कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें

अनुमानित पशु होने की आवश्यकता है कई परवाह है . आप घर पर एक बिल्ली है, पर भोजन, स्वच्छता और प्रेम प्रदर्शन के साथ é पर्याप्त आपूर्ति, आप अपने Saúde और देखभाल पशु चिकित्सक के लिए आवश्यक करने के लिए बहुत चौकस होना चाहिए। लोगों की तरह, बिल्लियों को अपने पूरे जीवन में टीका लगाया जाना चाहिए डिनोस से बचें और जीवन की एक उत्कृष्ट गुणवत्ता है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं जब आपको अपनी बिल्ली को टीकाकरण करना होगा.

जब आप अपनी बिल्ली को अपनाते हैं, सीधे पशुचिकित्सा के पास जाओ . यह पेशेवर है जो इंगित करेगा कि कौन से कदमों का पालन करना है, क्या करना है और अपने पूरे जीवन में अपनी बिल्ली के क्रूर को कैसे बनाए रखना है।

  • बिल्लियों के लिए जेनेरिक टीका फेलिन ट्रिपलक्स . यह उनमें सबसे आम लक्षणों के खिलाफ सुरक्षा करता है: पैनलेकोपेनिया, कैलिसीवायरोज और राइनोट्राइटिस। केवल 3, 4 और 5 महीने में, क्रमशः 3 खुराक में इंजेक्शन। इनके बाद, वह वर्ष में केवल एक बार टीका लगाया जाता है।

  • 6 महीने में और अपनी बिल्ली देने के लिए आवश्यक है रेबीज टीका अरे बिल्लियों को भी इस ड्यूनेन से पीड़ित हो सकता है। एक बार इस उम्र में टीका लगाए जाने के बाद, आपको साल में एक बार छवि में बदलाव की आवश्यकता होगी।




  • बिल्लियों में एक डोएनिया बहुत आम है लेकिमिया . इसे रोकने के लिए, मुझे इसके खिलाफ भी उन्हें खाली करने की जरूरत है। 4-5 महीने के बाद, पशुचिकित्सा परीक्षण की जांच करेगा और आवश्यक टीकों को लागू करेगा। फिर, बाकी के साथ, साल में एक बार टीकाकरण।

  • पहली टीका में यह सिफारिश की जाती है कि बिल्ली पूरी तरह से हो मैं wormed . यह ध्यान देने योग्य है कि प्रत्येक टीका के बाद, विशेष रूप से जीवन के पहले महीने में, जब जानवरों और छोटे, में कमजोर हो सकता है या असुविधा के किसी भी लक्षण है, लेकिन सामान्य और गैर और क्या चिंता करनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श लें, वह आपको सही सलाह देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हाल ही में टीका हुआ बिल्ली बहुत कम खाता है और पानी नहीं पीता हैहाल ही में टीका हुआ बिल्ली बहुत कम खाता है और पानी नहीं पीता है
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    मेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरीमेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरी
    टीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्लीटीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    बिल्लियों के लिए टीका अनुसूचीबिल्लियों के लिए टीका अनुसूची
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    © 2022 TonMobis.com