बिल्ली के साथ अभ्यास करो





पर बिल्लियों की मोटापा, हमने पहले ही बात की है। यह एक स्वास्थ्य मुद्दा है जिस पर हमें चौकस होना चाहिए। आज, हम मोटापे को रोकने के लिए आपको एक महान रहस्य बताते हैं: हमारे बिल्ली के बच्चे के साथ व्यायाम करें!

जैसे ही यह अजीब लगता है, बिल्लियों आमतौर पर व्यायाम करते हैं। कभी-कभी, खुद से अधिक। लेकिन ऐसी स्थितियां हैं जिनमें वे ऊब जाते हैं और आसन्न हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, जब वे किसी प्रकार की उत्तेजना के बिना अकेले बहुत समय बिताते हैं। या जब वे आंगन, बगीचे या सड़क पर चलने के लिए नहीं जाते हैं। हम जो कुछ भी करते हैं, बिल्लियों को दिन में 15 से 30 मिनट के बीच की आवश्यकता होती है - हमेशा शारीरिक अभ्यास के लिए दौड़, आयु, आकार इत्यादि के आधार पर।

इसलिए यदि हम पहचानते हैं कि इनमें से एक मामला हमारी पसंदीदा बिल्ली का बच्चा है, तो हम कुछ और जीवंत जीवन पाने के लिए कुछ कर सकते हैं।

एक विकल्प, शायद सबसे सरल, गेंद के साथ खेलना है। अगर यह रंगीन है और हमारी बिल्ली का ध्यान पाने के लिए बहुत बेहतर बना हुआ है। आप गेंदों को घंटों के साथ प्राप्त कर सकते हैं, जो चलते समय शोर करते हैं। सर्पिन के आकार के खिलौनों का उपयोग करने के लिए एक और संस्करण हो सकता है, यह सिंथेटिक पेन भी हो सकता है, इसे बिल्ली का बच्चा पीछा करने के लिए इसे ले जाएं।

हम बिल्ली को सीढ़ियों से ऊपर और नीचे जा सकते हैं, या एक टेबल या कुर्सी पर और बाहर निकल सकते हैं। इस प्रकार, हमारे पास बिल्लियों के लिए एक विशेष एरोबिक जिमनास्टिक क्लास होगा।

ऊन की क्लासिक बॉल भी एक व्यावहारिक और मजेदार विकल्प हो सकती है। हम इसे दूर धक्का दे सकते हैं और इसे करीब ले जा सकते हैं, इसे ऊपर उठा सकते हैं और हमारी किट्टी कूद सकते हैं। यदि ऊन एक उज्ज्वल रंग है, तो हमारी बिल्ली ऊब जाती है कि थोड़ा सा मौका मिलता है।

खेलना शुरू करने से पहले, हमें यह ध्यान रखना होगा कि सभी बिल्लियों को एक ही चीज़ में दिलचस्पी नहीं है। यह हमारे काम है, कई बार, उन्हें थोड़ी देर के लिए हमें ध्यान देने के लिए उन्हें उन खेलों के साथ हुक करने के लिए जो हम प्रस्तावित करते हैं। शुरुआत में यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है, लेकिन हमारी इच्छा और मजेदार खिलौनों के साथ, हम अपनी बिल्ली को व्यायाम करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, और इस प्रकार आसन्न जीवन लाए जाने वाली सभी स्वास्थ्य समस्याओं से बच सकते हैं।

और आप, क्या आप अपनी बिल्ली के साथ अभ्यास करते हैं?

स्रोत:
* medicinenet.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली के साथ कब तक खेलना चाहिए?
मोटापा बिल्लियों, क्या करना है यदि आपकी बिल्ली ने बहुत अधिक वजन प्राप्त किया हैमोटापा बिल्लियों, क्या करना है यदि आपकी बिल्ली ने बहुत अधिक वजन प्राप्त किया है
बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
7 साल से अधिक बिल्लियों7 साल से अधिक बिल्लियों
» » बिल्ली के साथ अभ्यास करो
© 2022 TonMobis.com