कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं

कैनाइन conjunctivitis यह एक ओकुलर डनेल है जो सूजन से उत्पन्न होता है, और सबसे बुरे मामलों में इन्फेक होता है, आंतरिक झिल्ली जो पेलिक्यूल को कवर करती है। पैथोलॉजी की स्थिति के मामले में, पहचान कम या ज्यादा सरल हो सकती है। किसी भी मामले में, हमारे रोगी को पशु चिकित्सक के पास जांचना हमेशा महत्वपूर्ण होता है और उचित उपचार जल्द से जल्द शुरू होता है। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कैसे पता चले कि आपके कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं.

में से एक के सबसे आम कारण कैनाइन conjunctivitis पीओ, रेत इत्यादि जैसे व्यक्ति की नजर में अजीब निकायों का घुसपैठ हालांकि, केवल एक। अन्य कारण जो संयुग्मशोथ की उपस्थिति का कारण बन सकते हैं:

  • शैम्पू की आंखों में घुसपैठ या कोलोनिया जैसे किसी अन्य परेशान एजेंट।
  • एक एलिसिनर्जिक रीयिसन
  • आघात के कारण अल्सर
  • आँसू के उत्पादन में कमी
  • पैनकेक में एक विकृति
  • वायरल और जीवाणु कार्केस दोनों को संक्रमित करना
  • दिन या कुत्ते हेपेटाइटिस के लिए, दोनों को पहले लक्षण के रूप में conjunctivitis है।

हम आपको याद दिलाना है कि elShar Peicon रूप Raias त्वचा पर झुर्रियों के एक उच्च राशि, नेत्रश्लेष्मलाशोथ की उपस्थिति का कारण बन सकती है जब इस तरह के arrugasón सिर्फ इसलिए की é के रूप में परवाह करता है, या आँखों में, केवल अधिक प्रचुर मात्रा में की तुलना में वे चाहिए।

  • पहले में से एक कुत्ते conjunctivitis के लक्षण आंखें खोलने में कठिनाई है। ध्यान रखें कि इस प्रकार की पैथोलॉजी शुरुआत में दोनों आंखों में होती है। इसका मतलब है कि यह संभव है कि दोनों में से केवल एक बंद रखा गया हो। लेकिन याद रखें, संयुग्मशोथ बहुत तेजी से फैलता है और यदि ऐसा होता है, तो यह शायद दूसरी आंख को प्रभावित करेगा।

  • एल एल के एक और लक्षण रेजीओनो प्रकाश . कोंजक्टिवेटाइटिस प्रभावित त्वचा को सूरज की रोशनी को सहन करने का कारण बनता है, और घर के गहरे इलाकों को देखता है, कम से कम, कम रोशनी।




  • के सबसे हल्के मामलों में कैनाइन conjunctivitis , एक जलीय और पारदर्शी स्राव का उत्पादन होता है। दूसरे शब्दों में, प्रभावित मुर्गा में अत्यधिक पानी की आंखें होती हैं। कई मामलों में, conjunctivitis con की आंखों में एक खुजली खुजली पैदा करता है, इसलिए, यह लगातार concocted होगा। इसे पका देना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आंखों को नुकसान पहुंचा सकता है और आंतरिक और बाहरी दोनों घाव बना सकता है।

  • सबसे गंभीर मामलों में, conjunctivitis conjunctivitis एक पेश करेगा purulent स्राव एक हरे या पीले रंग की स्वर में। इस प्रकार के डिनोस की उपस्थिति को रोकने के लिए मौलिक ई के साथ हमारी आंखों की देखभाल। यदि आपको लगता है कि आपके साथी को संयुग्मशोथ हो सकता है, तो इलाज शुरू करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाने में संकोच न करें। हालांकि, जानकारी का विस्तार करने के लिए, इस लेख में हम आपको बताते हैं कि अपने साथी के संयोजन के साथ कैसे व्यवहार करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में हेपेटाइटिसकुत्तों में हेपेटाइटिस
    एक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में conjunctivitis का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    कुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचारकुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास ओटिटिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं
    कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
    Conjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचारConjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचार
    कुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षणकुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस - कारण और लक्षण
    कुत्तों में Conjunctivitisकुत्तों में Conjunctivitis
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को संयुग्मशोथ है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com