एक साथ बूढ़ा बढ़ रहा है

साथ में बढ़ना
मेरे पूरे जीवन में मैं कई कुत्तों के साथ साझा करने में सक्षम हूं, कुछ मैंने उन्हें जन्म दिया, दूसरों ने मेरे साथ थोड़ी सी अवधि बिताई, लेकिन कई लोग हैं जो मैंने अपने आखिरी दिनों तक किया है।

व्यक्तिगत रूप से सबसे कठिन अनुभवों मैं सामना करने के लिए लिया है में से एक है कि आशा को स्वीकार करने, मेरे गोल्डन कुत्ता और चिकित्सा कुत्ते कई वर्षों के लिए काम किया था, जो है और जो पैदा हुआ देखा था और बढ़ने था पुराने हो रही है ... मैं निराशा के लिए, क्योंकि वह किया था शुरू किया गया जितनी जल्दी हो सके उतनी चीजें और मैं कुछ चीजों में असफल होना शुरू कर दिया, मैं पूरी तरह से जानता था!

इस विचार से निपटने में मुझे कुछ हफ्तों लगे, लेकिन आखिरकार मैं अपने जीवन के दौरान जो कुछ भी दिया था उसे अनदेखा नहीं कर सका और कम से कम मैं उसके साथ प्रक्रिया में उसके साथ था और बूढ़े हो गए!

अक्सर मुझे तलाश क्योंकि उसका कुत्ता अवज्ञाकारी और आलसी और वास्तव में केवल खोने सुनवाई और / या दृष्टि और ऊर्जा अब disminuido- "बागी" है और सभी घर के ऊपर pees "बन गया है", जब मूत्र असंतुलन क्या है। या सबसे अच्छे में से एक: घर खोजने के लिए "मेरी मदद करें" क्योंकि अब मैं परवाह नहीं कर सकता ...

एजिंग जीवन की प्राकृतिक प्रक्रिया का हिस्सा है और हमारी संस्कृति भूल गई है कि "बड़ा" बुद्धिमान और अनुभवों में समृद्ध है। सभी मार्केटिंग हमें झुर्री और भूरे बालों से बचने के लिए और उनके साथ जीवन की अपरिहार्य दिशा से इंकार करने के लिए प्रेरित करता है। हम अपने स्वर्णिम वर्षों में सभी जीवित प्राणियों को प्यार, समझ और समर्थन के लायक नहीं हैं?

मैं यह नहीं कहता कि यह आसान है, लेकिन हमारे पुराने परिवार के सदस्यों, चाहे इंसान या कुत्तों के लिए धैर्य और स्वभाव होना आवश्यक है। दैनिक दिनचर्या और हैंडलिंग में कुछ छोटे बदलावों के साथ-साथ कुछ छोटी रियायतें हमारे और हमारे पालतू जानवरों की स्थिति को कम करने में बहुत मदद कर सकती हैं। पशु चिकित्सक द्वारा निगरानी बंद करना भी यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि आपका स्वास्थ्य स्थिर है और आपको कोई अनावश्यक दर्द नहीं होता है।




भोजन को सुविधाजनक बनाने के साथ-साथ कम कठिन खिलौनों का आनंद लेने के लिए आहार (अधिक छिद्रपूर्ण क्रोक्वेट) को अनुकूलित करना भी आवश्यक होगा। इसके अलावा चलने से कम ऊर्जावान और लंबा होगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें उबाऊ होना चाहिए। मानसिक उत्तेजना के लिए खिलौने हैं जो काम करते हैं जब कुत्ता अभी भी बहुत सतर्क है लेकिन उसका शरीर इसका जवाब नहीं देता है या जब मौसम या परिस्थिति नियमित चलने के लिए बाहर जाने की अनुमति नहीं देती है।

एक बच्चे के आगमन की तरह किसी भी परिवर्तन, चलती घर या कुछ देखते हैं, तो समय उसे कुत्ते को दिखाने के लिए, यह धीरे धीरे परिचित हैं और अनुकूलन की आवश्यकता होती है एक पिल्ला या एक युवा वयस्क के लिए नहीं लिया जाना चाहिए।

हम यह भी बहुत सावधान रहना चाहिए कि बच्चों को घर पर जाकर, या घर-नहीं बड़े कुत्तों के साथ भी आक्रामक हो, अब से पहले और सहिष्णुता निश्चित रूप से कम है ऊर्जा है, तो बेहतर सुरक्षित।

जैसे-जैसे मनुष्यों की जीवन प्रत्याशा में सुधार हुआ है, प्रौद्योगिकी और चिकित्सा के लिए धन्यवाद, इसलिए कुत्तों का जीवन अब पहले से कहीं ज्यादा लंबा रहता है और अब हम अन्य स्थितियों का सामना कर रहे हैं जिनमें अधिक दीर्घकालिक देखभाल शामिल है। अवधि। अगर हम इन अतिरिक्त वर्षों को अच्छे बनाना चाहते हैं, तो हमें अपने आहार का ख्याल रखना चाहिए, नियमित रूप से व्यायाम करना चाहिए, अपने दिमाग को सक्रिय रखना और एक सुरक्षित और आरामदायक जगह रखना चाहिए।

आज मैं सराहना करते हैं और अलग ढंग से कंपनी परमानंद, मेरी सबसे पुराने अब कुत्ते के लिए और मैं देख सकते हैं कि यह सबसे अच्छा मुझे और मेरे नजरिए पढ़ सकते हैं और अपने अन्य कुत्तों के साथ मेरे साथ सबसे अच्छा संकल्प कठिन परिस्थितियों, जानता है और घर की यात्राओं के साथ, वे इंसान या कुत्ते हो। वर्षों से यह एक बहुत अधिक विश्वसनीय कुत्ता बन गया है, दूसरे कुत्तों भाषा के साथ एक लाइटर विकसित और मनुष्यों के अधिक सहिष्णु होना सीख लिया है, मुझे आशा है कि मैं और मेरे दूसरे कुत्तों, विशेष रूप से पिल्ला, हम उसे से बहुत कुछ सीख जबकि हम सब एक साथ बूढ़े हो जाते हैं!

img_2346

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली भोजन उल्टी हैमेरी बिल्ली भोजन उल्टी है
कुत्ते सूजन और लाल टेस्टिकल्स हैकुत्ते सूजन और लाल टेस्टिकल्स है
रात में लगातार vg_mitos के साथ कुत्तारात में लगातार vg_mitos के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
कॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका हैकॉकर के दाहिने पैर पर एक धमाका है
मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?मेरा छोटा कुत्ता गर्मी में है? यह कितना मुश्किल है?
बिल्ली को 3 सप्ताह पहले एक एसीवी थाबिल्ली को 3 सप्ताह पहले एक एसीवी था
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली मेरी सबसे प्रभावी दवा थीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली मेरी सबसे प्रभावी दवा थी
मेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपातमेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपात
मेरे पिल्ला ने आधा एंगलेट निगल लियामेरे पिल्ला ने आधा एंगलेट निगल लिया
» » एक साथ बूढ़ा बढ़ रहा है
© 2022 TonMobis.com