मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें

मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें

वे छुट्टियों के करीब पहुंच रहे हैं और उनके साथ समय क्रिसमस वृक्ष रखा है और उसे सजाने के लिए। लेकिन इस परिवार पल हम बनाने प्यार कई बिल्ली मालिकों के लिए कठिनाइयों का पर्याय बन गया है: इन शरारती और चंचल जीव एक छोटे से गेमप्ले चढ़ाई या हमारे क्रिसमस वृक्ष नष्ट करने के लिए पसंद करते हैं।

इससे बचने के लिए कि हमारे लंबे समय से प्रतीक्षित पल हमारी एक्रोबेटिक बिल्लियों के लिए थोड़ा दुःस्वप्न बन जाता है, एक्सप्लोरोएनिमल में हम आपको युक्तियों की एक श्रृंखला देने जा रहे हैं क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ने से अपनी बिल्ली को रोकें . पढ़ना जारी रखें और हमारे प्रस्तावों को खोजें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: कैसे पता चलेगा कि मेरी भूमि कछुए गर्भवती है या नहीं
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

पहला कदम होगा सबसे उपयुक्त पेड़ प्रकार का चयन करें हमारे लिए और हमारी बिल्ली के लिए।

एक प्राकृतिक क्रिसमस के पेड़ और सिंथेटिक के बीच, शायद बाद वाला है सबसे सुरक्षित विकल्प : आपकी सुइयों को प्राकृतिक पेड़ की तुलना में कम तेज होता है, और आप एक छोटा सा चुन सकते हैं, जो आपकी बिल्ली पिल्ला है या यदि चीजें बहुत बुरी तरह जाती हैं और पेड़ गिरती है तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

एक पेड़ चुनें जिसमें एक है बहुत दृढ़ और ठोस आधार यदि आपकी बिल्ली उस पर कूदती है तो इसे यथासंभव स्थिर रखें। यदि आप अभी भी एक प्राकृतिक पेड़ चुनते हैं, तो ध्यान रखें कि यदि आपकी पेड़ से पानी पीना पड़ता है और पूरी तरह से उर्वरक या उत्पादों का उपयोग करने से बचती है जो आपकी बिल्ली के लिए हानिकारक हो सकती हैं तो आपकी बिल्ली जहर हो सकती है।

हम आपको बहुत लंबा पेड़ से बचने की सलाह देते हैं, क्योंकि अगर बिल्ली के पेड़ पर चढ़ने के बावजूद बिल्ली गिरती है और यह गिर जाती है, तो नुकसान अधिक होगा।

2

फिर हम पेड़ लगाने की कोशिश करेंगे सबसे उपयुक्त जगह में चढ़ाई से हमारी बिल्ली को रोकने के लिए। हमें अपने पेड़ को जगहों या फर्नीचर से बचने के आस-पास की जगह के साथ एक स्पष्ट स्थान पर रखना है क्योंकि वे उस बिल्ली पर एक मजबूत प्रलोभन होगा जो उन पर चढ़ सकता है और हमारे पेड़ पर कूद सकता है।

यह आदर्श होगा पेड़ को छत या दीवार पर ठीक करें , इसे अधिक स्थिरता देने और इसे आसानी से गिरने से रोकने के लिए। यदि संभव हो तो हमें उस कमरे को बंद करना चाहिए जिसमें पेड़ रात में है या जब कोई भी उस तक पहुंचने से रोकने के लिए मौजूद नहीं है।

जब आप पूरा कर लें, तो बिल्ली की गंध की गंध करें और सबकुछ तलाशें। Refuérzalo अगर एक "बहुत अच्छा" या एक दुलार के साथ आने की कोशिश नहीं है, लेकिन अगर वह चढ़ाई करने के लिए कोशिश करता है ... हम बेहतर है कि आप बहुत करीब हो रही है, एक छोटे से बाड़ की तरह करने से रोकता है वस्तु के कुछ प्रकार डाल था।

3



अब हमने अपना पेड़ रखा है, हम जा रहे हैं पेड़ के आधार को कवर करें एल्यूमीनियम पन्नी के साथ . क्योंकि वह एल्यूमीनियम पन्नी की बनावट पसंद नहीं है या इसे में उसके नाखून छड़ी टिनफ़ोइल की उपस्थिति बिल्ली के लिए कुछ प्रतिकारक प्रभाव पड़ता है, इसलिए हम बचा है कि आधार पर चढ़ते पेड़ पर चढ़ने के लिए। यह आपको पेड़ के आधार पर पेशाब से बचने की अनुमति देता है।

4

यह हमारे पेड़ के लिए सजावट का चयन करने का समय था। सबसे पहले हमें चाहिए गहने से बचें जो बहुत आकर्षक हैं हमारे बिल्ली के लिए, जब तक वस्तुओं है कि बारी बारी से या शोर, और बिजली माला से बचने के लिए के रूप में वे अधिक ध्यान और बिल्लियों को आकर्षित उनके लिए बहुत ही खतरनाक हो सकता है बेहतर है फांसी। हम catnip से भरा वस्तुओं से भी बचेंगे (नेपाता कैटरीया) हमारी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरनाक होगा, और हम पेड़ को सजाने के लिए भोजन या मिठाई के साथ सावधान रहेंगे: चॉकलेट हमारी बिल्ली के लिए जहरीला है।

हम आपको उपयोग करने की सलाह देते हैं कपड़ा गहने , या गहने अटूट , और के बड़ा आकार गुड़िया या बड़ी गेंदों जैसे बिल्ली को निगलने से रोकने के लिए। पेड़ लगाने के बाद हम आपको सलाह देते हैं कि गहने रखने से कुछ दिन पहले आपकी बिल्ली को इसका इस्तेमाल करने दें।

यदि क्रिसमस के गहने और आपकी बिल्ली की सुरक्षा के बारे में आपके कोई और प्रश्न हैं, तो हम पालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस गहने का दौरा करने की सलाह देते हैं।

5

अंत में, मजेदार क्षण हमारे पेड़ को सजाने और गहने रखने के लिए आया था। यदि संभव हो, तो बिल्ली मौजूद नहीं होने पर पेड़ को सजाने के लिए बेहतर होगा: गहने को स्थानांतरित करने से हमें उनकी रुचि में काफी वृद्धि होगी और उन्हें खिलौनों के रूप में देखने का कारण बन जाएगा।

हम आपको सलाह देते हैं कि पेड़ के निचले तिहाई को सजाने के लिए मत करो , बिल्ली के आंखों के स्तर पर कम या ज्यादा हिस्सा: क्योंकि आपके स्तर पर कोई वस्तु नहीं है, इससे आपकी जिज्ञासा और वृक्ष में आपकी रुचि कम हो जाएगी और इस प्रकार संभावना है कि आप क्रिसमस के पेड़ को छोड़ देंगे।

6

बिल्लियों के लिए घर का बना स्क्रैपर बनाने का तरीका जानें और एक्सपीटो एनीमल में एक अप्रत्याशित उपहार के साथ इस क्रिसमस को अपनी बिल्ली को आश्चर्यचकित करें। हम आपको क्रिसमस के विचारों को प्राप्त करने के लिए बिल्लियों के लिए खिलौनों का दौरा करने की भी सलाह देते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
अपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमसअपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमस
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
बिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिएबिल्लियों पर चढ़ाई 12 समाधान उन्हें जमीन पर वापस करने के लिए
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकारबिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
» » मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
© 2022 TonMobis.com