कॉर्निश रेक्स: एक सुरुचिपूर्ण छोटी बालों वाली बिल्ली

कॉर्निश रेक्स: एक सुरुचिपूर्ण छोटी बालों वाली बिल्ली
सीसी छवि: कॉर्निश रेक्स

हम बालों वाली बिल्लियों के आदी हैं और कुछ हद तक यह एक कारण है कि कई लोग एक बिल्ली का बच्चा अपनाने के लिए काफी कुछ करते हैं। सभी को आर्मचेयर और बिस्तरों को लगातार साफ करने का धैर्य नहीं होता है, और बिल्लियों की चपेट में बहुत से पीड़ित होने वाले एक से अधिक एलर्जी होते हैं। कॉर्निश रेक्स की विशिष्टताओं में से एक यह है कि उसके बाल बहुत कम होते हैं और वे एलर्जी पैदा करने वाले प्रोटीन के साथ थोड़ा खूबसूरती से लोड होते हैं।

स्रोत

पहले कॉर्निश रेक्स को कालीबंकर कहा जाता था। कॉर्नवाल, इंग्लैंड में शेड में रहने वाली बिल्लियों के कूड़े में, यह छोटा लड़का एक कोट के साथ पैदा हुआ था जो एक भेड़ के बच्चे जैसा था। जैसे ही वह बड़ा हुआ, उसने अपनी विशेषताओं को विकसित किया, अपने भाइयों से खुद को और भी अलग किया। एक आनुवंशिकीविद् संकेत दिया कोट रेक्स खरगोश की कि मची और सिफारिश की है कि माँ के साथ बिल्ली दोस्त एक ऐसी ही वंश को बढ़ावा देने के है। नस्ल बर्मा, सियामी और ब्रिटिश शॉर्टएयर के साथ मिश्रित है, जो एक व्यापक अनुवांशिक आधार उत्पन्न करता है।

शारीरिक विशेषताएं

कॉर्निश रेक्स पतली, कंकाल और पतली बनी हुई बिल्लियों हैं। इसका आकार असामान्य रूप से ऊपर की तरफ ऊपर की ओर से बहुत घुमावदार है। इसके अलावा उसका पेट ग्रेहाउंड के समान, अंदर डूब जाता है। यहां तक ​​कि उसके बाल भी एक विशेष लहर है। वास्तव में, इसकी फर अक्सर कपास की तुलना में की जाती है, जो बहुत छोटी और पतली होती है। उनके पास बड़े और अभिव्यक्तिपूर्ण कान हैं। आम तौर पर यह एक बिल्ली है जो बहुत नरम और नाजुक दिखती है, लेकिन एक शक्तिशाली मांसपेशियों पर गिनने, चढ़ने और कूदने के लिए बड़ी शारीरिक क्षमताओं के साथ।




व्यक्तित्व

ये बिल्लियों बेहद ऊर्जावान और चंचल हैं। कुछ भी इसे एक खेल में बदल देता है और उन्हें टायर करना आसान नहीं होता है। उस सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत उपस्थिति के बावजूद, वे regalones हैं और वे लोगों को पसंद है। वे शर्मीली नहीं हैं, न ही वे समस्याग्रस्त हैं जब उन्हें साफ करने की आवश्यकता होती है या बिल्लियों को सामान्य रूप से रखा जाता है।

ध्यान

हालांकि उनके पास उस नाजुक उपस्थिति है, वे प्रतिरोधी और आम तौर पर स्वस्थ बिल्लियों हैं। पेलेचन, अधिकांश बिल्लियों की तरह, लेकिन वे बालों को उछालते हैं। कभी कभी दिल की समस्याओं और थायरॉयड है, लेकिन आम तौर पर कुछ रोगों से ग्रस्त हैं और कई 20. होने के लिए वे बाहरी वसा के उत्पादन के साथ कुछ समस्याएं हैं तो यह आवश्यक asearlos पर्याप्त है रहते हैं जो वहाँ किया गया है, तो आप भी एक के रूप में बदल सकते हैं साप्ताहिक गतिविधि।

आम तौर पर कॉर्निश रेक्स बिल्ली की नस्ल है जिसे विभिन्न देखभाल के लिए बहुत अच्छी देखभाल और अच्छे स्वभाव की आवश्यकता नहीं होती है। उनकी उपस्थिति हर किसी के स्वाद के लिए नहीं हो सकती है, लेकिन उनके पास दुनिया भर में अनुयायियों और प्रशंसकों की एक अच्छी संख्या है। आप एक को अपनाने के लिए, क्योंकि या तो आप अन्य बिल्लियों के साथ या क्योंकि आपके विवरण आप उचित लगता है एलर्जी की समस्या है चाहते हैं, उनके मूल जांच सुनिश्चित करें और है कि उसकी माँ ठीक से रखरखाव किया गया है। मुझे उम्मीद है कि यह एक परिवार से आता है, न कि एक हैचररी से, क्योंकि सभी हैचरियां जानवरों के सम्मान के मानकों को पूरा नहीं करती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
बिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेदबिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेद
बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
विदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँविदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँ
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
» » कॉर्निश रेक्स: एक सुरुचिपूर्ण छोटी बालों वाली बिल्ली
© 2022 TonMobis.com