच्छा बनें guardión और यह एक अच्छी उपस्थिति है, सीमा कोल्ली सर्वश्रेष्ठ ओपोन में से एक है। लेकिन इस जानवर को कुछ भी चाहिए atenñón और एक प्रतिलिपि खरीदने से पहले जानना महत्वपूर्ण है, इसलिए animales.sitio2.xyz में हम चाबियाँ देते हैं ताकि आप जान सकें सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें.

इसकी उत्पत्ति एस्कोसिया और इंग्लैंड के चरवाहों के कुत्तों के पास वापस जाती है, यही कारण है कि इस जानवर का रवैया क्यों है संरक्षक और गार्ड एक बहुत आज्ञाकारी कुत्ता होने के नाते, हमेशा प्रशिक्षण और चाल के लिए तैयार है।

  • सीमा कॉली वयस्क के रूप में एक बहुत शर्मीला जानवर बन सकता है, इसलिए बचपन से ही यह महत्वपूर्ण है socializes अन्य कुत्तों के साथ, और इस तरह से सम्मान के एक जानवर, अधिक extroverted और brincalhon ओ में बदल जाएगा।

  • और इसकी उत्पत्ति के कारण ठीक है कि इस कुत्ते को चलने के लिए काफी उपयोग किया जाता है लंबे distásustancias यही कारण है कि शारीरिक व्यायाम अपने दिनचर्या का एक मौलिक हिस्सा है। उसे उसे चलने, खेलने और चलाने के लिए ले जाना चाहिए ताकि वह अपनी सारी ऊर्जा निकाल सके और अच्छी हालत में रह सके।

  • इसका अविश्वसनीय कोट दृष्टि में कूदता है और स्पष्ट रूप से इसकी आवश्यकता होती है विशेष देखभाल . जब आवश्यक हो तो आपको केवल सीमा को स्नान करना चाहिए और अपने बालों को अच्छी स्थिति में रखना चाहिए, आपको हर दिन ब्रश करना चाहिए, इसलिए यह उज्ज्वल होगा।

  • एक रिया होने का तथ्य चौकस होने का आदी है, यह एक बहुत सक्रिय पशु बनाता है, जिसके लिए बिल्कुल सही है बच्चे उनकी दयालुता और ऊर्जा के कारण, लेकिन उन्हें अपनी संवेदनशीलता को ध्यान में रखना है, क्योंकि उन्हें किसी न किसी सौदे पसंद हैं।




  • सीमा भी एक संवेदनशील जानवर है, इसलिए इसे जीवन में अनुकूलित करना चाहिए परिवार में यह ठोस महसूस की लंबी अवधि के साथ संगत है।

  • आपका भोजन आपके द्वारा किए जाने वाले शारीरिक गतिविधि और विकास चरण के अनुसार होना चाहिए।

  • वर्षों से ये कुत्ते हिप डिस्प्लेसिया, बहरापन और आंख की समस्याओं का विकास कर सकते हैं राया के particispecific यही कारण है कि उन्होंने पशु चिकित्सा परीक्षाओं के पक्ष में अनुशंसा की और उन्हें सभी ध्यान और प्यार की आवश्यकता दी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
    सीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता हैसीमा कोल्ली एक बहुत मजबूत खांसी प्रस्तुत करता है
    बाएं मोर्चा पैर की लापरवाही के साथ सीमा कॉलीबाएं मोर्चा पैर की लापरवाही के साथ सीमा कॉली
    सीमा कॉली कुत्तों के लिए नामसीमा कॉली कुत्तों के लिए नाम
    अन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्व
    मेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती हैमेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती है
    सीमा कॉली вїcuгўl सवारी की उम्र है?सीमा कॉली вїcuгўl सवारी की उम्र है?
    सीमा कॉली कैसी हैसीमा कॉली कैसी है
    दाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉलीदाहिने पैर में मामूली लम्बाई के साथ सीमा कॉली
    सीमा कोल्ली अच्छी तरह से विकसित नहीं हो रहा हैसीमा कोल्ली अच्छी तरह से विकसित नहीं हो रहा है
    » » एक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com