बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें

बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें

जो लोग टीम बनाते थे कंपनी बिल्लियों घर पर वे जानते हैं कि वे जानवर हैं, कि उन्हें ध्यान और स्नेह की आवश्यकता है। लेकिन हम कैसे व्याख्या कर सकते हैं कि वे हमें क्या कहना चाहते हैं? ऑक्साला हमें यह बताने के लिए बात कर सकता था कि क्या एक दिन एस्टन खुश, ग्रहणशील, क्रोध के साथ ... लेकिन यद्यपि उन्होंने इसे मौखिक रूप से करने के लिए कहा होगा, बिल्लियों ने उनके साथ बहुत कुछ कहा शरीर की भाषा और अभिव्यक्तिपूर्ण, वे इस तरह से हमारे साथ संवाद करते हैं और यह केवल एक प्रश्न है जिसे हम देखते हैं ताकि हम उन्हें जो कुछ भी व्यक्त करना चाहते हैं उसे हम महसूस कर सकें। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम चाहते हैं कि आप जान सकें कि क्या जानना है बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें.

रगड़ है. जब वे उनके लिए दोस्त होते हैं, तो वे शरीर के किसी हिस्से को प्रदर्शित करने के लिए साफ़ करते हैं दोस्ती इस तरह saumdam। वे अन्य बिल्लियों और लोगों को पहचानने के लिए गंध की भावना का उपयोग करते हैं। आप हां भी रगड़ सकते हैं क्योंकि यह आपके अंकन कर रहा है क्षेत्र.

  • चेतावनी क्षेत्र में. बिल्ली चपटा कान और Trás के मुंह से शरीर पक्ष के साथ है, तो ठोड़ी आपके शरीर, नाखून बाहर की रक्षा के लिए, eriñado बाल अन्य और करने के लिए की ओर से उसकी पूंछ wagging, कुछ दांत से पता चलता रोस्ना ... सावधान रहें, वह गर्भ में है क्योंकि उसे कुछ बंडल की तरह कुछ या कुछ प्राइम प्राप्त हो रहा है और हमला कर सकता है या भाग सकता है। पर aconselháctico é इस राज्य में बिल्ली स्पर्श करें, फिर, Podera hvacá-लो, बेहतर ईइसे शांत करने दें।

  • सिर. सिर आपके लिए फैला हुआ है और क्योंकि आप दोस्ती के संकेत के रूप में या सहवास के रूप में खुद को साफ़ करना चाहते हैं। अपने सिर पर झुकना भी एक संकेत हो सकता है submissón और यदि ऊंचा होना है तो वह महसूस करता है confianía.

    यदि आपके कान आगे हैं तो यह हो सकता है क्योंकि आप क्षेत्र की खोज कर रहे हैं और आराम महसूस कर रहे हैं।

    यदि आप अपने कानों के पीछे पीछे रह रहे हैं, तो आप डरते हैं या हमले में हैं।

  • आंखें. अगर अपनी आंखें बहुत खोलें और उसके पास उसके व्हिस्कर्स और कान आगे हैं और क्योंकि वह चौकस है। जब दृश्य संपर्क ने हमें यह बताने के अपने तरीके को लंबा कर दिया कि वह हमें देख रहा है, हालांकि कभी-कभी इसका मतलब गड़बड़ हो सकता है (उसे अन्य शारीरिक संकेतों का पालन करना चाहिए)। आंखें वे अलग हो गए जिसका मतलब है कि आपकी बिल्ली नींद में है, लेकिन यदि आप जाग रहे हैं और उन्हें अलग कर दिया है, तो सतर्क रहें, क्योंकि आप बीमार हो सकते हैं या संक्रमण हो सकता है।

    फैला हुआ विद्यार्थियों वे कम रोशनी में हो सकते हैं, क्योंकि वे किसी चीज़ पर चौकस हैं या क्योंकि वे हमला करने जा रहे हैं।




  • व्हिस्कर्स. व्हिस्कर्स आपकी बिल्ली को मदद करते हैं माप कमरे की चौड़ाई या वस्तुओं की निकटता। लेकिन वे हमें भी दिखाते हैं मिज़ाज . आप डर या गुस्से में हैं, तो उन लोगों के साथ वापस alojaón, अगर आप रुचि रखते हैं (जैसे अगर आप ठोड़ी को पथपाकर जाता है) अगर आप एक तरफ मूंछें के साथ रहने में ढील कर रहे हैं, आगे मूंछ के साथ किया जाएगा।

  • मुंह. यह agressóo के posion में स्पष्ट रूप से दांत और रोस्ना दिखाता है। यदि झुकाव हो, तो यह संकेत हो सकता है कि अस्तर कौन है। मुंह खोलने के लिए बंडल का संकेत होता है, एक बार बिल्ली की तरह अरोमा का विश्लेषण होता है।

  • पूंछ. बिल्लियों की पूंछ की भाषा बहुत व्यापक और बहुत समृद्ध है, यह हमें उनके मूड के बारे में कई चीजें बताती है। आपको अच्छी तरह से निरीक्षण करना होगा क्योंकि जानकारी पूरक है जो हमें शेष शरीर के साथ बताती है। हम संक्षेप में हाइलाइट करते हैं: यदि पूंछ सूजन हो जाती है तो यह हमें बता सकता है कि यह है उत्तेजित (या क्रोध के साथ)। पूंछ के वक्र के साथ उठाया पूंछ, हमें बताता है कि यह है एक बंडल से पहले . यदि पूंछ टिप पर फैला हुआ है और अपने मालिक के सामने चिकनी, हंसमुख और यहां तक ​​कि सफेद आंदोलनों का प्रदर्शन करता है, तो यह हमें बताता है कि यह है प्रसन्न . अगर आपकी बिल्ली है उदासीन वह अपनी पूंछ उठाएगा, लेकिन अगर टिप एक हुक में झुका हुआ है, तो इसका मतलब है कि वह एक अच्छे मूड में है। यदि आपकी बिल्ली पूंछ को एक तरफ से दूसरी तरफ ले जाती है तो इसका मतलब यह होगा कि यह है क्रोध के साथ लेकिन अगर धीरे-धीरे आगे बढ़ना है तो यह कहना है वह अपने आकर्षण और उसका ध्यान चाहता है . अपनी आंखों के साथ झूठ बोलते समय भी बिल्ली अपनी पूंछ धीरे-धीरे ले जा सकती है, यह एक संकेतक है कि वह है सपना देख या चीजें agradáveis ​​कल्पना।

  • É महत्वपूर्ण है कि necesarioárío लाड़ के सभी प्रकार पहले सप्ताह से अपनी बिल्ली की पेशकश ई और एक गर्म और सकारात्मक vívínculo बना सकते हैं और इस प्रकार डायल-le सीमा के लिए सक्षम होना बहला, किसी भी आक्रामकता के बिना और सौहार्दपूर्वक साथ रहते हैं करने के लिए याद करने के लिए ।

  • यदि आपके पास अपने पशुचिकित्सा में कोई डुविडा बदल गया है और आपके बिल्ली के बारे में आपके पास कोई भी डुविडा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझेंमेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें
    यह कैसे काम करता है?यह कैसे काम करता है?
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
    दो बिल्लियों दोस्त कैसे हैंदो बिल्लियों दोस्त कैसे हैं
    संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
    बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    बिल्लियों की भाषा और संचारबिल्लियों की भाषा और संचार
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
    » » बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com