मेरे बगीचे में बिल्लियों को कैसे रोकें

मेरे बगीचे में बिल्लियों को कैसे रोकें

बिल्लियों वे सड़क पर पसंद करते हैं, और यदि आपके पास बगीचे है, तो आपको समस्या हो सकती है कि बिल्लियों (आपका या अन्य) स्पैनिश कर्मियों के रूप में इस स्थान का उपयोग स्वयं को राहत देने के लिए या बस समय बीतने के लिए करते हैं। यदि आप इस स्थान को नियंत्रित करना चाहते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं, तो हम कैसे कुछ देते हैं युक्तियाँ ताकि किसी भी बिल्ली को नुकसान पहुंचाए बिना, आप कर सकते हैं अपने बगीचे में उनकी उपस्थिति से बचें.

अगर किसी बिल्ली में अपने बगीचे में प्रवेश करने और समय बिताने की आदत है, तो कारणों में से एक कारण हो सकता है, भोजन की तलाश में , अपनी भूमि पर खाने के लिए कुछ खोजें। भोजन कुछ समय के लिए पाया गया है, अधिक सामान्य बात वापस आने के लिए।

यदि आपके पास सम्मानित जानवर है कि एलोन का भोजन समाप्त हो गया है बगीचे के चारों ओर बिखरे हुए या, बस सुनिश्चित करें कि यह घर के अंदर है। मैं भी आपकी निगरानी करना चाहता हूं कचरा कर सकते हैं ताकि यह अच्छी तरह से ढंका हुआ हो और बिल्ली posíveis भोजन गंध करता है।

  • बिल्ली के लिए आपके बगीचे में एक और संभावित ट्रस हो सकता है हरा हंसते हैं . अगर यह माना जाता है कि बिल्लियों एक जैसे हैं, और यदि वे कृंतक का पता लगाते हैं, तो एक से अधिक बिल्ली अपनी भूमि पर जाने शुरू कर सकते हैं।

    इस मामले में, सुनिश्चित करें कि आपके बगीचे में कोई माउस नहीं है, यह देखने के लिए कि नींव या अवशेषों में छेद हैं या नहीं। सबसे अच्छा, हालांकि, एक विशेषज्ञ को कॉल करना और अपने घर और आसपास के इलाकों की जांच करना है।

  • बिल्लियों को बहुत पसंद है Água इसलिए स्थापित करें छिड़काव मुख्य रूप से प्रवेश क्षेत्रों और बगीचे के चारों ओर बिखरे हुए अन्य कृषि क्षेत्रों में आंदोलन से सक्रिय, उदाहरण के लिए, जहां बिल्ली ने पहले देखा है। कुछ डर के साथ, बिल्लियों ने इस समस्या को पहचाना और आने से रोक दिया।

  • डालने का एक अच्छा विचार है प्रतिरोधी पौधों अपने बगीचे में वे बिल्लियों के लिए एक बहुत ही विशेष desagractic सुगंध जारी करते हैं। दूसरों के बीच केवल लैसिट्रोनला, नीलगिरी ओलावांडा के कुछ उदाहरण। बिल्लियों के दौरे के लिए मसालों की गंध के साथ एस्टारन बहुत खूबसूरत है।

  • एक के लिए एक और प्रकार का प्रतिरोधी प्रकार कवरेज उदाहरण के लिए, उन जगहों पर कॉफी ग्राइंडर या साइट्रस जहां बिल्लियों को रोकना और गंध करना पड़ता है, जैसे कि पौधे, पैसारोस के फीडर इत्यादि।




  • यदि आपके पास एक सुंदर बगीचा है और आप एक बिल्ली को प्रवेश करना चाहते हैं, तो जगह शारीरिक बाधाएं . छत से प्रवेश द्वार को कवर करें, बाड़ के छेद, चट्टानों को रखें जहां खुली जमीन है ताकि बिल्लियों को खोद सकें।

  • अगर बिल्ली आपके बगीचे के माध्यम से चलती है मालिक है ,अपने पड़ोसियों के बीच खोज करने में संकोच न करें ताकि वे आपके सम्मान पशु घर के भागने पर नजर रख सकें।

  • यदि आप बिल्लियों का शौक नहीं हैं और आप अपने बगीचे में वास्तव में परेशान महसूस करते हैं, तो बाजार पर विशेष उत्पाद हैं जैसे कि एयरोसिस रिपेलेंट्स या अल्ट्रासाउंड डिवाइस यह प्रभावी प्रतीत होता है।

    सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि ये उत्पाद बिल्लियों को नुकसान पहुंचाते हैं। जागरूक और उत्तरदायी रहें। जीवित जीवन का जीवन बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए बिल्लियों को अपने बगीचे में प्रवेश करने से रोकने के लिए किए गए उपायों से सावधान रहें।

  • एक आखिरी व्यक्ति ने कुछ के संपर्क में रहने की कोशिश की पशु शरणार्थी ताकि वे अपने पड़ोस के चारों ओर घूमने वाली अनैच्छिक बिल्लियों की तलाश करें। आदर्श रूप से, इन मामलों में, आपको एक Castrañón का उपयोग करना होगा ताकि आपके क्षेत्र में बिल्ली भरने पर थोड़ा अधिक नियंत्रण हो। यह एक उत्तरदायी और जीवन-बचत उपाय है जो मुझे और दीर्घ अवधि में दिया गया है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे बगीचे में बिल्लियों को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    अपने बगीचे में आने वाली बिल्लियों से धीरज रखें, और किसी और चीज से पहले, उन उपायों को लेने का प्रयास करें जो किसी भी जानवर के स्वास्थ्य को प्रभावित न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओएक बिल्ली के लिए ट्रे का उपयोग सिखाओ
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करें
    कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
    घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
    निर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesatesनिर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesates
    दो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैंदो दिनों के लिए मेरी बिल्ली नहीं खाते हैं
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    कैसे भटक बिल्लियों दूर ड्राइव करने के लिए?कैसे भटक बिल्लियों दूर ड्राइव करने के लिए?
    क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?
    » » मेरे बगीचे में बिल्लियों को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com