एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें

एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें

कंजाक्तिविटिस

मैं ए enciendeñón conjunctiva, एक झिल्ली जो कवर करता है आंख . इस स्थिति के सबसे लगातार कारण कुत्तों में गुब्बारे केवल एलर्जी हैं, अपर्याप्त आंसू उत्पादन, डोनेला सूखे केराटोकोंजेंटिवेट के रूप में जाना जाता है, विदेशी निकायों को गलती से पेश किया जाता है आंख और आम तौर पर आघात के कारण अल्सर। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अपने कुत्ते के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें.

  • आंख की सफाई

कृत्रिम आंसू का उपयोग और सूखे केराटोकोनजेक्टिवेटिस के मामलों में यह आवश्यक होगा और दूसरों में सिफारिश की जाएगी। जाहिर है, वहाँ कोई problemaón सायन necesarioárío é हर दिन कुत्ते की आँखों से साफ है, लेकिन केवल अगर यह इन प्रक्रियाओं के उपचार के भाग के रूप उपयुक्त है और जब Remela की presenciaía का पता चला।

एक सामान्य नियम के रूप में, कृत्रिम आँसू या अन्य उत्पादों के साथ कुत्तों की आंखों को साफ करने की सिफारिश की जाती है, विशेष रूप से इसे चुनने के इस उद्देश्य के लिए edógico सीरम या के साथ बाबूना . पानी विशिष्ट क्षणों या कृत्रिम आँसू के कृत्रिम आँसू के लिए एक अच्छा सेशन साफ ​​करता है।

  • आंख गिरती है

    कुत्तों के लिए आंखों का चश्मा हमेशा एक द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा , já कई contém कोर्टिकोस्टेरोइड, बहुत alésinérgica नेत्रश्लेष्मलाशोथ में लेकिन बहुत हानिकारक úteis अगर आप अल्सर है, जावेद कि इन आंख छेदना को भी बढ़ाया जा सकता है।

    एक साधारण परीक्षण (fluorescein के परीक्षण) पशुचिकित्सा रों oon अल्सर निर्धारित करेंगे और अन्य साधनों diagnóturismo के साथ साथ, के माध्यम से, उचित उपचार प्रदान करते हैं।

  • देखभाल

    हालांकि कभी-कभी अनदेखा किया जाता है एलिजाबेथ कॉलर , पिल्ले के रूप में भी जाना जाता है, और संयुग्मशोथ के मामलों में मौलिक, पिल्ला को आंखों को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए और पैरों के साथ कोनेयर। सतर्कता और आंख की स्थिति की समीक्षा बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि बहुत कम समय में आंख की समस्याएं खराब हो सकती हैं।




    दूसरी तरफ, उसने अपने कुत्ते को एक जगह पर ले लिया जहां बहुत सारी वनस्पतियां आपकी आंखें देखती हैं, आपको उन्हें यह देखने के लिए जांचना चाहिए कि उसके पास कोई है या नहीं अजीब शरीर उदाहरण के लिए एक स्पाइक की तरह, उनमें पेश किया।

    जटिल अल्सर केवल एक के साथ ठीक हो जाते हैं एंटीबायोटिक कोलिरियम और, यदि आवश्यक हो, उपकला मलम लेकिन जैसा कि हमने समझाया है, इन उत्पादों को पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए।

    यहां तक ​​कि यदि आपके संयोजन में भी है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कुत्ते को साल में कम से कम दो बार पशु-चिकित्सक को चेक-अप के लिए लें, और जब भी वह अत्यधिक जलन का पता लगाए। Remela , खुजली आंखें, घाव या उन पर धब्बे, और अत्यधिक पिस्को.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मेरा कुत्ता बहुत रोता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता बहुत रोता है तो क्या करना है?
    पिल्ला कुत्तों में लेगास - कारणपिल्ला कुत्तों में लेगास - कारण
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
    कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
    कुत्तों पर आंसू दाग क्या हैंकुत्तों पर आंसू दाग क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं
    कुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षणकुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षण
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधानकुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
    » » एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com