बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?

बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?

बिल्लियों व्यावहारिक रूप से पूरे दिन अपनी बालों वाली पूंछ ले जाते हैं। उसी समय, वे बहुत संवादात्मक जानवर हैं। ये दो तथ्य एक-दूसरे से निकटता से संबंधित हैं। पूंछ का आंदोलन हमें विश्वास और जानते हुए की तुलना में कई और चीजें बताता है। हमारी बिल्ली के बट में छिपी हुई, एक पूरी बातचीत हो रही है।

Iquest- बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं? यह क्रिया एक साधारण भौतिक स्पैम नहीं है। ऐसे कई भाषण हैं जिन्हें बिल्ली की पूंछ के आंदोलन से व्याख्या किया जा सकता है, जो बहुत भिन्न हैं, कुछ स्पष्ट और दूसरों को अधिक सूक्ष्म है।

जैसा कि हम अपनी बिल्ली की भाषा को मेयो से परे जानते हैं, हम इसके व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानते हैं और इसकी प्रकृति को समझते हैं। यही कारण है कि ExpertoAnimal द्वारा इस नए लेख में हम आपको बताना चाहते हैं कि कोई नहीं है, न ही दो, कई कारण के Iquest- बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं? और हम नीचे उन सभी का पता लगाएंगे।

आप भी रुचि ले सकते हैं: कुत्ते अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
सूची

बिल्ली की बहुमुखी पूंछ

मोबाइल है कि के लिए धन्यवाद, एक बिल्ली की पूंछ अपने शरीर के कुछ हिस्सों अधिक मिलनसार से एक है। आप भुगतान या अपनी बिल्ली की पूंछ के व्यवहार के लिए ध्यान दिया है, तो आप आंदोलनों पूंछ के विभिन्न प्रकार के एक बहुत ध्यान देंगे: यह उठाया जा सकता है ऊपर की ओर, नीचे, विकर्ण tensioned, तुला टिप नीचे आंदोलनों के साथ बनाया तेज या चिकनी,, आप या खुद को चारों ओर लिपटा पैरों के बीच tucked, अन्य बातों के अलावा पूरी तरह से लैस,। iexcl पाठ्यक्रम! क्योंकि यह इतना जटिल हो सकता है कि हम न केवल आंदोलनों के बारे में बात कर रहे हैं, बल्कि बालों के रास्ते के बारे में भी बात कर रहे हैं: फ्लैट, ब्रिस्टली या ब्रिस्टल जैसा प्रकार।




मूल रूप से एक बिल्ली की पूंछ की पूंछ क्योंकि उसके पास हमें बताने के लिए कुछ है . चाहे यह एक इच्छा है, मन की स्थिति या चेतावनी है, आपकी बिल्ली इस परिशिष्ट के माध्यम से अपनी आंतरिक दुनिया को व्यक्त करती है। इनमें से अधिकतर आंदोलन स्वैच्छिक हैं, हालांकि, कुछ अध्ययन इंगित करते हैं कि अन्य अनैच्छिक हैं।

आइए कुछ बुनियादी रुझान देखें:

बिल्ली की बहुमुखी पूंछ

सकारात्मक पूंछ

  • ऊपर, कांपना : एक बिल्ली जो अपनी पूंछ कांपती है, वह बिल्ली है जो आपको देखने के लिए बहुत उत्साहित है। वे अच्छे नसों हैं, और यह एक सकारात्मक संकेत है। यह तब हो सकता है जब आप काम पर लंबे दिन के बाद घर लौट जाएंगे।
  • पॉइंटिंग : यह दयालुता और शांति के लिए एक पल है। ध्यान दें कि यदि आपकी बिल्ली के साथ आपका अच्छा रिश्ता है, तो वह आपके आस-पास होने पर इस इशारा को करने का चयन करेगा। यह आपको एक हंसमुख तरीके से बधाई देने का एक तरीका भी है। बिल्लियों में ऐसा होता है कि जब उसके शावकों के साथ एक मां होती है, तो वह अपनी पूंछ इस तरह उठाएगी, जब वह उसका पीछा करेगी या उसका ध्यान आकर्षित करेगी।
  • पूंछ उसकी पीठ पर आगे झूठ बोल रहा है : यह इशारा कुछ हद तक अजीब हो सकता है लेकिन यह इंगित करता है कि आपकी बिल्ली आपकी उपस्थिति से वास्तव में खुश और खुश है। पशु स्तर पर, बिल्लियों हमें उनके बराबर के रूप में देखते हैं। यह उनकी गुदा ग्रंथियों को गंध करने और दोस्ताना होने के लिए आमंत्रित करने का उनका तरीका है।
सकारात्मक पूंछ

