बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं

बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं

बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीकाएं वे एक बार वे दूध छुड़ाने की है प्रशासित deberón जा, कि दूध Rive já और उन्हें टीके के प्रभाव को कम जीवन के पहले महीने के दौरान प्रदान करता है। जीवन के सप्ताह के आठ से दस, जेए बिल्ली का बच्चा स्वतंत्र रूप से खाना चाहिए और vacunañóo के समय के साथ Colmenar के लिए पशु चिकित्सक के पास जा सकते हैं। एक है जो você शॉट्स से संकेत मिलता है अपने बिल्ली की जरूरत नहीं होनी चाहिए लेकिन सभी informañón juegoía você, इस लेख में हम umComo कहेंगे के लिए बिल्लियों के लिए केवल अनिवार्य टीकाएं.

यह जानना महत्वपूर्ण है कि टीकाकरण की प्रक्रिया के साथ खाने से पहले, आपको अपने बिल्ली के बच्चे को देखना और मारना होगा। आम तौर पर, जीवन के पहले महीने से, बिल्ली को उचित उपचार के लिए पशुचिकित्सा में नहीं ले जाया जा सकता है। एक बार यह प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद, टीका शुरू हो जाती है।

  • अनिवार्य टीके वे हैं जो बिल्ली को आमतौर पर सबसे आम जानवरों के खिलाफ सुरक्षा के लिए प्रशासित होती हैं जिन्हें इन जानवरों को आम तौर पर भुगतना पड़ता है। इसलिए, टीके के अपने कैलेंडर में उन्होंने पुष्टि की ल्यूकेमिया, पैनलेकोपेनिया, राइनोट्राचेरिया ते और कैलिसीवायरोज़ अनिवार्य के रूप में। रेबीज टीका के लिए, सभी देशों या समुदायों को ऐसा करने की आवश्यकता नहीं होगी, इसलिए आपको पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • पैनलेक्यूमिया के खिलाफ अपनी बिल्ली की रक्षा के लिए, बिल्ली और rhinotrache एक ही टीका में प्रशासित किया जाएगा, जिसे बुलाया जाता है त्रिसंयोजक . यह टीका कैलेंडर का पहला होगा और प्रशासन के तीन सप्ताह के भीतर छवियों में बदलाव के साथ होना चाहिए।

  • अगली टीका जिसे पशु चिकित्सक को आपकी बिल्ली को प्रशासित करना होगा लेकिमिया . यह बिल्लियों में सबसे आम doenñlas में से एक ई और उच्चतम मौत ííndice, इतना महत्वपूर्ण टन você é उसे इसके खिलाफ की रक्षा है।




  • हालांकि, ल्यूकेमिया को उन स्थानों पर प्रशासित किया जाएगा जहां यह अनिवार्य है लार्बिया टीका . निवास ellaón के अपने शहर obligatorioóría है, तो você Podera हमेशा स्वेच्छा से दे। एक और स्वयंसेवक टीके carátener मैं इसे aconselháctico é प्रशासन करता है-la embargoón बिना एफआईपी (बिल्ली संक्रामक periotonite) के खिलाफ काम करता है। recomendón é अगर यह इस टीके या Oon देने के लिए उपयुक्त माना जाता है अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करें।

  • रखो अनिवार्य टीकाएं आपकी बिल्ली में यह डोनोस और परजीवी के खिलाफ सुरक्षा के लिए एक मौलिक कारक है, भले ही वह अन्य बिल्लियों या जानवरों के संपर्क में है। यदि आप जानना चाहते हैं, तो हमारे लेख को देखें कि आपको अपनी बिल्ली में प्रत्येक टीका कब देनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
    कुत्तों को यात्रा करने की क्या ज़रूरत है? - टीके और दस्तावेजकुत्तों को यात्रा करने की क्या ज़रूरत है? - टीके और दस्तावेज
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    कुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कोंकुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कों
    मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?
    टीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक हैटीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक है
    बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
    एक भटक बिल्ली के लिए आवश्यक टीकेएक भटक बिल्ली के लिए आवश्यक टीके
    मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    » » बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com