बिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिए

बिल्लियों की पसंदीदा गतिविधियों में से एक ГЎrboles पर चढ़ जाता है, चाहे pГЎjaros को आगे बढ़ाने, कुत्तों भागने या सिर्फ altura.Pero आनंद लेने के लिए है, हालांकि बिल्लियों हैं आमतौर पर magnГficos पर्वतारोहियों भूमि पर उतरना रूप में अच्छी तरह दिया नहीं कर रहे हैं । कभी कभी वे कम करने के लिए, क्योंकि वे गिरने से डरते हैं इंकार कर दिया। हे quizГЎs estГ © n डर conmociГіn नीचे का आयोजन किया गया है: आप और उसके दोस्तों को चिल्ला के 20 "कम, gatitoВ" В.

एक बिल्ली जो लंबे समय तक एक उच्च स्थान से नीचे आने से इनकार कर सकती है, निर्जलीकरण से पीड़ित हो सकती है। या यह भी संभव है कि यह महत्वपूर्ण चोटों के कारण फिसल जाता है और गिरता है।
अपनी बिल्ली को जमीन से उतरने में मदद करने के लिए इन विशेषज्ञों की सिफारिशों का पालन करें या इसे बहुत अधिक जाने से रोकें।

केवल बिल्लियों के लिए

एक पेड़ के चारों ओर मत बारी . तथ्य यह है कि आपकी बिल्ली ने शाखा पर चढ़ाई की है इसका मतलब यह नहीं है कि इसे आपकी मदद की ज़रूरत है। असल में, वह शायद आपको छोड़ने और उसे अकेले छोड़ने के बजाय पसंद करता है, उसे नीचे आने के लिए भीख मांगने के बजाय।

इसे समय दें . हालांकि यह अजीब बात नहीं है कि एक बिल्ली को पता नहीं है कि पेड़ से कैसे निकलना है, यह भी संभावना है कि उसने उस संभावना को नहीं माना है। याद रखें कि अधिकांश बिल्लियों सहायता के बिना कम करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। जानवर को पूरे दिन अकेले उतरने दें। हालांकि, अगर वह घायल हो गया है या उसे झटका लगा सकता है, तो उसे यह सुनिश्चित करना होगा कि वह पहले नीचे आ जाए।

अपने ताल के लिए अपील करें . हालांकि estГ © एक ГЎrbol के शीर्ष पर बैठे, बिल्ली sentirГЎ भूख अभी या बाद में, और quizГЎ आप नीचे लाने के लिए अगर rГЎpidamente आप देख (और गंध) अपने पसंदीदा भोजन की सुविधा देता है।

एक बचाव अभियान व्यवस्थित करें। अपनी बिल्ली estГЎ भी डर लगता है (या चोट) अकेले हानि, कितना आसान ГЎrbol mГЎs और cogerlo.В चढ़ाई करने के लिए करता है, तो शाखाओं की एक व्यवस्था आसानी से चढ़ाई नहीं कर सकते, necesitarГЎ एक सीढ़ी है।

अपने आप को सुरक्षित रखें। एक डरावनी बिल्ली आक्रामक हो सकती है, और इसे बचाने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को चोट लग सकती है। एक मोटी जैकेट और काम दस्ताने के साथ खुद को सुरक्षित रखें।

गर्दन से बाहर चिपकाओ . जब आप डरते बिल्ली को पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो उसे गर्दन के नाप से चिपकाएं। यह वही जगह है जहां मैं इसे लेता था, माँ, और बिल्लियों की बहुमत शरीर को आराम करती है जब कोई उस जगह पर उन्हें उठाता है।




पहले हिट करें . जब आप एक चढ़ाई बिल्ली पकड़ने के लिए जाते हैं, तो पहले प्रयास को हिट करना सुनिश्चित करें। यह संभावना है कि मैं आपको कूदने से पहले केवल एक मौका दूंगा।

घुड़सवार को बुलाओ . यदि आपकी बिल्ली एक पेड़ में 1 दिन से अधिक समय लेती है और इसे स्वयं नीचे नहीं ला सकती है, तो शायद पेशेवरों को कॉल करने का समय हो सकता है। स्थानीय पशु संरक्षण समाज या फायरमैन आपकी मदद करने में सक्षम होंगे। वे जानते हैं कि वे क्या करते हैं और कुछ मिनटों में बिल्ली को नीचे ला सकते हैं।

सीढ़ी बनाओ . यदि आपकी बिल्ली हमेशा एक ही पेड़ में फंस जाती है, तो ट्रंक पर कुछ बोर्डों को नकारकर दोनों के जीवन को सरल बनाएं। इस तरह, जब जानवर कम करना चाहता है तो पशु को दुबला होना पड़ेगा।

इसे अलग रखें . अगर बिल्ली को किसी विशेष पेड़ से उतरने में परेशानी होती है, तो उस पेड़ के चारों ओर एक बार्केड बनाने के लिए चढ़ाई से बचें। तार या धातु के तार के साथ ट्रंक लपेटें। लेकिन सुनिश्चित करें कि बाड़ काफी ऊंची है ताकि जानवर एक कूद में इसे प्राप्त न कर सके।

उसे एक डाकू से डरें . एक समस्या पेड़ से बिल्ली को दूर रखने का एक और तरीका एक triquitraque का उपयोग करना है। आम तौर पर लोकप्रिय पार्टियों में उपयोग किया जाता है, त्रिभुज के अंत में दो धागे होते हैं। पेड़ के तने के लिए एक धागा बांधें और अपने हाथ में दूसरे धागे के साथ एक सुरक्षित दूरी पर रहें। जैसे ही आपकी बिल्ली पेड़ के पैर तक पहुंच जाती है, थ्रेड खींचें। परिणामस्वरूप गर्जना हमेशा के लिए पेड़ से दूर रखने के लिए पर्याप्त होगा।

नई चाल सिखाओ। मानो या नहीं, आप एक पेड़ से उतरने के लिए अपनी बिल्ली सिखा सकते हैं।

  1. सबसे पहले, पेड़ को बिल्ली को 1 मीटर से थोड़ा अधिक तक बढ़ाएं। जमीन पर कूदने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। फिर, इसे थोड़ा अधिक सेट करें - उदाहरण के लिए, ऊंचाई में 1.80 मीटर पर। हालांकि मैं कुछ सेकंड में संकोच कर सकता हूं, मुझे नीचे जाने में कोई समस्या नहीं होगी।
  2. बिल्ली को 2.50 या 3 मीटर ऊंचाई तक धीरे-धीरे बढ़ाने के लिए सीढ़ी का उपयोग करें, उदाहरण के लिए, जब तक जानवर घबराहट न हो जाए।
  3. जब आप नीचे जाने से इनकार करते हैं, इसे नीचे रख दें और इसे थोड़ा डुबो दें - अधिमानतः जब तक आप अंतिम बिंदु तक आराम से उतरते हैं। आत्मविश्वास हासिल करने के लिए इसे कई बार एक ही स्थान पर रखें। फिर, इसे फिर से देखें। समय के साथ, आप सुरक्षित महसूस करेंगे क्योंकि आप एक उच्च बिंदु से नीचे तक उतरते हैं।

आपको शायद कुछ हफ्तों के दौरान इस अभ्यास को कई बार दोहराना होगा, लेकिन भविष्य में बिल्ली किसी भी पेड़ को दूर करने में सक्षम होगी।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
बिल्ली का व्यवहारबिल्ली का व्यवहार
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
रेस एक्स दौड़: फारसी बिल्लीरेस एक्स दौड़: फारसी बिल्ली
» » बिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिए
© 2022 TonMobis.com