कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान

आपको संदेह है कि आपका कुत्ता टीवी पर एक सांप देख रहा है, क्योंकि इसमें पानी की आंखें हैं। अपनी बिल्ली समय restregГЎndose आंख अस्तर अपने माउस juguete.В एक कुत्ते और बिल्लियों में आम आंख की समस्याओं के mГЎs नेत्रश्लेष्मलाशोथ है, यानी, झिल्ली की सूजन का पीछा करते हुए की आँखों खर्च करता है और pГЎrpados अंदर MГЎs । एलर्जी, संक्रमण के रूप में के रूप में विविध और यहां तक ​​कि एक प्रकार का रंग कारकों, खुजली, irritaciГіn और स्राव या lГЎgrimas.В पशु चिकित्सकों की बहुतायत से प्रकट की वजह से इन कदम उठाने की सलाह देते हैं असुविधा को राहत देने के।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

अपनी आंखें साफ करो . उपचार में तेजी लाने और असुविधा से छुटकारा पाने के लिए, आंखों से स्राव साफ करें। गर्म पानी के साथ एक कपास बॉल गीला करें, इसे दबाएं और धीरे-धीरे आंखों के चारों ओर इसे मिटा दें। दिन में दो बार या जितनी बार आवश्यक हो दोहराएं।

या एक आंख स्नान का उपयोग करें . पानी का उपयोग करने के बजाय, आप पर्चे के बिना आंखों के स्नान के लिए एक समाधान का प्रयास कर सकते हैं। baГ आंख ओएस ± शरीर के पीएच का सम्मान करते हैं और इसलिए, कम परेशान से agua.В एक समाधान यह भंडार artГculos पालतू compaГ ± Гa में ± ओएस आंख baГ को खरीद सकते हैं कर रहे हैं, लेकिन मानव उपयोग वे समान रूप से प्रभावी हैं। पैकेज पुस्तिका में निर्देशों का पालन करें।

उसे रोने में मदद करें। Eyelids eyelids की सफाई के लिए प्रभावी हैं, लेकिन आंख की सतह को साफ करना भी आवश्यक है। इसके लिए, आप कृत्रिम आँसू का उपयोग कर सकते हैं, जो conjunctivitis के लिए जिम्मेदार कणों को निष्कासित करने में मदद करते हैं।

एक संपीड़न प्रतिज्ञा . जानवर की आंखों पर एक नम और गर्म संपीड़न संयुग्मशोथ की असुविधा से छुटकारा पा सकता है। गर्म पानी के साथ एक साफ, मुलायम कपड़े गीला करें और इसे अपने पालतू जानवर की आंखों पर 5 मिनट तक रखें। आंखों को साफ रखने में मदद करते समय संपीड़न जानवर को बेहतर महसूस करेगा। अगर जानवर अपनी आंखों को ढंकने में अनिच्छुक है, तो 5 मिनट के लिए एक आंख पर संपीड़न लागू करें। फिर, कपड़े कुल्ला और दूसरी आंख को कवर करें। स्वाभाविक रूप से, अगर केवल एक प्रभावित आंख है, तो आप अंतिम चरण को छोड़ सकते हैं।




मैंने बाघ को घूंघट लिया। कोट की देखभाल नेत्र परेशानियों को रोकने में मदद करता है। जब बाल जानवरों की आंखों पर पड़ते हैं - और विशेष रूप से यदि यह कमिश्नर के चारों ओर घिरा हुआ हो जाता है, तो यह परेशानियों का उत्पादन कर सकता है जो समय के साथ संयुग्मशोथ में बदल जाता है। इसलिए, बालों को आंखों से दूर ब्रश करें या इसे काटने के लिए एक पेशेवर हेयरड्रेसर पर जाएं।

खिड़कियां बंद रखें . अपने साथी जानवर के साथ कार से यात्रा करते समय, जानवर को खिड़की से अपना सिर छूने की अनुमति न दें। यह आपकी आंखों में गंदगी पा सकता है, और उन्हें संक्रमण के लिए अधिक प्रवण बना सकता है।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

यद्यपि संयुग्मशोथ का इलाज करना मुश्किल नहीं है, फिर भी किसी भी ओकुलर संक्रमण से स्थायी क्षति हो सकती है, इसलिए सलाह दी जाती है कि जैसे ही पहले लक्षण मनाए जाते हैं, पशु चिकित्सक से परामर्श लें।

कुछ मामलों में, जानवर को संक्रमण से लड़ने के लिए एंटीबायोटिक्स की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, कुछ कुत्ते जो कि संयुग्मशोथिस के रूप में दिखाई देते हैं, वास्तव में, एक्यूलेर सूखापन, सूखी केराटाकोनजेक्टिवेटाइटिस के रूप में जाना जाता है। (यह बिल्लियों को शायद ही कभी प्रभावित करता है।) यह विकार प्रकट होता है जब जानवर पत्तियों को चिकनाई रखने के लिए पर्याप्त आँसू नहीं छिड़कते हैं।
यदि पशुचिकित्सा आंखों की सूखापन का निदान करता है, तो संभव है कि वह केवल कृत्रिम आंसुओं को निर्धारित करेगा, हालांकि कुछ मामलों में एंटीबायोटिक्स (या 2% साइक्लोस्पोरिन) के साथ उपचार को मजबूत करना आवश्यक है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता फ़ीड नहीं करता है, धीरे-धीरे सांस लेता है और आंखों में स्राव होता हैकुत्ता फ़ीड नहीं करता है, धीरे-धीरे सांस लेता है और आंखों में स्राव होता है
कुत्तों में आँखों की समस्याएंकुत्तों में आँखों की समस्याएं
गाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzerगाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzer
मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालेंमेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें
मेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण हैमेरी बिल्लियों में मेरी आंखों में संक्रमण है
बिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती हैबिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती है
एलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिएएलर्जी और घास बुखार 9 रणनीतियों को अपने कुत्ते और बिल्ली में कम करने के लिए
कुत्तों और बिल्लियों के लिए पोस्टट्रुमैटिक डार्माटाइटिस 11 समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए पोस्टट्रुमैटिक डार्माटाइटिस 11 समाधान
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
कीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैंकीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैं
» » कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक परेशानी की समस्या के लिए कॉंजक्टिवेटाइटिस 6 समाधान
© 2022 TonMobis.com