मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें

मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें

यह संभव है कि आपका बिल्ली वह अपने जीवन में कुछ समय से पीड़ित है आंखों या संयुग्मशोथ में स्राव . ठंड, गंदगी और हवा इस डॉनना के ट्रिगर्स हो सकती है। आप यह जान सकेंगे कि क्या आपकी बिल्ली इस स्थिति को प्रस्तुत करती है, यह देखा जाता है कि अगर यह आंखों को नुकसान पहुंचाती है तो यह स्पष्ट नीली आँखें, छाल से अधिक, आँसू और सब से ऊपर है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको इन युक्तियों के साथ मार्गदर्शन करना चाहते हैं अपनी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें.

अपनी बिल्ली को अनुमति दें अपनी आंखें रगड़ें क्योंकि यह केवल अधिक नुकसान करेगा।

  • अपनी बिल्ली की आंखों को साफ करो edógico सीरम और एक बाँझ गौज। घुटने के साथ ऐसा करने से बचने की कोशिश करें क्योंकि आंखों में रह सकता है और संयुग्मशोथ को खराब कर सकता है।

  • अपनी बिल्ली ले लो मैं पशु चिकित्सा एक बार यह संभव है कि आप एंजा-इंफ्लैमेटोएल नदी की सिफारिश कर सकें, एक बार यह संयुग्मशोथ का मूल्यांकन करने के लिए।




  • Conjunctivitis की सूजन शांत करने के लिए, आप उपयोग कर सकते हैं घर भगवान के भगवान एक बाँझ गौज के साथ कैमोमाइल का थोड़ा जलसेक देने के लिए।

  • यह इलाज से बेहतर है prevenñón इसलिए यह आवश्यक है कि सुगाटो को एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए अच्छी तरह से खिलाया जाता है और किसी भी बाहरी आक्रामकता के लिए तैयार किया जाता है। यदि पशुचिकित्सक इसे आवश्यक और सलाह देता है, तो आप अपनी बिल्ली को कुछ विटामिन पूरक देने के बारे में सोच सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचारकुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं
    कुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षणकुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षण
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    मैं झटका से एक बड़ी बिल्ली को नुकसान पहुंचाता हूंमैं झटका से एक बड़ी बिल्ली को नुकसान पहुंचाता हूं
    मुझे अपनी बिल्ली के संयुग्मशोथ के लिए घरेलू उपचार की आवश्यकता हैमुझे अपनी बिल्ली के संयुग्मशोथ के लिए घरेलू उपचार की आवश्यकता है
    बिना किसी भूख के आंखों में संक्रमण के साथ बिल्लीबिना किसी भूख के आंखों में संक्रमण के साथ बिल्ली
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
    बिल्ली बहुत आँसू आती है और इसे काट नहीं देती हैबिल्ली बहुत आँसू आती है और इसे काट नहीं देती है
    » » मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com