बिल्ली घूम रहा है





पर अंतिम नोट में बिल्ली का व्यवहार, हमने सैनिटरी ट्रे के सही उपयोग के बारे में बात की। आज, हालांकि, हम आपको एक ऐसा विषय लाते हैं जो जोखिमों के कारण चिंताजनक है: योनिसी।

अपने रात की सैर के दौरान सड़क की लड़ाई के बाद चिल्लाते हुए या चोट लगने वाली बिल्ली के बच्चे की छवि ज्ञात है। यह अभ्यास शुरू होता है यौवन बिल्ली के समान।

बिल्ली युवावस्था 6 या 7 महीने की उम्र से शुरू होती है। इस अवधि के दौरान, हम देखेंगे कि हमारे बिल्ली के बच्चे घूमने के लिए जाते हैं, क्षेत्र को जानते हैं और एक जोड़े की तलाश करते हैं।

लेकिन यह आदत इसके साथ कुछ जोखिम ला सकती है जिसे रोकने की कोशिश करने के लिए ध्यान में रखा जाना चाहिए। सबसे आम समस्याएं संक्रामक, परजीवी, मायकोटिक बीमारियां, साथ ही दर्दनाक दुर्घटनाएं और जहर हैं।

दुर्भाग्यवश, इन सभी जोखिमों से बचने का एकमात्र तरीका बिल्लियों को बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रहा है। लेकिन हम इसे कैसे प्राप्त करते हैं? पुरुषों और महिलाओं दोनों कास्टिंग। हस्तक्षेप हमारे पालतू जानवरों को अधिक घर का बना देता है और विशेष रूप से रात में वे छोड़ने की इच्छा को कम कर देते हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, हालांकि हमारे घर में उन्हें आवश्यक सभी भोजन मिलते हैं, उन्हें कम जाने की आवश्यकता नहीं होगी। क्योंकि उसका हिंसक व्यवहार सहज और लगभग अपरिहार्य है।

बिल्लियों को घूमने के लिए, जीवन की अपेक्षा होती है जो आम तौर पर 8 या 10 वर्ष से अधिक नहीं होती है।

वैसे भी, अगर हम इस आम और जोखिम भरा व्यवहार से बच सकते हैं, हम बिल्लियों के जीवन की गुणवत्ता, क्योंकि वे टिप्पणी की शुरुआत में उल्लेख किया रोगों के प्रसार नहीं होगा बढ़ाने के लिए, या दुर्घटनाओं से अवगत कराया जाएगा। और, इसके लिए धन्यवाद, हम जीवन प्रत्याशा में वृद्धि करेंगे।

आपकी बिल्ली, क्या आप आमतौर पर चलने के लिए जाते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार हैबिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार है
बिल्ली की मूल शिक्षाबिल्ली की मूल शिक्षा
एक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजनएक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजन
एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
अपनी बिल्ली को पीसने के लिए कैसे सिखाया जाएअपनी बिल्ली को पीसने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » बिल्ली घूम रहा है
© 2022 TonMobis.com