कुत्तों और अंडाकार बिल्लियों को रेबीज के खिलाफ टीकाकरण किया जाना चाहिए

ओवल के कुत्तों और बिल्लियों को रेबीज के खिलाफ टीकाकरण किया जाना चाहिए
सीसी छवि: एंड्रयू डुन

ओवल के केंद्र में एक बल्लेबाज पाया गया जिसने सकारात्मक संक्रमण दिया क्रोध, जिसके कारण सेरेमी डी सलाद ने समुदाय में पालतू जानवरों के लिए रेबीज टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू की, जहां क्षेत्र में रहने वाले लोगों की महामारी संबंधी निगरानी के अलावा।

पालतू जानवरों को दी गई टीका तीन साल तक चलती है और यह उन गंभीर बीमारियों से ज्यादा संक्रमित होने से रोकने का एकमात्र तरीका है जो मनुष्यों और पालतू जानवरों को मार सकते हैं।

सेरेमी डी सलाद के ज़ूनोज़ यूनिट के पशुचिकित्सा और प्रमुख क्लाउडिया एडोन ने एल ऑब्जर्वेटोडो को टिप्पणी की, "यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को जागरूक हो कि अपने पशुओं को पूरे क्षेत्र में क्योंकि टीका लगाया जाना चाहिए चमगादड़ की उपस्थिति और बड़े जोखिम पड़ा है है हमारे कुत्ते या बिल्ली, घर दुकान के पास एक मरते हुए बल्लेबाजी देखकर कि शिकार करने और उसके साथ खेलने के लिए और एक दुर्घटना हो सकती है कि पालतू जानवरों को रेबीज से संक्रमित किया जाता है, अगर इसे टीका नहीं किया जाता है।




इस क्षेत्र के स्वास्थ्य सेरेमी, रोज़ेंडो यानेज़ ने शांति के लिए बुलाया "विचार यह है कि रेबीज के लिए अतिसंवेदनशील हो सकता है चमगादड़ और जंगली जानवरों के साथ अनावश्यक संपर्क से बचने के लिए है, अगर कोई एक मृत या मर बल्ला चल गया, आदर्श आप नोटिस स्वास्थ्य Seremi के सबसे करीब के कार्यालय को दे सकते हैं अपने निवास, हमारे पास इस क्षेत्र के सभी समुदायों में कार्यालय हैं। "

कॉल मालिकों को भी बनाया गया था कुत्तों और बिल्लियों, आगे संक्रमण और लोग हैं, जो पालतू निवारक उपचार कर रहे हैं रोकने के लिए उनकी टीका रखने के लिए, अधिकारियों के लिए उन्हें याद दिलाया कि अनिवार्य है और किसी भी परिस्थिति में नहीं छोड़ा जा सकता है।

यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि रेबीज के खिलाफ एक पालतू जानवर का टीकाकरण किया जाता है, स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा दिए गए प्रमाण पत्र के साथ, जब इन बड़े पैमाने पर और निवारक टीकाकरण का अभ्यास किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
कुत्तों में रेबीज के लक्षणकुत्तों में रेबीज के लक्षण
बिल्लियों में रेबीजबिल्लियों में रेबीज
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
टीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्लीटीका द्वारा लियोन में व्यापक सूजन के साथ बिल्ली
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
बिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमणबिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमण
» » कुत्तों और अंडाकार बिल्लियों को रेबीज के खिलाफ टीकाकरण किया जाना चाहिए
© 2022 TonMobis.com