अपनी बिल्ली द्वारा क्रोध के हमले को कैसे संभालें

अपनी बिल्ली द्वारा क्रोध के हमले को कैसे संभालें
सीसी छवि: https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Hannibal_Poenaru_-_Nasty_cat_!_(by-sa).jpg

Catlovers सभी जानते हैं चीजें हैं जो हमारे बिल्लियों की विशेषताएँ में से एक है कि वे एक जटिल चरित्र है, और अधिक उदासीन और मनमौजी कुत्ते हैं कि है। यह मेरे साथ कुछ समय पहले हुआ था, रात में और प्रकाश के साथ, मैं पूंछ पर कदम और मेरी बिल्ली को एक पैर पर चला गया। मैंने उसे उठाया और न केवल डर से बाहर कूद गया, लेकिन वह बहुत गुस्सा हो गया। वह कुछ अजीब आवाज निकालना शुरू कर दिया, उसके बाल bristled, इस पद पर हमला करने के लिए तैयार में झुके, वह अपने मुंह खोला और उसके बाद एक सुपर उत्सुक ध्वनि बनाया है, जैसे कि एक साँप की नकल। वह इस तरह के बारे में एक घंटे के लिए था, जिसका मतलब है कि उसका क्रोध अधिकतम था। केवल समय वह यह की तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की थी जब एक दोस्त की बेटी लगभग आधे घंटे के लिए लाइन फेंक दिया।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि इस तरह की दुर्घटनाएं किसी भी समय हो सकती हैं, हमें यह जानने के लिए तैयार रहना चाहिए कि कैसे हमारे बिल्ली के बच्चे के कुछ क्रूर हमले को संभालना है, क्योंकि अधिकांश मालिकों को कम से कम एक बार अपनी बिल्लियों के जीवन में इसका सामना करना पड़ेगा, अगर नहीं वे उसी चीज से गुज़रना चाहते हैं कि एक परिवार पोर्टलैंड में रहता था जिसे वास्तव में उनकी बिल्ली द्वारा अपहरण कर लिया गया था।




यह जानने के लिए आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि अपने बिल्ली के बच्चे के क्रोध दिन पर प्रतिक्रिया कैसे करें:

  • बिल्ली का गुस्सा लगभग हमेशा होता है क्योंकि वह डरता है। यह उनकी सुरक्षा तंत्र है, आम तौर पर इन मामलों में उसके बाल, उसके रंग-रूप तय लक्ष्य, झुकना कान, सिर, झुकना के साथ गठबंधन किया जा रहा fluffed और एक साँप की आवाज की नकल।
  • चले जाओ और उनके व्यवहार का पालन करें। बच्चों या किशोरों की तरह जो टेंट्रम रखते हैं, उतना ही हम शांत होने की कोशिश करते हैं, जितना बुरा वे प्रतिक्रिया करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि उसे थोड़ी देर के लिए अकेला छोड़ दें और अपने अधिकांश क्रोध को उछाल दें। यदि आवश्यक हो तो उसे अपने पसंदीदा छिपाने वाले स्थानों पर जाने दें। इसे लोड न करें, चूंकि वह आपको काट सकता है, उसे अकेले आना चाहिए।
  • उसे खाना दो। डिब्बाबंद भोजन के साथ अपना ध्यान बुलाएं यदि आप इसे अक्सर नहीं देते हैं या अपनी प्लेट को स्थानांतरित करते हैं ताकि आप सुन सकें कि भोजन है। जब वह सुरक्षित महसूस करता है तो वह पहुंच जाएगा और मानता है कि वह जोखिम के बिना छिपाने से बाहर निकल सकता है।
  • एक खिलौना के साथ करीब जाओ. छड़ आदर्श हैं, क्योंकि आपको अपनी बिल्ली को मजा करने के लिए छूना नहीं चाहिए, इसलिए यह आपके द्वारा खोए गए आत्मविश्वास को हासिल करने का एक तरीका है।

कम से कम इन युक्तियों के साथ, मैं अपनी बिल्ली के साथ पारस्परिक विश्वास को जल्दी से पुनर्स्थापित करने में सक्षम था, जो पालतू-मानव संबंधों में सबसे महत्वपूर्ण है। क्या आप लोग एक समान एपिसोड अनुभव करते थे? उन्होंने इसे कैसे संभाला है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?बचाए गए बिल्ली की आक्रामकता को कैसे संभालें?
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती हैमेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती है
मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
» » अपनी बिल्ली द्वारा क्रोध के हमले को कैसे संभालें
© 2022 TonMobis.com