मेरी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है

मेरी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है

यदि आपके पास है घर पर एक बिल्ली

उसे पता होना चाहिए: यह जानवर एक उत्कृष्ट कंपनी है। स्नेही, वफादार और स्वतंत्र रूप से, carátener लोगों के लिए एकदम सही हैं और मुक्त बिल्लियों एस्पिरिटो, तथापि, और किसी अन्य जानवर estimañón, एक बड़ी जिम्मेदारी ई। जिन पहलुओं को हम अनदेखा नहीं कर सकते हैं उनमें से एक बिल्ली को देय होने की आवश्यकता है atenñó à su saúde , इसमें पशु चिकित्सा के लिए आवधिक यात्राओं और उचित टीकाकरण कार्यक्रम के अनुपालन शामिल हैं। लेकिन क्या बिल्ली को टीका करना वास्तव में महत्वपूर्ण है? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você की व्याख्या करते हैं अपनी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है.

  • टीकों का कार्य क्या है?

मौलिक टीके जानवरों और लोगों के सौटन को बनाए रखने के लिए हैं, जो कुछ वायरस से बचाने में मदद करते हैं। जब आपकी बिल्ली को टीका मिलती है, तो उसे अपने शरीर में रोगजनकों के समान रोगी मिलते हैं जो हम बिल्ली की रक्षा करना चाहते हैं - वे वे जानवरों को एंटीबॉडी बनाने में मदद करते हैं इस वायरस के खिलाफ, उस बंडल पर प्रतिरक्षा प्रणाली को पढ़ाना जो सामना करना सीखना चाहिए। इस तरह, इसके विपरीत होने की संभावना से पहले, बिल्ली, पर्याप्त रूप से संरक्षित, हानिकारक जीव को मुक्त करने और इसकी साउ की गारंटी देने के लिए पर्याप्त रूप से संरक्षित किया जाएगा।

टीकों का कार्य क्या है?
  • मेरी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है?

    मैंने समझाया है कि यह समझना आसान है कि टीके क्या हैं। बिल्ली को टीकाकरण क्यों महत्वपूर्ण है . vacunañó एक अनोखा तरीका é lapanleucopenia के रूप में बिल्लियों के बीच संक्रामक सबसे आम और खतरनाक doenñlas में से कुछ के खिलाफ पशु की रक्षा के लिए, या felinao दिन भी जा रहा है आम टन के बावजूद कुछ शर्तों कि Anon डियोन के खिलाफ कर calicivírus- घातक अनुबंधित किया जा सकता है बिल्ली द्वारा, लार्बिया के मामले में।

    और बिल्लियों को प्रभावित करने वाले कई वायरस अत्यधिक संक्रामक हैं और अत्यधिक परिस्थितियों में प्रतिरोध करने की क्षमता है, इसलिए पर्यावरण से हटाना बहुत मुश्किल हो सकता है। यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि आपका सम्मानित जानवर पूरी तरह से सुरक्षित और क्रूर है टीका के माध्यम से.

  • मूल टीके कि बिल्ली ले जाना चाहिए

    एक मूल बिल्ली है कि एक बिल्ली ले जाना चाहिए पर्यावरण के अनुसार भिन्न होता है जिसमें जानवर रहता है और यदि यह पूरी तरह से घरेलू बिल्ली है, तो वह जानवर जो अपना घर छोड़ देता है, एक फील्ड बिल्ली इत्यादि। का पालन करें पशुचिकित्सा की सिफारिशें यह हमारी मूलभूत जरूरतों के बारे में एक विचार रखने के लिए मौलिक है, हालांकि कुछ डिनोस हैं जिनके खिलाफ जानवरों से उनकी रक्षा करना हमेशा सुविधाजनक होता है:

  • Panleukopenia या बिल्ली का बच्चा दिन;
  • फेलिन ल्यूकेमिया;
  • फेलिन कैलिसीवायरस;
  • Rinotraqueíte, या बिल्ली का बच्चा हर्पस।
  • क्रोध



  • टीका का कैलेंडर आमतौर पर साथ रहता है त्रिकोणीय टीका कि panleukopenia के खिलाफ अपने पालतू जानवर, rinotraqueía आप और calicivírus- é टीका खुराक है कि आमतौर पर 3, 4 और 5 महीने में दिया जाता है के तीन में लागू की रक्षा करेगा। चौथे और पांचवें महीने के बीच ल्यूकेमिया टीका लगाया जाता है और छठे के खिलाफ छठा होता है।

    टीकों के imagíel बदलने के लिए relañón में, हाल के अध्ययनों से पता चला है queón é necesarioárío हर साल बिल्लियों को टीका, क्योंकि त्रिसंयोजक साथ बनाया एंटीबॉडी 3 और 7 साल के बीच रह सकता है। टीकाकरण कार्यक्रम का पालन करने और पशु चिकित्सक के संकेत पर ध्यान देना अनुशंसा की जाती है, उस समय को स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण होना जब पशु को फिर से टीका करना आवश्यक हो।

    मूल टीके कि बिल्ली ले जाना चाहिए
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    मेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरीमेरी बिल्ली के टीकाकरण कार्यक्रम में देरी
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    बिल्लियों के लिए टीका अनुसूचीबिल्लियों के लिए टीका अनुसूची
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    » » मेरी बिल्ली को टीका करना क्यों महत्वपूर्ण है
    © 2022 TonMobis.com