बिल्लियों के आउटपुट

नहीं, मुर्गी पर

यौवन से (6 Гі 7 महीने पुराने) बिल्ली टहलने के लिए जाने के लिए, क्षेत्र और डेटिंग, प्रजातियों के लिए यह सामान्य prГЎctica पता लगाने के लिए एक प्रवृत्ति है एक शहरी वातावरण में अत्यधिक खतरनाक है, और बिल्ली विभिन्न प्रकार की संक्रामक बीमारियों, परजीवी, नकली, दर्दनाक दुर्घटनाओं, जहरीले इत्यादि का सामना करने के लिए इन तरीकों में उजागर होता है।

इसलिए, इस विषय में दी जाने वाली सबसे अच्छी सलाह है कि बिल्ली के बाहर पूरी तरह से बाहर निकलने से बचें, किसी भी जानवर को सड़क पर अकेले बाहर जाना चाहिए।

इस आदत दोनों लिंगों के बिल्लियों neutered किया जाना चाहिए और अगर सही जगह (दीवारों, बाड़, बालकनी की रक्षा करता है, आदि) डाल की जरूरत बाधाओं fГsicas से बचने के लिए।

प्रस्थान

यदि आप अपनी बिल्ली को चलने के लिए ले जाना चाहते हैं तो आप इसे प्रीटल या कॉलर और एक पट्टा के साथ कर सकते हैं, लेकिन इस कार्य के लिए उसे प्रशिक्षित करना बहुत मुश्किल है। यही कारण है कि अगर आप हार जाते हैं तो पहचान प्लेट डालने की सलाह दी जाती है।




यात्रा पिंजरों का उपयोग करने के लिए इसका उपयोग करना अधिक उपयोगी और सरल है, इन पिंजरों में बिल्ली को आसानी से और सुरक्षित रूप से कहीं भी ले जाया जा सकता है।

इन मामलों में recomendaciГіn पिंजरे घर के algГєn चुप में हर समय खोलने रखना है, उसे खिलौने और उसके पसंदीदा कंबल या अपने मालिक से कपड़ा, बिल्ली का बच्चा tomarГЎ इसे अपने क्षेत्र का एक सामान्य हिस्सा है और संभवतः के रूप में भी अंदर डाल मैं उसे अपने कुछ झपकी में सोने के लिए चुनता हूं।

वहाँ बिल्लियों की नस्लों, एक arnГ © रों (कॉलर शरीर) के साथ सड़क के लिए ले जा सकते हैं, हालांकि यह धीरे धीरे और भीड़-भाड़ वाले कुत्ते और बिल्ली क्षेत्रों से बचने के लिए, क्योंकि अगर बिल्ली डरती थी की कोशिश कर किया जाना चाहिए होते हैं, हम बहुत फिर costarГЎ फिर से चलने के लिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैंमेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैं
बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
बिल्लियों के लिए अन्य बर्तनबिल्लियों के लिए अन्य बर्तन
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
बिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओबिल्ली के लिए खुरचनी के उपयोग सिखाओ
बिल्ली कूड़े का चयनबिल्ली कूड़े का चयन
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
कल से मेरी बिल्ली नहीं उठती हैकल से मेरी बिल्ली नहीं उठती है
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
» » बिल्लियों के आउटपुट
© 2022 TonMobis.com