बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं

बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं

तुम सोच रहे हो एक बिल्ली है आपके घर में? निश्चित रूप से आप जानना चाहते हैं कि केवल वे कौन हैं कम से कम ढीला . जानवरों के बाल साफ करने के लिए पूरे दिन होना बहुत परेशान है, जो घर के किसी कोने में रख सकते हैं। इसलिए, उम के इस लेख में हम कैसे पेश करते हैं कि केवल बिल्लियों जो कम से कम ढीला है और कुछ सुझाव जो आपकी बिल्ली को उसके लिए कम करने में मदद करेंगे।

स्फिंक्स बिल्ली यह बिल्ली के पुसी में से एक है जो कम मौजूद है। इसकी अलग और असामान्य उपस्थिति एक बिल्ली का बच्चा है जो स्वयं ही पत्तियों की एक परत से ढकी हुई है जो कोई संकेत नहीं छोड़ती है। यह एक बहुत ही सामाजिक राइया है जो बच्चों और अन्य जानवरों के साथ पूरी तरह से सह-अस्तित्व में है, इसलिए यह आपके परिवार में पेश करने का एक अच्छा विकल्प है।

  • कॉर्निश रेक्स : छोटे घुंघराले बाल हैं, बिल्लियों में बहुत असामान्य है और यह इस राइया को दर्शाता है। यह एक Raia एक छोटे से खो, क्योंकि यह बहुत ही कम है और बहुत skin- बाल इसकी लहरों के साथ नग्न आंखों pareía लिए अटक अगले घर को भरने, के रूप में शायद ही कभी किसी भी देख चुप रह सकते हैं है। उसका carátener ऊर्जा से भरा एक बिल्ली है कि उसके एटिनमोरेसुआ समय खेलने के लिए और कुछ चेहरों को पाने के लिए पूछेंगे।

  • Tonkinese : यह रेखा जो बर्मी बिल्लियों और सियामी बिल्लियों से आती है, और इसकी आदर्श स्मृति द्वारा विशेषता है। हालांकि पहली नज़र pareía अपने कोट अपने घर पर आक्रमण कर सकते हैं पर, शांत porqueón much- além इस, अपने प्यार और चंचल व्यक्तित्व समय में उसे स्नेह जीतेंगे Colmenar उसे एक छोटे से conhece करने के लिए छोड़ देता है रहते हैं।

  • डेवन रेक्स यह एक रिया है जो बहुत कम है इसलिए यदि आप घर पर बाल ढीले बिल्ली की तलाश में हैं तो यह सही है। इसमें कॉर्निश रेक्स की तरह कुछ दिखने का एक पहलू है लेकिन इसकी सबसे मान्यता प्राप्त विशेषताओं में से एक यह है कि इस बिल्ली में बहुत सारी त्वचा है और यह बहुत पतली है। आपका carátener एक बहुत ही बुलबुला बिल्ली का बच्चा है जो घर के ऊपर से नीचे तक चलेगा और आपकी देखभाल और ध्यान की जरूरत है।

  • साइबेरियाई बिल्ली बिल्लियों कि मौजूद है, सत्य से एक है, हालांकि और इस बुराई Raia घर से ढीला के साथ pareía है, क्योंकि यह है तेल queón प्रति एक हर कोने में फैल रहा है। यह एक लंबी बालों वाली बिल्ली है, जो रूस से आ रही है और व्यवहारिक विशेषताओं के साथ जो कुत्तों के समान हैं: वे घर से गुज़रते रहते हैं, जब वे आते हैं, तो वे você प्राप्त करते हैं।




    वह एक बहुत ही घरेलू, स्नेही और शांत जानवर है, जिसके साथ वह पूरी तरह से जी सकता है। उमकोमो में हमने अधिक जानकारी के साथ काम को बताया कि उस खेल के लिए कॉमियो एक साइबेरिया बिल्ली है।

  • अगर मेरे पास एक बिल्ली है जो बहुत सारे बाल जारी करती है, तो आप इस समस्या को रोकने में मदद करने वाली कुछ युक्तियों का भी पालन कर सकते हैं। याद रखें कि कई बार, तुम हार यह तथ्य से संबंधित है कि बिल्ली पर जोर दिया है या Vitamins- की कमी इसके अलावा, आप कुछ परजीवी हो सकता है और इसलिए अपनी बिल्ली सामान्य से अधिक खो देता है, तो ई है अनुशंसा की जाती है कि आप एक पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

    बिल्ली के बालों के झड़ने को कम करने के लिए आप इन युक्तियों का पालन कर सकते हैं:

  • ब्रश बिल्ली दिन में दो या तीन बार, इस तरह बाल ब्रश में फंस जाएंगे और पूरे घर में फैल जाएंगे।
    • वहाँ भी हैं विशेष ब्रश हफ्ते में एक बार अपनी बिल्ली को कंघी करने के लिए डिज़ाइन किए गए धातु ब्रिस्टल के - ढीले बाल या ड्रॉप करने के बारे में गहराई से खत्म करने में सक्षम होंगे।
    • जैसा कि हमने कहा है, विटामिन की कमी कारकों में से एक हो सकती है- इसलिए, एक खरीदें अधिक गुणवत्ता तार या अपने पशुचिकित्सा से बात करें क्योंकि समाधान ढूंढना महत्वपूर्ण है।
    • तनाव वह बिल्ली को उसके लिए और भी अधिक खो सकता है, इसलिए उसका ख्याल रखें, उस घर के एक क्षेत्र को अनुकूलित करें जो उसकी और लाल देखभाल है।

    इस लेख में, हम आपकी बिल्ली को इतनी ज्यादा ढीली से बचने के लिए आपको और युक्तियां कैसे देते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरोंबिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरों
    काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
    बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
    बिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेदबिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेद
    बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
    रेड रेक्स बिल्ली डेवनरेड रेक्स बिल्ली डेवन
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    एक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करेंएक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करें
    » » बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं
    © 2022 TonMobis.com