कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं

बिल्लियों में दिन

Parvovirus feline वायरस द्वारा उत्पादित एक वायरल डोएनिया है। इससे पहले कि पहला लक्षण किसी पशु चिकित्सक से recomendón é तुरंत presenciaía यह एक बहुत ही गंभीर condiciónñón कि गंभीरता से अपने पालतू Saude खतरे में पड़ सकता है, इसलिए है। लेकिन कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली में एक दिन है या नहीं ? Animales.sitio2.xyz में हम इस डॉनिना के मुख्य लक्षणों को समझते हैं और यह उपचार आमतौर पर लागू होता है यदि जानवर इस डॉनना से पीड़ित होता है।

  • एक बिल्ली का दिन क्या है?

बिल्ली का बच्चा दिन , चिकित्सकीय रूप से जाना जाता है panleukopenia , यह एक वायरल संक्रमण है जो बिल्ली के घबराहट, पाचन और अजीब मज्जा को प्रभावित करता है, जो गंभीर रूप से अपने स्वास्थ्य से समझौता करता है और यहां तक ​​कि मौत का कारण बन सकता है।

के रूप में यह वातावरण में मौजूद है यह doenía वायरस के साथ सीधे संपर्क, सोम और बिल्ली में किसी भी अन्य बिल्ली में पाया जा सकता है, बाहर की दुनिया में के माध्यम से फैल रहा है, या fluílos पानी के रूप में संक्रमित हमारे शिशु पशु

बिल्ली का बच्चा दिन यह एक ऐसी बीमारी है जिसे हम रोक सकते हैं अगर हम अपनी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम का पालन करते हैं, खासकर यदि यह पूरी तरह से घरेलू है। हालांकि, पालतू जानवरों के आश्रय में या उन घरों में जो घर छोड़ते हैं और स्वतंत्र रूप से अन्य बिल्लियों से संपर्क करते हैं, उन्हें रोकने में और अधिक मुश्किल हो सकती है।

  • बिल्ली के दिन के लक्षण क्या हैं

    बिल्ली के दिन के लक्षण पहले चरण में प्रतिनिधित्व गैस की आपूर्ति या संक्रमण जैसी अन्य स्थितियों के साथ भ्रमित किया जा सकता है। हालांकि, अगर आप जानते हैं कि स्वयं ही, ये सिग्नल आपके लिए पशु चिकित्सक को बिल्ली ले जाने के लिए खतरनाक हैं, इसलिए मुझे लक्षणों के अग्रिम तक लंबे समय तक इंतजार करना है।

    आपकी बिल्ली के पहले दिनों के दौरान उपस्थित हो सकता है:

  • गंभीर दस्त
  • उल्टी;
  • बुखार;
  • भूख की कमी;
  • उदासीनता और उदासी;
  • नाक स्राव;
  • मैं deshidratañóo।
  • यदि वायरस अग्रिम जारी रहता है, तो जानवर प्रकट हो सकता है:

    • Convulsón।
    • अपने पूंछ या उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों काटने, खुद पर हमला करता है। दोनों लक्षण डोनेना के एक महत्वपूर्ण चरण में होते हैं।
    • अगर मुझे लगता है कि मेरी बिल्ली में एक दिन है तो मैं क्या करूँ?

      अच्छा और समझते हैं कि जब भी इस तरह के बिल्ली गंभीर दस्त, बुखार या 24 घंटे के बाद कमी queón उल्टी के रूप में doenía के किसी भी लक्षण, है, हम एक परामर्श के लिए एक पशु चिकित्सक को तुरंत कैम।




      आज तक यह एक वायरस है जो केवल खुद ही गायब हो जाता है अनुबंध द्वारा एक वायरस है जो आपके जानवर को जल्दी से मार सकता है, इसलिए, यह संदेह है कि आपकी बिल्ली का दिन एक दिन है, जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक को उठाया जाना चाहिए।

    • फेलिन डे उपचार

      बिल्ली का बच्चा दिन é 5 महीने से भी कम समय बिल्लियों में बहुत आम है, मुख्य रूप से उन queón में panleukopenia, बीमार बिल्लियों के खिलाफ टीका लगाया और कहा कि उन लोगों से फैलता अन्य बिल्लियों के साथ सीधे संपर्क में जो लोग Esthon रहे थे, कुछ पशु आश्रय में बहुत आम या सड़क बिल्लियों में।

      बिल्ली के दिन के लिए एक छोटा सा उपचार है क्योंकि कोई दवा वायरस को खत्म नहीं कर सकती है। हालांकि, एटोनन मेन्डेजो ने लक्षणों को कम करने, जानवरों को मॉइस्चराइज करने और अपनी पुनर्प्राप्ति में मदद करने पर ध्यान केंद्रित किया, आपके जीवन को बचा सकता है। दिन के साथ पहले 5 दिनों को दूर करने के लिए, आपके अस्तित्व की संभावना बढ़ जाती है। इस वायरस के खिलाफ लड़ने की कोशिश करने के लिए अनुशंसित और उचित दवाएं प्राप्त करने के लिए एक विशेषज्ञ से मिलने के लिए यह मौलिक है।

    • बिल्ली के दिन को कैसे रोकें

      सबसे अच्छा तरीका है एक बिल्ली का बच्चा दिन को रोकें é panleukopenia वायरस है, जो vacunañónrecomendadas की जुड़नार की सूची में obligatorioóríaspresentes lasvacunas अपनी बिल्ली Saúde सुनिश्चित करने के लिए बीच में है के खिलाफ पशु vacinando।

      यदि आप कई बिल्लियों को देखते हैं और उनमें से कुछ को यह वायरस मिला है, तो एग्रीडैक्टिको पर्यावरण में अलग होना महत्वपूर्ण है, लेकिन अन्य जानवरों से दूर, संक्रम से बचने के लिए। अपने पशु चिकित्सक से परामर्श से अपनी शेष बिल्लियों को अभ्यास और रोकने के लिए सबसे सुविधाजनक उपायों के बारे में परामर्श लें दिन.

    • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

      यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या बिल्ली का बच्चा Parvovirus कुत्तों को संक्रमित करता है?क्या बिल्ली का बच्चा Parvovirus कुत्तों को संक्रमित करता है?
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक पीआईएफ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com