जानबूझकर पूंछ

  • एक कोण पर उठाया : इसका मतलब यह नहीं है कि आप या आपके आस-पास के लिए कोई खतरा है। कुछ संभावित नई स्थिति के बारे में बिल्ली थोड़ा अनिश्चित हो सकता है। यह आमतौर पर तब होता है जब आप एक नए बिल्ली के बच्चे या किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो पहली बार घर आता है। ध्यान दें कि वह इस आंदोलन को उसी समय करता है जब वह इस नए विषय को सताता है।
  • टिप पर एक हुक के साथ पूंछ उठाया : जैसे कि यह एक बिल्ली का बच्चा प्रश्न चिह्न थे। इसका मतलब है कि उसके पास एक समझौता लेकिन आरक्षित रवैया है, और यह नहीं कि वह कुछ निश्चित नहीं है।
  • पूंछ स्वीपिंग : यह सबसे जटिल संकेतों में से एक है क्योंकि इसका मतलब चीजों की एक श्रृंखला हो सकता है। यहाँ आप शरीर की अन्य भाषा के बारे में पता अपनी बिल्ली यह जानना चाहेंगे कि आप (कान, शरीर, आदि) महसूस होना चाहिए। व्यापक तरफ से पूंछ अनिश्चित ओर, यह तीव्र ब्याज और ध्यान कुछ पर (एक खिलौना, एक बांध) परमानंद शरीर सफाई, हताशा और क्रोध जैसी चीजों का अर्थ हो सकता है, तो पूंछ जमीन, एक और के लिए एक निमंत्रण हिट खेलने के लिए दोस्त बिल्ली।
जानबूझकर पूंछ

नकारात्मक पूंछ

  • पूंछ के आधार पर हुक : जब हुक उलटा या "घोड़े की नाल पूंछ" कहा जाता है, यह एक संकेत है जो इंगित करता है कि बिल्ली रक्षात्मक स्थिति में है और आक्रामकता के लिए खुला है। आम तौर पर, पूंछ भी ब्रिसल किया जाएगा और पीछे की ओर खींचा जाएगा।
  • पूंछ उठाया और हिलाया : यह एक संकेत है कि नाटक वहां से आ रहा है। इस प्रकार की पूंछ आमतौर पर तीव्रता से जुड़ी भावना को प्रसारित करती है। यह आपकी बिल्ली में एक विडंबनात्मक दृष्टिकोण का संकेत दे सकता है और साथ ही यह आपको बताता है कि वह किसी चीज़ के बारे में नाराज है और अकेले रहना पसंद करता है। यह बिना किसी रोक के, आपके पक्ष से गुज़रने के दौरान करेगा, जैसे कि उदासीनता दिखा रहा है।
  • ब्रश पूंछ : अगर आपकी बिल्ली की पूंछ सूख जाती है और उसका कोट मोटी हो जाता है और ब्रश के ब्रिस्टल की तरह खड़ा होता है, तो बहुत नजदीक न हो जाएं। बिल्ली का बच्चा धमकी देता है और आक्रामक होने की संभावना है। वही जब यह कम और सीधे रहता है लेकिन बाल के इस समय के साथ।
  • पैर के बीच की पूंछ : आपकी बिल्ली डरती है, वह परेशान है और यहां तक ​​कि अकेले रहना चाहता है। यह एक विनम्र पूंछ है, लेकिन साथ ही, उपेक्षा करना और अपने गार्ड को कम करना अच्छा नहीं है।
नकारात्मक पूंछ

बिल्लियों सिर्फ अपनी पूंछ wagging द्वारा संवाद नहीं करते हैं

यदि आप पहले ही जानते हैं क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं यह भी पता चला है कि एक ही रास्ता है कि वह अपने वातावरण के साथ संवाद कर सकते हैं नहीं है, लेकिन यह भी अन्य बातों के अलावा उनके कानों, शरीर की स्थिति या सिर का उपयोग हमें अपने मन को दिखाने के लिए और हमें यह समझने में क्या होता है बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। तो यह हमारे प्रकोप के बाद और हमारे pussycat के साथ empathizing अच्छा, अच्छा लग रहा है।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्लीलाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्ली
बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
मेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दियामेरी बिल्ली ने अपनी पूंछ का एक हिस्सा खो दिया
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
बिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दियाबिल्ली पूंछ की नोक पर फर का एक बड़ा हिस्सा खो दिया
बिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंकबिल्ली की पूंछ के आधार पर अचानक डंक
मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैंक्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं
» » बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
© 2022 TonMobis.com