दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें

बिल्ली का बच्चा दिन , के रूप में भी जाना जाता है panleukopenia , यह एक बहुत ही गंभीर वायरल संक्रमण है जो हमारे जानवर के जीवन को खतरे में डाल सकता है। 5 महीने से भी कम समय बिल्लियों felines में queón वायरस के खिलाफ टीका लगाया गया, बीमार बिल्लियों में अधिक आम है और जो लोग Esthon कई अन्य बिल्लियों के साथ संपर्क में, उदाहरण के लिए, एक छात्रावास में, इस condiciónñón Saúde हमारे बनाता है एस्टोनियाई बग महत्वपूर्ण रूप से खराब हो जाता है। यही कारण है कि कुछ ध्यान देना महत्वपूर्ण है। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें.

आपको पता होना चाहिए कि पहली बात यह है कि बिल्ली का दिन या पैनलेकोपेनिया कुछ हद तक एक चिकित्सा उपचार है, लेकिन लक्षणों को कम करने और जानवर को बचाने की कोशिश करने के लिए उपायों की एक श्रृंखला लागू की जाती है। यह वायरस तंत्रिका और पाचन तंत्र, और आपकी बिल्ली के अस्थि मज्जा को प्रभावित करता है।

केवल एक पशुचिकित्सा ही इस स्थिति का निदान कर सकता है, इसलिए यदि आपकी बिल्ली में इस वायरस के कुछ लक्षण हैं, तो आपको जितनी जल्दी हो सके विशेषज्ञ मिलना चाहिए।

  • सबसे पहले आपको करना होगा दिन के साथ एक बिल्ली का ख्याल रखना और पशुचिकित्सा के सभी संकेतों का शाब्दिक पालन करें। É महत्वपूर्ण एक बहुत ही खतरनाक वायरस है जो अपनी बिल्ली के जीवन खतरे में पड़ सकता है é कि panleukopenia याद करने के लिए है, तो é necesarioárío जानते कि वास्तव में क्या राज्य बिल्ली और ई चिकित्सा रोग का निदान है। ऐसा हो सकता है कि कुछ मामलों में जानवर को डोनेना की प्रगति को नियंत्रित करने के लिए अस्पताल में भर्ती होना चाहिए।

  • अगर आपकी बिल्ली है panleukopenia , और महत्वपूर्ण है कि मैंने बड़े नुकसान के कारण दस्त और उल्टी को रोकने के लिए बहुत अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखा। यह हो सकता है कि बिल्ली अपनी प्लेट से पीना चाहती है, इस मामले में पानी को सुई के बिना एक सिरिंज के माध्यम से प्रशासित किया जाना चाहिए। इसके अलावा, पशु चिकित्सा मॉइस्चराइजिंग पेय पदार्थों की पूरी दुनिया, इस बिंदु के बारे में डॉक्टर से परामर्श लें।

  • एलेम चिकित्सा उपचार का पालन करने और जानवरों को हाइड्रेट करने के लिए, के लिए दिन के साथ एक बिल्ली का ख्याल रखना वह मूल रूप से पर्याप्त रूप से फ़ीड करता है। आपका जानवर सामान्य मूली खाने के लिए बहुत कमजोर है, इसलिए आदर्श बात यह है कि इसे डिब्बाबंद किडनी दें और इसे खाने के लिए मजबूर करें। दोबारा, आप सीधे अपने मुंह में इसे खिलाने के लिए सिरिंज का उपयोग कर सकते हैं।




    कुछ विटामिन और पोषक तत्वों के बारे में अपने डॉक्टर से परामर्श करें जो आपको सुधारने और पुनर्प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं।

  • यदि आपके घर में अन्य बिल्लियों हैं, तो संक्रमण से बचने के लिए संक्रमित बिल्ली को अलग करना महत्वपूर्ण होगा। जानवर को घर के गर्म क्षेत्र में, स्वच्छता की स्थिति में साफ और सभी के ऊपर, बहुत ही आरामदायक रहना चाहिए। के रूप में वे किसी अन्य शारीरिक condiciónñón में पसंद है, बिल्ली तुम्हारे प्यार का मानना ​​है कि अगर और देखभाल के अवसर है कि अधिक से अधिक ठीक हो जाए हैं Tambiémón स्नेह और लाड़ याद करना चाहिए। फेलिन दिवस इंसानों के लिए संक्रामक है, इसलिए अपनी बिल्ली के लिए प्यार पर बचाओ जो जोखिम में नहीं है।

  • याद रखें कि यदि अपनी बिल्ली इस condiciónñón पर काबू पाने के लिए प्रबंधन, के खिलाफ panleucopeniapues इस doenña को रोकने के लिए एक अनोखा तरीका मैं importantíssimovaciná कर दिया जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्लियों में परेशानबिल्लियों में परेशान
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    » » दिन के साथ एक बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com