कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं

एक है बिल्ली

सम्मान के पशु के रूप में यह बहुत ही फायदेमंद है, क्योंकि वे हमें भौतिक भाषा के माध्यम से अपने मन की स्थिति के बारे में सूचित करते हैं और यदि हम बारीकी से देखते हैं तो हम लगभग पूर्णता में समझ सकते हैं। लेकिन, क्या यह होगा कि जब हमारी बिल्ली सतर्क रहती है तो हम अलग-अलग हो सकते हैं? या जब यह posión de lía या हमले में है? इसके लिए, animales.sitio2.xyz में हम दिखाना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि आपकी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं.

  • चेतावनी की स्थिति

जब आपकी बिल्ली अंदर है चेतावनी दाग यह एक विस्तृत, प्रत्यक्ष रूप से और व्हिस्कर्स और कान आगे झुकाव के साथ इंगित करेगा। इसके अलावा, वह घबराहट महसूस करता है और गंध की पहचान करने के लिए संगठन के साथ नाक संबंधी छिद्रों का अनुबंध करेगा।

  • एक खतरा प्राप्त करें

    जब आपकी बिल्ली को लगता है कि उसे दूसरी बिल्ली या किसी अन्य प्रकार के जानवर से बंडल मिल रहा है, तो पहले गतिहीन रहेंगे अपने "हमलावर" पर एक निश्चित रूप से देखो। कुछ पलों के बाद, बिल्ली अपनी पूंछ धीरे-धीरे एक तरफ से दूसरी तरफ ले जायेगी, उसके कान और व्हिस्कर इसके "आक्रामक" की पहचान करने के लिए आगे बढ़ेगी। अगर आपको लगता है उच्चतर और "हमलावर" दृष्टिकोण, बिल्ली,, Trás को चपटा कान के साथ रहने के अपनी ठोड़ी आगे की परवरिश उसके शरीर झुकाव होगा, जबकि उसके पैर और पूंछ eriñar को उसके बाल comeía।

  • धमकी की स्थिति

    "बंडल प्राप्त करने" में ऊपर वर्णित बिंदु के बाद, अगर बिल्ली को लगता है कि उसका "हमलावर" बहुत करीब है, उगने लगेंगे उसके लिए हमले, जब बिल्ली अपने lñador रास्ता पर है, हमें क्रोध के अपने बढ़ राज्य में हिस्से लेने से पहले, बिल्ली पूरी तरह से घुसपैठिया और उसके eriñado pétotalmente दोनों के शरीर और पूंछ को विकृत शरीर रखेंगे। इसके अलावा, बिल्ली संभावित मोबाइल हमले से पहले अपने गले की रक्षा के लिए सहज संगठन के साथ गर्दन के खिलाफ ठोड़ी डाल देगी। उसकी आंख घुसपैठियों पर घूरती है और उसके कान अभी भी सिर के खिलाफ कुचल जाते हैं, और थूथन थोड़ा दांत दिखाता है जबकि रोस्ना संभावित मोबाइल हमले के हमलावर को चेतावनी देता है।

  • अलर्ट स्थिति में स्थिति अलर्ट से

    अगर कभी अपनी बिल्ली, além शरीर की भाषा ऊपर वर्णित है, भी अपनी बिल्ली की मांसपेशियों, Tras के दोनों, पिछले पैरों तनाव permanecerón के रूप में के लिए, एक अजनबी के posiñón पूर्ण चेतावनी नदी के मुहाने में है की संभावना पर एक आक्रमण एक लड़ाई या उड़ान बिल्ली का वजन केवल एक पैर पर रहता है, जबकि इसके नाखून हमले के लिए तैयार होते हैं।




    यदि विरोधी दृष्टिकोण आता है, तो बिल्ली आगे बढ़ेगी उगता हुआ और लापरवाही . जब युवा विरोधी आगे बढ़ता है, तो बिल्ली उस क्षेत्र में जायेगी जहां यह था, और क्षेत्र की गंध और खरोंच के बाद, यह निश्चित रूप से मूत्र की कुछ बूंदें छोड़ देगा और संभवतया पराजित करेगा।

  • चरम आंदोलन

    जब अपनी बिल्ली एक situañón चरम में है पूरी तरह से उसकी आंखों sacudeñóabrirá और अन्य के लिए एक तरफ से बहुत जल्दी अपनी पूंछ ले जाते हैं, के रूप में अगर एक तरह से बचने के लिए की तलाश में है, उसके शरीर, ठोड़ी shrugging, cuelloño की रक्षा करने और पीछे के लिए फ्लैट कान। यह महत्वपूर्ण है बिल्ली को छूने के लिए जब इस मोड में, क्योंकि यह हिंसक प्रतिक्रिया दे सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
    मेरी बिल्ली एक और बिल्ली के हमले की वजह से बहुत नाजुक हैमेरी बिल्ली एक और बिल्ली के हमले की वजह से बहुत नाजुक है
    एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    कई बिल्ली ने मेरी बिल्ली पर हमला किया थाकई बिल्ली ने मेरी बिल्ली पर हमला किया था
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर हमला करने जा रहा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com